Brother Sister  

(Search results - 19)
  • Rakhi Special 2021, These Bollywood Couple who played brother sister and Lovers Role in movies

    BollywoodAug 22, 2021, 10:17 AM IST

    Rakhi Special : कभी भाई-बहन तो कभी प्रेमी-प्रेमिका बने ये 7 कपल, लिस्ट में ऐश्वर्या और सलमान भी शामिल

    मुंबई। देशभर में आज (22 अगस्त) रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मनाया जा रहा है। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी भाई-बहन के इस त्योहार को जमकर सेलिब्रेट करते हैं। हालांकि, कोरोना के चलते पिछली बार की तरह इस बार भी राखी (Rakhi) की रंगत थोड़ी फीकी रह सकती है। बता दें कि पर्दे पर भी ऐसी कई जोड़ियां रही हैं, जिन्होंने कभी भाई-बहन तो कभी प्रेमी-प्रेमिका का किरदार निभाया। इनमें शाहरुख, सलमान, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा से लेकर अभिषेक बच्चन और करीना कपूर तक कई सेलेब्रिटी शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियों के बारे में जिन्होंने फिल्मों में भाई-बहन और प्रेमी-प्रेमिका दोनों तरह के रोल निभाए।

  • raksha bandhan 2021 : Yuvraj Singh and Ritika Sajdeh are spoken brother-sister, know about their relation

    CricketAug 21, 2021, 10:23 AM IST

    इस खिलाड़ी की वाइफ को अपनी बहन मानते हैं Yuvraj Singh, शादी से पहले क्रिकेटर को लेनी पड़ी थी युवी की परमीशन

    स्पोर्ट्स डेस्क : कहते है भाई-बहन का रिश्ता इस दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता होता है। इसे रिश्ते को दर्शाने के लिए हर साल रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाता है। इस बार रविवार 22 अगस्त को राखी का त्योहार है। जरूरी नहीं हमारा भाई-बहन से हमारा खून का रिश्ता हो, ये बंधन एक ऐसा बंधन होता है, जो हमे दिल से जोड़ता है। इन्हें हम अपना राखी ब्रदर भी कहते हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh)भी एक क्रिकेटर की वाइफ को अपनी मुंह बोली बहन मानते हैं। जी हां, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वाइफ युवी को अपनी भाई मनाती हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं, इन दोनों भाई-बहन के बारे में...

  • Amer Fort Lightning Accident Jaipur emotional story of lightning fell brother sister death

    RajasthanJul 13, 2021, 9:17 PM IST

    सगाई के लिए आए भाई-बहन की दर्दनाक मौत, युवक बोला-मेरी बहना चली गई..मैं भी मरूंगा और थम गईं सांसे

    अमृतसर में रहने वाला एक परिवार हादसे से एक दिन पहले जयपुर पहुचा हुआ था। क्योंकि उनके बेटे की सगाई होनी थी। युवक अपनी बहन को बुलेट से लेकर जयुपर पहुंचा था। जहां वह अपने मौसी के यहां पर रुके हुए थे। इसी दौरान भाई बहन को लेकर आमेर फोर्ट घूमाने के लिए बाइक से निकल गया। 

  • Chanakya Policy: Know what kind of wife, brother, sister, guru and religion should be shunned KPI

    Aisa KyunNov 26, 2020, 11:09 AM IST

    चाणक्य नीति: जानिए कैसी पत्नी, भाई-बहन, गुरु और धर्म का त्याग कर देना चाहिए?

    आचार्य चाणक्य भारत के महान गुरुओं में से एक थे। उन्होंने अपनी इच्छा शक्ति के बल पर एक साधारण से इंसान को हिंदुस्तान का महान सम्राट बना दिया था। आचार्य चाणक्य ने सुखी जीवन के लिए एक नीति शास्त्र की रचना की, जिसे चाणक्य नीति कहते हैं। इसमें लाइफ मैनेजमेंट के अनेक सूत्र बताए गए हैं।

  • Bhai Dooj on 16 November, having food at sister's place on this day increases brother's life KPI

    JyotishNov 15, 2020, 11:21 AM IST

    भाई दूज 16 नवंबर को, इस दिन बहन के घर खाना खाने से बढ़ती है भाई की उम्र

    दीपावली तीसरे दिन यानी कार्तिक शुक्ल द्वितीया तिथि को भाई दूज का पर्व मनाया जाता है। इस बार ये पर्व 16 नवंबर, सोमवार को है। भाई दूज का पर्व भाई-बहन के पवित्र प्रेम का प्रतीक है। मान्यता है कि इस दिन बहन के घर भोजन करने से भाई की उम्र बढ़ती है।

  • Physical relation of brother and sister, suspected role of mother kpa

    Madhya PradeshOct 5, 2020, 9:46 AM IST

    कमरे में अकेली थी 16 साल की बहन, खराब हो गई भाई की नीयत, जानकर भी चुप रही मां

    नरसिंहपुर, मध्य प्रदेश. हाथरस गैंग रेप (Hathras gang rape) की घटना ने देश को हिलाकर रख दिया था। इस बीच नरसिंहपुर शहर में एक रेप का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 16 साल की एक लड़की ने अपने ही भाई पर रेप का आरोप लगाया है। शर्मनाक बात यह है कि बेटी ने जब मां को इस बारे में बताया, तो उसने मामला दबाने की कोशिश की। लेकिन लड़की चुप नहीं बैठी। उसने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने मां और बेटे को गिरफ्तार करके शनिवार को कोर्ट में पेश किया। वहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे अकेला पाकर भाई ने उसके साथ रेप किया। इस बारे में उसने मां को बताया था, लेकिन उन्होंने उल्टे ही उसे डांटा और चुप करा दिया। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...
     

  • weird couple who are blood cousin shares intimate photos lip locking  kph

    HatkeSep 24, 2020, 3:32 PM IST

    चचेरे भाई के साथ इश्क कर बैठी लड़की, होठों पर किया KISS तो लोगों का आया कमेंट- नर्क में तुम्हारी जगह पक्की

    हटके डेस्क: प्यार पर किसी का पहरा नहीं होता। ये तो किसी को भी कहीं भी हो जाता है। प्यार में पागल हुए लोग दुनियादारी से भी कोई मतलब नहीं रखते। लेकिन अगर इस प्यार में किसी को अपने चचेरे भाई से ही प्यार हो जाए, तो? सोशल मीडिया पर एक कपल   की तस्वीरें वायरल हो रही है। इस कपल ने अपने प्यार की कहानी लोगों के साथ शेयर की। कपल ने जब लोगों को बताया कि रिश्ते में दोनों चचेरे भाई-बहन हैं, तो सनसनी ही फ़ैल गई। एक तस्वीर में तो दोनों लिपलॉक करते भी नजर आए। दोनों ने ट्विटर को अपने प्यार के इजहार के लिए चुना। इस पोस्ट पर उन्हो कि कजिन होने के बाद भी उनका प्यार बेहद गहरा है। अजब प्रेम की ये गजब कहानी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 
     

  • Aishwarya Rai to Rashmi Desai these Celebs are not Real Brother sister KPG

    BollywoodAug 3, 2020, 9:22 AM IST

    ऐश्वर्या से रश्मि देसाई तक, सगे भाई-बहन नहीं हैं ये स्टार्स लेकिन खून से बढ़कर है इनका रिश्ता

    मुंबई। देशभर में आज (3 अगस्त) को रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। हालांकि इस बार कोरोना महामारी की वजह से लोगों में उतना उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। बॉलीवुड में भी राखी का त्योहार धूमधाम के साथ सेलिब्रेट किया जाता है, लेकिन इस बार ज्यादातर स्टार्स वर्चुअल रक्षाबंधन मनाने पर ही फोकस कर रहे हैं। वैसे, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिनके बीच खून का रिश्ता नहीं है लेकिन फिर भी इनका रिश्ता राखी की डोर से बंधा हुआ है। राखी के मौके पर हम बता रहे हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही भाई-बहनों के बारे में। 

  • Rakshabandhan Special 2020 tv stars did onscreen brother sister role and Real life couple KPY

    TVJul 31, 2020, 3:19 PM IST

    ये हैं टीवी के वो स्टार्स जिन्हें भाई-बहन का रोल प्ले करते-करते हुआ प्यार, कइयों ने कर ली शादी भी

    मुंबई. भाई-बहनों का त्योहार रक्षाबंधन आने वाला है। इसे 3 अगस्त को पूरे देश में मनाया जाएगा। इसके सेलिब्रेशन की तैयारी में सभी जुटे हुए हैं। भाई-बहन का रिश्ता बड़ा ही प्यार होता है, इसमें नोक-झोक और प्यार दोनों ही देखने के लिए मिलता है। प्यार कब, किसे और कहां हो जाए, इसके बारे में कोई नहीं जानता है। ऐसे में टीवी के उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने पहले सेट पर भाई-बहन का रोल प्ले किया और इस दौरान उन्हें एक-दूसरे को प्यार हो गया और असल जिंदगी में वो कपल बन गए।
     

  • a brother sister meet each other after 50 years  KPZ
    Video Icon

    WorldJun 2, 2020, 3:42 PM IST

    50 साल पहले भाई-बहन को प्लाटिक में बांध फेंक आए थे मां-बाप, अब इन हालातों में हुई मुलाकात

    वीडियो डेस्क। क्या आपने कभी सुना है कि 50 साल पहले कोई इंसान अपने पिरवार से बिछड़ गया हो और फिर उससे उसकी मुलाकात हुई हो। ये चमत्कार दो भाई बहनों के साथ हुआ है। जहां 50 साल 

  • real life brother sister tv celebs  lesser known sibling day KPJ

    TVApr 11, 2020, 11:30 AM IST

    रियल लाइफ में टीवी के संस्कारी बाबू की बहन है ये एक्ट्रेस, इस स्टार्स में भी है ऐसा ही रिश्ता

    मुंबई. टीवी सीरियलों में यूं तो आपने कई भाई-बहनों की जोड़ियां देखी होंगी, लेकिन इन्हीं टीवी सेलेब्स के रियल भाई-बहनों के बारे कम ही लोग जानते हैं। आज आपको टीवी के कुछ रियल लाइफ भाई-बहनों के बारे में बताने जा रहे, जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं। टीवी के संस्कारी बाबू के नाम से फेमस आलोक नाथ की रियल बहन हैं विनीता मलिक। आलोक और विनीता, दोनों ही टीवी की दुनिया की पॉपुलर सेलिब्रिटीज में से हैं। फिलहाल सभी सेलेब्स लॉकडाउन की वजह से अपने-अपने घरों में फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं।

  • brother killed sister after call police and confession the crime pra

    BiharMar 19, 2020, 12:39 PM IST

    बहन की हत्या कर भाई ने पुलिस को किया फोन, 'मैंने दीदी को मार डाला, चौकी पर रखी है लाश'

    भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला बिहार के भागलपुर जिले सामने आया है। जहां मोबाइल फोन चलाने से मना करने पर छोटे भाई ने बड़ी बहन की गलादबा कर हत्या कर दी। उसके बाद पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। 

  • Sister torture in Mumbai, killed unborn child by kicked kpa

    MaharashtraFeb 27, 2020, 6:14 PM IST

    भाई और छोटी बहन के झगड़े को रोकने पहुंची थी गर्भवती बहन.. भाई का खौल उठा खून और फिर दिखा दी क्रूरता

    चौंकाने वाला यह मामला 2017 का है। मामूली झगड़े में एक भाई ने अपनी बहन के पेट पर मार दी थी लात। इससे नवजात गर्भ में ही मर गया था।

  • viral video-funny-vidaai brother sister
    Video Icon

    HatkeDec 10, 2019, 6:56 PM IST

    अनोखे अंदाज में विदाईः दुल्हन को विदा करते समय हर कोई लगाने लगा ठहाके

    सोशल मीडिया पर शादी का एक फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाई ने बहन की अनोखे अंदाज में विदाई दी।

  • brother sister separated during partition reunited by social media after 72 years kpt

    WorldDec 8, 2019, 6:27 PM IST

    4 साल की उम्र थी बिछड़कर पाकिस्तान में छूट गईं, 72 साल बाद अपने सरदार भाई से यूं मिलीं शकीना

    नई दिल्ली. देश की सरहद के उस पार पाकिस्तान देश में भी जिंदगियां बसती हैं, कई खानदान ऐसे भी हैं जिनकी जड़ें भारत में हैं। ऐसे ही एक बूढ़े भाई-बहन करीब 72 साल बाद एक दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए मिले हैं। फेसबुक ने चार साल की उम्र में 1947 के बंटवारे में बिछड़ी अपनी बहन से भाई को मिलवा दिया। इसमें सरकार, नेता और किसी तीसरे शख्स का कोई दखल नहीं है। बरसों बाद भारत के राजस्थान में रहा भाई और पाकिस्तान के रावलपिंडी में रह रही बहन एक-दूसरे को देख रो पड़े। किसी की भी आंखों में आंसू ला देने वाली ये कहानी अब वायरल हो रही है। आइए हम आपको बताते हैं कि ये मामला कैसे सामने आया.........