Asianet News Hindi

सैमसंग ने लांच किया टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सर्विस, यूजर्स को नहीं देना पड़ेगा सब्सक्रिप्शन चार्ज

कंपनी सैमसंग टीवी प्लस को बड़े दर्शकों तक लाने के लिए नए तरीके तलाश रही है। सैमसंग टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा दक्षिण कोरियाई दिग्गज का एक मुफ्त विज्ञापन-आधारित स्ट्रीमिंग उत्पाद है। 

Samsung launches its free TV Plus streaming service on web
Author
New Delhi, First Published Jul 12, 2021, 2:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. वेब स्ट्रीमिंग करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है. सैमसंग ने हाल ही में अपनी टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सर्विस का वेब वर्जन लॉन्च किया है। सैमसंग टीवी प्लस सेवा दर्शकों को लगभग 140 स्ट्रीमिंग चैनलों तक पहुंच प्रदान करती है। सैमसंग ने इस महीने अपने मोबाइल ऐप में गूगल के क्रोमकास्ट का समर्थन करने वाले उपकरणों पर वीडियो डालने की क्षमता भी जोड़ी है।

इसे भी पढ़ें- बिना Seen हुए ऐसे देखें दूसरों की Insta Story, किसी को नहीं होगी कानों-कान खबर

द वर्ज के मुताबिक, यह लाइव और लीनियर प्रोग्रामिंग दोनों के लिए है। कंपनी ने क्रोमकास्ट डिवाइसेज के लिए कास्टिंग सपोर्ट भी जोड़ा है। स्ट्रीमिंग प्रोडेक्ट पहले सैमसंग टीवी और मोबाइल उपकरणों तक सीमित था, को दूसरी तिमाही में वेब सेवा के रूप में लॉन्च किया गया। यह स्ट्रीमिंग सेवाओं में कंपनी का एक नया उत्पाद है। रोलआउट ऐप पहले सैमसंग यूजर्स तक सीमित था लेकिन अब व्यापक रूप से किसी के लिए भी उपलब्ध है। रोलआउट की पुष्टि कंपनी के प्रवक्ता ने की। सैमसंग टीवी प्लस सेवा लगभग वर्षों से है और यह 2016 से सैमसंग स्मार्ट टीवी पर उपलब्ध है। टीवी प्लस ऐप को सैमसंग गैलेक्सी स्टोर और गूगल प्ले स्टोर दोनों से डाउनलोड किया जा सकता है।

यूजर्स के लिए फ्री
रोलआउट सैमसंग स्ट्रीमिंग सेवा को लगभग किसी के लिए भी उपलब्ध कराता है. सबसे अच्छी बात यह है कि इस स्ट्रीमिंग सर्विस के लिए किसी तरह का सब्सक्रिप्शन चार्ज नहीं देना होगा। यूजर्स इसे फ्री में लॉग इन और अपने पसंदीदा कॉन्टेंट को डाउनलोड कर सकेंगे। 

तलाश रही है विकल्प
कंपनी सैमसंग टीवी प्लस को बड़े दर्शकों तक लाने के लिए नए तरीके तलाश रही है। सैमसंग टीवी प्लस स्ट्रीमिंग सेवा दक्षिण कोरियाई दिग्गज का एक मुफ्त विज्ञापन-आधारित स्ट्रीमिंग उत्पाद है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios