Bhopal Police  

(Search results - 42)
  • undefined

    Madhya PradeshJul 25, 2021, 11:19 AM IST

    भयानक था वो पल: बचपन के 4 दोस्तों की एक साथ दर्दनाक मौत, जानते हुए भी कर दी एक गलती और छोड़ गए दुनिया


    भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से रविवार तड़के दिल दहला देने वाले हादसे की खबर सामने आई है। जहां तेज रफ्तार में चल रही एक कार ट्रक के पीछे से घुस गई और उसमें सवार चारों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है। जानिए आखिर चार दोस्त जानते हुए भी क्या कर गलती..

  • undefined

    Madhya PradeshJun 30, 2021, 8:34 PM IST

    CM शिवराज की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल ने कनपटी पर गोली मारकर किया सुसाइड, जानिए पूरा मामला

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सिक्योरिटी में तैनात कांस्टेबल अजय ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जय सिंह मूलरूप से विदिशा के शमशाबाद का रहने वाले थे। 2012 में 10वीं बटालियन सागर में नौकरी जॉइन की थी। वह पिछले 6 महीने से सीएम सुरक्षा में तैनात थे।

  • undefined

    Madhya PradeshJun 20, 2021, 5:21 PM IST

    राजकुमार संतोषी की 'गांधी vs गोडसे' वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में पुलिस ने रोकी, ऑर्गेनाइजर पर FIR

    यह मामला भोपाल के चिनार पार्क का है। जहां गांधी vs गोडसे नाम की वेब सीरीज की शूटिंग चल रहा थी। जिसे देखने को लिए सैंकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी थी। यहां ना तो क्रू मेंबर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते दिखे और ना ही शूटिंग देखने पहुंचे लोग। जिसके चलते पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और डंडा चलाते हुए खदेड़ दिया।

  • <p><strong>(फोटो प्रतीकात्मक)</strong></p>

    Madhya PradeshJun 15, 2021, 9:17 AM IST

    गजब दादागिरी: 3 सिपाहियों ने DSP को चौराहे पर जमकर पीटा, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने चबा ली उंगली

    पुलिस विभाग के लिए यह शर्मनाक घटना भोपाल की है। एडिशनल एसपी बीएम शाक्य अपनी सरकारी कार से पत्नी और बच्चों के साथ देर रात किसी रिश्तेदार के यहां से लौटकर आ रहे थे। इस दौरान चौराहे पर बैरिकेड लगे हुए थे, वह बैरिकेड हटाने लगे। तभी पीछे से सिपाहियों ने डीएसपी के साथ गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने लगे।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 24, 2021, 5:47 PM IST

    लॉकडाउन में लाखों का सामन ले जा रहे थे चोर, गिरफ्त में आए बच्चे ने बताई वारदात की पूरी कहानी

    वीडियो डेस्क।  लॉकडाउन के दौरान  चोरी की घटनाएं बढ़ गई है। एक तरफ जहां पुलिस लॉकडाउन को लेकर रात-दिन सड़कों पर ड्यूटी कर रही हैं। वहीं चोर इसका फायदा उठाकर चोरी की वारदात को अंजाम देने में जुटे हुए हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी  भोपाल के छोला रोड मेकैनिकल मार्किट में चोर रंगे हाथ पकड़ाए। ये कार केअर मोटर्स से लाखों का सामन  बोरो में भरकर ले जाने के फिराक में थे।  पड़ोसियों से सूचना  पुहंचा मालिक ने बताया कि पहले भी हो यहां चोरी की घटनाएं हो चुकी है । पुलिस ने  चोर को 1 रंगे हाथ अरेस्टर और 2 चोर भागने में कामयाब रहे। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshMar 28, 2021, 8:32 PM IST

    दुल्हन के घर एक साथ बारात लेकर पहुंचे 6 दूल्हे, फिर जो नजारा देखने को मिला वो हैरान करने वाला था


    भोपाल (मध्य प्रदेश). शादियों का सीजन शुरू हो गया, रोज हजारों बारात लग रही हैं। लेकिन राजधानी भोपाल में एक शादी के दौरान अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जिसे शायद ही किसी ने कभी सुना और देखा होगा। यहां एक दुल्हन को लेने के लिए 6 दूल्हे बारात लेकर पहुंचे हुए थे। लेकिन वहां दुल्हन एक को भी नहीं मिली। ऐसे में सभी दूल्हे थाने पहुंच गए और पुलिस से मदद मांगने लगे। पढ़िए हैरान कर देने वाली यह खबर...

  • undefined

    Madhya PradeshMar 28, 2021, 12:11 PM IST

    हैरान करने वाली है यह लव स्टोरी: दोनों सरकारी नौकरी में फिर भी चुनी मौत, आखिरी सांस तक नहीं हुए जुदा

    भोपाल (मध्य प्रदेश). हर प्रेमी जोड़ा चाहता है कि वह जिससे प्यार करे उसी को ही अपना जीवन साथी बना। वह एक-दूजे की खातिर पूरे जहां से लड़ जाते हैं, क्योंकि उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें जो खा ली हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से ऐसा ही एक प्रेम कहानी सामने आई है जिसका शुरू होने से पहले ही दुखद अंत हो गया।

  • <p><strong>भोपाल (Madhya Pradesh) । </strong>लव मैरिज करने के 15 दिन बाद ही पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा, जो इतना गहरा हो गया कि 2 माह बाद पति हैवान बन गया। आधी रात को जंगल में ले जाकर उसके दोनों हाथ काट दिए। हालांकि &nbsp;9 घंटे ऑपरेशन कर डाक्टर्स ने उसके दोनों हाथ जोड़ दिए हैं, लेकिन तीन-चार दिन बाद ही पता चल पाएगा कि उसके हाथ काम कर पाएंगे या नहीं, क्योंकि हाथ 90 से 95 प्रतिशत कट गए थे। वहीं, पीड़िता ने जो दर्दभरी कहानी बताई उसे सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। जिसे हम आपको बता रहे हैं। &nbsp;</p>

    Madhya PradeshMar 24, 2021, 7:27 PM IST

    कपल ने की लव मैरिज,..लेकिन शादी होते ही पति बन गया हैवान,आधी रात को कुल्हाड़ी से काटे पत्नी के दोनों हाथ

    भोपाल (Madhya Pradesh) । लव मैरिज करने के 15 दिन बाद ही पत्नी के चरित्र पर शक होने लगा, जो इतना गहरा हो गया कि 2 माह बाद पति हैवान बन गया। आधी रात को जंगल में ले जाकर उसके दोनों हाथ काट दिए। हालांकि  9 घंटे ऑपरेशन कर डाक्टर्स ने उसके दोनों हाथ जोड़ दिए हैं, लेकिन तीन-चार दिन बाद ही पता चल पाएगा कि उसके हाथ काम कर पाएंगे या नहीं, क्योंकि हाथ 90 से 95 प्रतिशत कट गए थे। वहीं, पीड़िता ने जो दर्दभरी कहानी बताई उसे सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। जिसे हम आपको बता रहे हैं।  

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 8, 2021, 9:46 AM IST

    मर गई इंसानियत: 50 वर्ष के हैवान ने 24 घंटे में 2 बार 10 साल की बच्ची से किया रेप, बताया मौत का खौफ

    बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी इसी दौरान आरोपी आया और उसे चॉकलेट दिलाने के नाम पर गोद में उठाकर ले गया। जहां उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जब बच्ची रोने लगी तो उसे जान से मारने की धमकी देकर डराया। इसके बाद दूसरे दिन भी उसने रेप को अंजाम दिया।

  • <p><strong>भोपाल (Madhya Pradesh) । </strong>नदी में पुराने &nbsp;जमाने के सिक्के और सोना मिलने की अफवाह से सनसनी फैल गई है। लोग पार्वती नदी के घाट पर खुदाई करने में जुटे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें कुछ मिला तो नहीं है। लेकिन, उम्मीद है कि उनकी किस्मत चमकेगी और उन्हें सिक्का मिल जाएगा। बता दें कि अफवाह उड़ी है कि शिवपुरा और गणूपुरा में पार्वती नदी सूचना ग्रामीणों को कहीं से मिली कि नदी से मुगलकालीन सोने-चांदी के सिक्के निकल रहे हैं, जिसके बाद वे खुदाई कार्य में जुट गए हैं।&nbsp;</p>

    Madhya PradeshJan 11, 2021, 9:20 AM IST

    इस नदी से निकल रहे सोने-चांदी के सिक्के? ऐसी खबर पर पूरे घाट पर हो रही खुदाई

    भोपाल (Madhya Pradesh) । नदी में पुराने  जमाने के सिक्के और सोना मिलने की अफवाह से सनसनी फैल गई है। लोग पार्वती नदी के घाट पर खुदाई करने में जुटे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें कुछ मिला तो नहीं है। लेकिन, उम्मीद है कि उनकी किस्मत चमकेगी और उन्हें सिक्का मिल जाएगा। बता दें कि अफवाह उड़ी है कि शिवपुरा और गणूपुरा में पार्वती नदी सूचना ग्रामीणों को कहीं से मिली कि नदी से मुगलकालीन सोने-चांदी के सिक्के निकल रहे हैं, जिसके बाद वे खुदाई कार्य में जुट गए हैं। 

  • undefined

    Madhya PradeshJan 9, 2021, 1:45 PM IST

    MP में लव जिहाद: मैं पूजा मरने जा रही हूं, 8 साल तक आदिल ने प्यार में जो दर्द दिया वो बता नहीं सकती

    यह मामला राजधानी भोपाल का है, जहां पूजा नाम की 26 साल की हिंदू लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पूजा ने सुसाइड नोट में आदिल के मोबाइल नंबर के साथ उसका पूरा पता भी लिखा हुआ है।

  • undefined

    Madhya PradeshDec 29, 2020, 6:45 PM IST

    गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए पैरा कमांडो की वर्दी में आया शख्स, फिर ऐसे खुल गई पोल

    पुलिस पूछताछ में भी अब तक शौक के अलावा और किसी तरह की कोई संदिग्ध गतिविधि नजर नहीं आया। वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपी ने सरकारी कर्मचारी न होते हुए वर्दी का उपयोग किया और चाकू रखकर आम जगहों पर घूम रहा था, जो अपराध है। जिसके खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया है।

  • undefined

    Madhya PradeshNov 21, 2020, 2:22 PM IST

    प्रेमी के लिए पति को छोड़ा, 3 साल तक बनाया शारीरिक संबंध, धोखा देने पर 9 माह समझाया, फिर..

    उससे उस दिन भी शारीरिक संबंध बनाया था। लॉकडाउन होने के बाद अभिषेक ने उससे संपर्क खत्म कर दिया। इस दौरान उससे पता चला कि वह शादी करने जा रहा है। उसने काफी कोशिश की, लेकिन अभिषेक नहीं माना। परेशान होकर शुक्रवार देर रात महिला ने इस अपने प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।
     

  • undefined

    Madhya PradeshSep 29, 2020, 10:15 AM IST

    डीजी साब और उनकी पत्नी के फैमिली ड्रामे से 'महिला मित्र' टेंशन में...बोली-वो मेरे पिता जैसे हैं

    भोपाल, मध्य प्रदेश. डीजी स्तर के पुलिस अधिकारी और उनकी पत्नी के बीच हुई मारपीट के मामले में नया मोड़ सामने आया है। डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (DG Purushottam Sharma) जिस लेडी जर्नलिस्ट (Lady Journalist) से मिलने उसके घर गए थे, वो उन्हें अपना पिता तुल्य मान रही है। वहीं, पुलिस अधिकारी की पत्नी और उनके बेटे ने इसे 'मित्रता' बताकर बवाल खड़ा कर दिया है। मामला महिला आयोग ने भी संज्ञान में लिया है। बेशक इस मामले में पुलिस अधिकारी की पत्नी ने शिकायत नहीं की है, लेकिन महिला आयोग (Madhya Pradesh Women's Commission) ने सरकार से अधिकारी के खिलाफ एक्शन लेने को कहा है। अध्यक्ष शोभा ओझा ने शर्मा को 5 अक्टूबर को हाजिर होने के लिए कहा है। बता दें कि पुरुषोत्तम शर्मा और उनकी पत्नी के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद एक वीडियो और सामने आया था, जिसमें वे लेडी जर्नलिस्ट के घर पर बैठे थे, तभी उनकी पत्नी पहुंच गई थी। यहां वाद-विवाद के बाद पुरुषोत्तम वहां से चले गए थे, लेकिन उनकी पत्नी ने लेडी जर्नलिस्ट की अच्छे से क्लास ले डाली थी। मामला मीडिया में तूल पकड़ने पर लेडी जर्नलिस्ट ने शाहपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके वीडियो को गलत तरीके से प्रचारित किया गया। उसकी निजता का हनन हुआ है। बदनामी हो रही है। महिला एक टीवी चैनल में एंकर है। 
    इस बीच दम्पती की बेटी देवांशी गौतम ने मां को मानसिक तौर पर बीमार बताया है। देवांशी ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में लिखा कि उनकी मां एक बार घर में आग लगा चुकी हैं। वे खुद को मारने की कोशिश भी कर चुकी हैं। जानें पूरा मामला...

  • undefined

    Madhya PradeshSep 28, 2020, 12:11 PM IST

    डॉक्टर पत्नी ने ली ऐसी सेल्फी कि 24 घंटे से बिलख-बिलखकर रो रहा है पति, एक फोटो ने सब तबाह कर दिया


    भोपाल (मध्य प्रदेश). आजकल लोगों में सेल्फी का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। खास फोटो दिखे इसके लिए वह बड़ा से बड़ा खतरा उठा लेते हैं। लेकिन कई बार ऐसा करना भारी महंगा पड़ जाता है और सेल्फी की दीवानगी कभी मौत की वजह भी बन जाती है। ऐसा ही एक मामला राजधानी भोपाल के पास  स्थित हलाली डैम से सामने आया है। जहां घूमने आए एक डॉक्टर के लिए हादसे का सबब बन गया। डैम के पास उसकी पत्नी सेल्फी ले रही थी कि तभी उसका बैलेंस बिगड़ा और वह 10 से 12 फीट नीचे पानी में गिर पड़ी। पति बिलख-बिलखकर रोता रहा कोई तो मेरी हिमानी को बचा लोग उसको पानी से बाहर निकालो नहीं तो वह मर जाएगी। लेकिन काफी देर तक तलाशन के बाद उसको कहीं कोई पता नहीं चला।