Asianet News HindiAsianet News Hindi

WhatsApp ला रहा जबरदस्त फीचर, अब ग्रुप में जुड़ने से पहले देख पाएंगे पार्टिसिपेंट का प्रोफाइल पिक्चर

WhatsApp New Update: रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को ग्रुप चैट पर भेजे जाने वाले हर मैसेज के अलावा प्रोफाइल इमेज के लिए एक छोटी विंडो दिखाई देगी। फिलहाल, व्हाट्सएप केवल उन पार्टिसिपेंट के यूजर नाम दिखाता है जो किसी ग्रुप पर मैसेज भेजते हैं। 

WhatsApp is reportedly working on a new feature that will allow users to see profile images of group chat participants ANP
Author
First Published Aug 26, 2022, 10:54 AM IST

टेक डेस्क. व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर्स को ग्रुप चैट में ऐडहोने वालों की प्रोफाइल इमेज देखने की अनुमति देगा, बिना ग्रुप के डिटेल सेक्शन को एक्सेस किए। नया फीचर व्हाट्सएप पर ग्रुप यूसेज एक्सपीरियंस को बेहतर बनाता है, जो एक ऐसा पहलू है जिस पर कंपनी काफी समय से नए फीचर्स के मामले में काम कर रही है। अपडेट को व्हाट्सएप बीटा अपडेट ट्रैकर, WABetaInfo द्वारा रिपोर्ट किया गया था, जिसने यह भी दिखाया है कि नया फीचर कैसे काम करेगा। सिंपल लैंग्वेज में बताएं तो अब आप किसी ग्रुप में ऐड होने से पहले उसमें ऐड हुए मेंबर का प्रोफाइल पिक्चर देख पाएंगे। 

व्हाट्सएप का नया फीचर ऐसे करेगा काम

रिपोर्ट के मुताबिक, यूजर्स को ग्रुप चैट पर भेजे जाने वाले हर मैसेज के अलावा प्रोफाइल इमेज के लिए एक छोटी विंडो दिखाई देगी। फिलहाल, व्हाट्सएप केवल उन पार्टिसिपेंट के यूजर नाम दिखाता है जो किसी ग्रुप पर मैसेज भेजते हैं। यह यहां है कि यूजर के प्रोफाइल फोटो को उनके मैसेज के साथ दिखाने के लिए छोटी विंडो मदद कर सकती है। यह फीचर अभी कथित तौर पर कंपनी के आईओएस ऐप के लिए बीटा स्टेज में है, और इसे एंड्रॉइड के लिए ऐप के बीटा वर्जन में भी रोल आउट करना चाहिए।

प्रोफाइल पिक्चर पर टैप करके देख पाएंगे स्टेटस 

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, WhatsApp एक ऐसी फीचर पेश करने की योजना बना रहा है जो यूजर को चैट लिस्ट के भीतर Status अपडेट देखने देगी। यानि अब आपको स्टेटस देखने के लिए दूसरे टैब पर नहीं जाना होग। आप सीधे चैट विंडो पर प्रोफाइल पर टैप करके स्टेटस देख पाएंगे। रिपोर्ट की मानें तो बहुत जल्द आप पहले डिलीट किए गए मैसेज रिकवर कर सकेंगे। नया फीचर वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉयड वर्जन में दिखा है और टेस्टिंग फेज में है।

यह भी पढ़ेंः- मात्र 13,499 रुपये में घर लाएं Apple का ये iPhone, बस फ्लिपकार्ट पर करना है ये छोटा काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios