Gautam Budh Nagar  

(Search results - 10)
  • Out of Corona control in UP, CM Yogi Adityanath issued strict guidelines asa

    Uttar PradeshApr 15, 2021, 4:35 PM IST

    UP में मर गई मानवता: रिटायर्ड जज चिल्लाते रहे, पत्नी को बचा लो कोरोना है..थम गईं सांसे, कोई नही आया

    मुख्यमंत्री ने पूरे राज्य में 15 मई तक स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए हैं। बुधवार को यूपी सरकार ने 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं भी स्थगित कर दी हैं। बता दें कि 8 मई से यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाएं शुरू होनी थीं।

  • Second case filed against Tandava in Gautam Budh Nagar, UP asa

    Uttar PradeshJan 19, 2021, 11:31 AM IST

    नहीं थम रहा तांडव पर बवाल: यूपी में एक और FIR, एक दिन पहले ही डॉयरेक्टर ने मांगी थी माफी

    बता दें कि वेब सीरीज तांडव को लेकर बीजेपी ने मोर्चा ने खोल दिया है। इसको लेकर कई राज्यों में मामले भी दर्ज किए गए हैं। आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भी अलर्ट हो गया। इस बीच वेब सीरीज के डायरेक्टर की ओर ऐसा लेटर सामने आया है।

  • These crooks used to steal buffalo in Maruti Eeco, police caught 5 miscreants in encounter asa

    Uttar PradeshDec 16, 2020, 1:07 PM IST

    मारुति ईको में भैंस चुराते थे बदमाश, पुलिस ने मुठभेड़ में 5 बदमाशों को रंगेहाथ पकड़ा

    इन मुठभेड़ में पांच बदमाशों को गोली लगी है। इनमें महेंद्र, जुगनू, साबू, फिरोज, इस्तकार निवासीगण चंदौस थाना खैर जनपद अलीगढ शामिल हैं, जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • Yogi government took a big decision, 21 thousand beds are increasing in hospitals in 20 districts ASA

    Uttar PradeshMay 30, 2020, 2:35 PM IST

    यूपी में तेजी से बढ़े कोरोना के केस, योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, अस्पतालों में दो गुने किए रहे जा बेड

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना संक्रमित मरीजों और मरने वालों की संख्या को लेकर योगी सरकार चिंतित है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना के बढ़ रहे आंकड़ों के बीच एल-1 के कोविड अस्पतालों में बेड संख्या दोगुनी करने का फैसला किया है। मतलब अब अस्पतालों में 21,000 और बेड बढ़ाए जाएंगे। बता दें कि ये बेड उन 20 जिलों में बढ़ाए जाएंगे, जहां कोरोना वायरस के ज्यादा मरीज पाए जा रहे हैं। साथ ही ऐसे जिले जहां जिस तादाद में प्रवासी श्रमिकों आ रहे हैं, उस हिसाब से वहां बेड कम हैं। 
     

  • Ritu Suhas, wife of Noida DM Suhas LY, is no less than her husband, never used to buy newspapers, today PCS officer ASA

    Uttar PradeshMar 31, 2020, 11:08 AM IST

    पति से कम नहीं हैं नोएडा के DM की पत्नी, कभी अखबार खरीदने के नहीं थे पैसे, आज हैं PCS अफसर


    लखनऊ (Uttar Pradesh)। गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रण करने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने सुहास एलवाई को नया डीएम नियुक्त किया है, जिनकी प्रोफाइल काफी दमदार हैं। वो स्टेट के बेस्ट पैरा स्पोर्ट्सपर्सन के अलावा यश भारती पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुके हैं। नोएडा को कोरोना से बचाने के लिए तैनात किए गए सुहास एलवाई इससे पहले लखनऊ में यूपी के नियोजन विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी पद पर तैनात थे। लेकिन, उनकी और 2004 बैच की पीसीएस अफसर ऋतु सुहास भी कम नहीं। अफसर होते हुए मिसेज इंडिया-2019 का खिताब जीतने वाली ऋतु सुहास प्रतियोगी स्टूडेंट के लिए प्रेरणा स्त्रोत हैं, क्योंकि कभी उनके पास कोचिंग और अखबार के महीने पूरे होने पर पैसे नहीं जुट पाते थे। हालांकि अपनी एक सहेली के नोट्स के माध्यम से सेल्फ स्टडी कर अपना मुकाम हासिल किया और इस समय एलडीए में ज्वांइट सेकेट्री के पद पर तैनात हैं। 

  • IAS Suhas LY is the Best Para Sportsperson, CM Yogi has entrusted the responsibility of fighting Corona in Noida ASA

    Uttar PradeshMar 31, 2020, 10:00 AM IST

    बेस्ट पैरा स्पोर्ट्सपर्सन हैं IAS सुहास एलवाई, CM योगी ने सौंपी है कोरोना से नोएडा में लड़ने की जिम्मेदारी

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में आईएएस अधिकारी सुहास एलवाई (सुहास लालिनाकेरे यथिराज) को नया जिलाधिकारी नियुक्त किया है। जिनकी प्रोफाइल काफी दमदार हैं। वो स्टेट के बेस्ट पैरा स्पोर्ट्सपर्सन के अलावा यश भारती पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुके हैं। नोएडा को कोरोना से बचाने के लिए तैनात किए गए सुहास एलवाई इससे पहले लखनऊ में यूपी के नियोजन विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी पद पर तैनात थे। बता दें कि साल 2017 में सुहास एलवाई को यूपी सरकार के एक्साइज विभाग में स्पेशल सेक्रेटरी के पद पर भी तैनात किया गया था। वो प्रयागराज, आजमगढ़, जौनपुर, सोनभद्र, जौनपुर, हाथरस, महाराजगंज, मथुरा, आगरा डीएम रह चुके हैं।

  • Corona infected patients will get paid leave of 28 days, salary will not be cut in Noida kps

    NationalMar 29, 2020, 4:27 PM IST

    कोरोना@काम की खबरः संक्रमित मरीजों को मिलेगा 28 दिन का पेड लीव, नहीं कटेगी सैलरी

    गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस से प्रभावित मजदूरों और कर्मचारियों के वेतन और अवकाश के अधिकारों के संरक्षण आदेश दिए हैं। प्रशासन ने साफ किया है वायरस से प्रभावित श्रमिकों को आइसोलेशन के दौरान 28 दिन का वेतन देने का आदेश दिया है। इस दौरान उन्हें वेतन सहित अवकाश पर माना जाएगा। 

  • DM of Gautam Budh Nagar ordered that landlord rent cannot be recovered for one month kpn

    NationalMar 28, 2020, 4:00 PM IST

    कोरोना@काम की खबर: यहां 1 महीने तक किराएदार नहीं वसूल सकेंगे किराया, आदेश नहीं माना तो होगी जेल

    जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने कहा, मकान मालिक गौतमबुद्धनगर में कोरोना वायरस लॉकडाउन के मद्देनजर एक महीने के बाद ही किरायेदारों से किराया ले सकते हैं। वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए किसी भी मजदूर का घर खाली नहीं करवाया जाएगा। 

  • 32 cases of corona in UP, 1 corona positive patient found in Jaunpur, now locked down in 17 districts asa

    Uttar PradeshMar 23, 2020, 8:22 PM IST

    यूपी में कोरोना के 32 मामले, जौनपुर में भी मिला 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज, अब 17 जिलों में लॉक डाउन


    सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए हैं कि जिन जिलों में शनिवार और रविवार को मुंबई, सूरत या अन्य शहरों से लोग आए हैं, वह अपने घरों में ही रहें। जिला प्रशासन इन्हें सूचीबद्ध कर क्वारंटाइन करने की व्यवस्था करेगा।
     

  • Ammonia gas leak in Haldiram plant, three employees unconscious kpm

    NationalFeb 1, 2020, 4:23 PM IST

    हल्दीराम के प्लांट में अमोनिया गैस का रिसाव, तीन कर्मचारी बेहोश

    गौतमबुद्ध नगर जिले में नोएडा शहर के फेस-3 थाना क्षेत्र स्थित हल्दीराम के एक प्लांट में शनिवार सुबह अमोनिया गैस का रिसाव होने से उसकी चपेट में आकर तीन कर्मचारी बेहोश हो गए।