Blood Cancer  

(Search results - 11)
  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 2:07 PM IST

    3 घंटे चली किरण खेर की बोन सर्जरी, 7 महीने से ब्लड कैंसर से लड़ रही हैं अनुपम खेर की पत्नी

    अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) की बोन सर्जरी गुरुवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सर्जरी सुबह करीब 7:30 बजे शुरू हुई और करीब 3 घंटे तक चली। इस सर्जरी में बोन मेरो से कैंसर से जुड़ी बोन निकालने की कोशिश की गई। इस दौरान हॉस्पिटल में अनुपम खेर खुद मौजूद रहे।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 15, 2021, 5:01 PM IST

    3 साल के बच्चे ने जीती जंग: ब्लड कैंसर से पीड़ित, फिर कोरोना हो गया..डॉक्टर कह चुके थे बचना मुश्किल

    एक सप्ताह पहले पहले वाराणसी के लहरतारा इलाके के होमी भाभा कैंसर अस्पताल में तीन साल के बच्चे को भर्ती कराया गया था। जिसकी हालत देखकर डॉक्टरों का कहना था कि इस बच्चे का बचना मुश्किल है। क्योंकि मासूम कोरोना के साथ ब्लड कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी को भी झेल रहा था। लेकिन बच्चे को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि वह इन खतरनाक बामारियों को सामना कर रहा है। 

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 10:41 AM IST

    झड़ गए बाल, फीकी पड़ी चेहरे की रंगत, कैंसर ने ऐसी कर दी अनुपम खेर की पत्नी की हालत, सामने आई PHOTOS

    मुंबई. अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher) का इन दिनों ब्लड कैंसर का इलाज चल रहा है। पिछले महीने ही अनुपम  खेर (Anupam Kher) ने बताया था कि किरण मल्‍टीपल मायलोमा, एक तरह के ब्‍लड कैंसर (Blood Cancer) से पीड़‍ित हैं। इलाज के दौरान किरण अब पहली बार नजर आई हैं। दरअसल, अनुपम खेर शुक्रवार को कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लगाने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मां और पत्नी किरण भी थीं। सामने आई किरण की फोटोज देख उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। कैंसर की वजह से उनकी हेल्थ बहुत ज्यादा गिर गई है। इतना ही नहीं उनके बाल भी झड़ गए है और चेहरे की रंगत भी फीकी पड़ गई है।

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 1:55 PM IST

    कितने तरह का होता है ब्लड कैंसर, क्या होते हैं इसके शुरुआती लक्षण, वो सबकुछ जो आपके लिए जरूरी है

    बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर (Kirron Kher) को ब्लड कैंसर (मल्टीपल मायलोमा) हो गया है। फिलहाल मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि पिछले साल 11 नवंबर को उन्हें गिरने की वजह से हाथ में फ्रेक्चर हुआ था। इसके बाद उन्हे PGIMS में भर्ती कराया गया था, जहां ब्लड कैंसर के शुरुआती लक्षण पाए गए थे। आखिर क्या है ब्लड कैंसर, ये कितने तरह का होता है और इसके शुरुआती लक्षण क्या हैं? 

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 12:00 PM IST

    फरदीन की सास से सोनाली बेन्द्रे तक, इन 10 सेलेब्स ने दी कैंसर को मात, एक को तो 61 की उम्र में पता चली बीमारी

    मुंबई। अनुपम खेर की पत्नी और बीजेपी सांसद किरण खेर ब्लड कैंसर (मल्टीपल मायलोमा) से जूझ रही हैं। फिलहाल उनका मुंबई में ट्रीटमेंट चल रहा है। बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद के मुताबिक, किरण खेर पिछले साल से अपना इलाज करवा रही हैं और अब रिकवर हो रही हैं। पिछले साल 11 नवंबर को उन्हें अपने चंडीगढ़ वाले घर में हाथ में फ्रेक्चर हुआ था। इसके बाद उन्हे PGIMS में भर्ती कराया गया था, जहां ब्लड कैंसर के शुरुआती लक्षण मिले थे। यह बीमारी उनके बाएं हाथ से लेकर दाएं कंधे तक फैल गई। इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया, जहां इलाज चल रहा है। वैसे, किरण खेर ऐसी अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जो कैंसर जैसी घातक बीमारी से रिकवर हो रही हैं। इससे पहले भी कई सेलेब्स इस बीमारी को मात देकर पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही सेलेब्स के बारे में।  

  • undefined

    CelebsApr 1, 2021, 11:43 AM IST

    ऐसे एक-दूसरे के करीब आए थे किरण और अनुपम खेर, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है कपल की Love Story

    मुंबई. अनुपम खेर (Anupam Kher)की पत्नी किरण खेर (Kirron Kher)  को लेकर खबर है कि उन्हें ब्लड कैंसर है। बताया जा रहा है कि किरण खेर का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है। किरण के साथी और बीजेपी चंडीगढ़ के मेंबर अरुण सूद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में 68 साल की किरण की बीमारी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया कि किरण पिछले साल से अपना इलाज करवा रही हैं और इस समय रिकवरी की राह पर हैं। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली किरण जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है उतना ही वे पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रही है। आपको बता दें कि किरण ने शादीशुदा होने के बाद भी पति को तलाक देकर अनुपम खेर से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। 

  • undefined

    BollywoodApr 1, 2021, 10:56 AM IST

    ब्लड कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं अनुपम खेर की पत्नी, मुंबई में चल रहा है इलाज

    बॉलीवुड एक्ट्रेस, भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ की सांसद और एक्टर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर को लेकर बड़ी खबर है कि वो मल्टीपल माइलोमा जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रही हैं। ये एक खतरनाक ब्लड कैंसर है। बताया जा रहा है कि किरण अपना इलाज मुंबई के अस्पताल में करवा रही हैं।

  • undefined

    BollywoodJan 23, 2021, 3:08 PM IST

    सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, कैंसर के मरीजों की मदद के लिए आए आगे, फैंस से की ये अपील

    कोरोना काल और लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों की मदद कर मसीहा बने सोनू सूद ने अब एक और नेक काम करने की ठानी है। इस बार उन्होंने ब्लड कैंसर मरीजों की मदद करने का जिम्मा उठाया है। वो ब्लड स्टेम सेल रजिस्ट्रेशन और डोनेशन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए DKMS-BMST फाउंडेशन इंडिया से जुड़े हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Health CapsuleApr 30, 2020, 6:29 PM IST

    ल्यूकेमिया कैंसर से हुई ऋषि कपूर की मौत, डॉक्टर से जानें इस जानलेवा बीमारी के बारे में..

    ऋषि कपूर का  67 साल की उम्र में निधन हो गया।  गुरुवार सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में उनका निधन हो गया। ऋषि कपूर दो साल से ल्यूकेमिया से जूझ रहे थे जो एक तरह ब्लड कैंसर होता है। 

  • undefined

    ChhattisgarhMar 3, 2020, 5:40 PM IST

    तेरा साथ न छोड़ेंगे...साथी प्लेयर की मौत के बाद अर्थी लेकर स्टेडियम पहुंची टीम...,रुक नहीं रहे थे आंसू


    भावुक करने वाला यह मंजर छत्तीसगढ़ के सुकमा स्थित मिनी स्टेडियम का है। ब्लड कैंसर से अपनी जिंदगी हारने वाला दिलीप खलखो युवा जागृति क्लब से जुड़ा था।

  • undefined

    Other StatesDec 2, 2019, 12:53 PM IST

    हड्डियों का ढांचा मात्र रह गया है ये बच्चा, बेटे को दर्द से तड़पता देख बिलख-बिलखकर रोती है मां

    कोटा. बच्चों में मां-बाप की जान बसी होती है। अगर बच्चे को खरोंच भी आ जाए तो किसी भी माता-पिता की सांसे अटक जाती हैं। पर क्या हो अगर एक बेबस और मजबूर पेरेंट्स को अपने मासूम को दिन-रात बिस्तर मौत और जिंदगी से लड़ते देखना पड़े। राजस्थान के कोटा में एक 7 साल का बच्चा कैंसर की बीमारी में मात्र हड्डियों का ढांचा भर रह गया है। बेटे को कंकाल बनते देख मां हर रोज अस्पताल में उसके पास बैठ बिलख-बिलखकर रोती रहती है।