Asianet News HindiAsianet News Hindi

Twitter ने फिर किया फीचर्स में बदलाव, यूजर्स ऐसे कर सकते हैं एकाउंट को लिंक

Twitter ने यूजर्स को अपने मौजूदा एकाउंट को Apple या Google खाते से लिंक करने की भी अनुमति दी है। इसके लिए शर्त ये है कि यूजर्स की ईमेल आईडी सेम होनी चाहिए।
 

Twitter changes its features, know how users can link their account with Apple and Google
Author
Washington D.C., First Published Aug 3, 2021, 2:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. अमेरिकी माइक्रो-ब्लॉगिंग और सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर ने थर्ड पॉर्ट लॉगिन सपोर्ट पेश किया है। अब यूजर्स को अकाउंट बनाने और अपने एप्पल या गूगल अकाउंट से प्लेटफॉर्म पर लॉग इन करने की अनुमति देगा। Twitter ने यूजर्स को अपने मौजूदा एकाउंट को Apple या Google खाते से लिंक करने की भी अनुमति दी है। इसके लिए शर्त ये है कि यूजर्स की ईमेल आईडी सेम होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें- Telegram ने यूजर्स के लिए जोड़ा नया फीचर्स, अब वीडियो कॉल में 1000 लोग हो सकेंगे शामिल

यह सुविधा पिछले महीने ट्विटर बीटा में दिखाई गई दी थी, लेकिन अब यह अधिक व्यापक रूप से पेश किया गया है। साइन अप प्रोसेस को रेगुलर प्रक्रिया तहत के और अधिक बनाने के लिए इस वर्जन को पेश किया गया है। इसके लिए कोई ईमेल या पासवर्ड नहीं हैं। Google के साथ साइन इन करना आईओएस, एंड्रॉइड और वेब पर संभव है, लेकिन ऐप्पल के साथ ऐसा करना वर्तमान में केवल आईओएस है। हालांकि ट्विटर सपोर्ट के मुताबिक वेब सपोर्ट जल्द ही आ रही है। अभी Android पर,  Apple के साथ बनाए गए खाते में साइन इन करना संभव नहीं था।

इसे भी पढ़ें- Whatsaap ने शुरू की नए फीचर की टेंस्टिंग, जानें यूजर्स को क्या होगा फायदा

अभी शुरू किया था नया फीचर्स
हाल ही में ट्विटर ने  एक नया फीचर शुरू किया था, जिसकी मदद से आप अपने पुराने ट्वीट्स पर कौन रिप्लाई कर सकता है, इसे तय सकेंगे। कंपनी इस फीचर को पेश करके यूजर्स को अपने ट्वीट के रिप्लाई पर ज्यादा कंट्रोल दे रही है। रिप्लाई को सीमित करने का फीचर पहले 2020 में पेश किया गया था। हाल ही में ट्विटर ने इस फीचर का विस्तार किया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios