Gulabo Sitabo  

(Search results - 21)
  • undefined

    CelebsSep 14, 2020, 2:38 PM IST

    पहले पति के चेहरे पर लगाया ढेर सारा केक फिर पत्नी ने यूं चाट-चाटकर खाया, देखने लायक था एक्टर का रिएक्शन

    मुंबई. बधाई हो (badhaai ho), ड्रीम गर्ल (dream girl ), बाला (bala), शुभ मंगल सावधान (shubh mangal saavdhan) जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वाले आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana)का आज बर्थडे है। उनका जन्म 14 सितंबर, 1984 को चंडीगढ़ में हुआ था। इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल एक्टर माने जाने वाले आयुष्मान को उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप (tahira kashyap) ने बड़े ही अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया। ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो पति के चेहरे पर केक लगाने के बाद उसे चाट-चाटकर खाती नजर आ रही है। फोटो शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा- मेरे पास केक है जिसे मैं खा रही हूं, आयुष्मान खुराना, जन्मदिन मुबारक मेरे हमसफर।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 17, 2020, 4:17 PM IST

    कोरोना ने किया बॉलीवुड की इन बड़ी फिल्मों को ओटीटी पर रिलीज होने को मजबूर

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर दुनियाभर में रिलीज की गई. हालांकि इसके निर्देशक शुजीत सरकार ने शुरुआत में इसे नवंबर 2019 में रिलीज करने की बात कही थी. लेकिन फिर कुछ कारणों से इसकी रिलीज डेट 2020 फरवरी कर दी गई. और उसके बाद कोरोनोवायरस और लॉकडाउन के चलते इसे ओटीटी पर रिलीज किया गया. इसके अलावा और भी बड़े सितारों की फिल्म है जिसे अब कोरोनावायरस के चलते थिएटर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्मर्स पर रिलीज किया जाएगा.

  • undefined

    BollywoodJun 12, 2020, 5:37 PM IST

    'गुलाबो सिताबो' में बिग बी के साथ काम कर बोले आयुष्मान, बच्चन बनते नहीं, बच्चन तो बस होते हैं

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की जुगलबंदी लोगों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म रिलीज होने के बाद आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के लिए एक नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

  • undefined

    CelebsJun 12, 2020, 2:23 PM IST

    इस एक्टर ने उड़ाया गुलाबो सिताबो का मजाक तो डायरेक्टर शूजीत सरकार ने दिया करारा जवाब

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 12 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हालांकि अपने विवादों के लिए मशहूर एक्टर और क्रिटिक कमाल राशिद खान (केआरके) को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। 

  • undefined

    BollywoodJun 12, 2020, 1:05 PM IST

    'गुलाबो सिताबो' ने जीता दिल, अमिताभ की एक्टिंग देख लोग बोले- इस लालची मिर्जा से हमें प्यार हो गया है

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' शुक्रवार 12 जून को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई। फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। 

  • undefined

    BollywoodJun 12, 2020, 12:09 PM IST

    इन वजहों से देख सकते हैं 'गुलाबो सिताबो', अमिताभ-आयुष्मान में दिखी जबर्दस्त नोंकझोंक

    अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' आज यानी की 12 जून को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म में दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त नोंकझोंक देखने के लिए मिल रही हैं। इसमें दोनों की एक्टिंग भी काबिल-ए-तारीफ है। 

  • undefined

    CelebsJun 11, 2020, 5:28 PM IST

    लंबी दाढ़ी, स्कार्फ और चश्मा! आखिर कौन है ये शख्स जिससे मिलता है 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ का लुक

    मुंबई। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सबसे ज्यादा अगर किसी चीज की चर्चा है तो वो है अमिताभ बच्चन का लुक। हर किसी के जेहन में ये सवाल है कि आखिर अमिताभ का ये लुक उन्हें कैसे मिला। वैसे फिल्म में अमिताभ का लुक पुरानी दिल्ली के इस शख्स से काफी मिलता-जुलता है। 

  • undefined

    CelebsJun 11, 2020, 12:43 PM IST

    जब पत्नी ताहिरा से स्कूल के दिनों में प्यार कर बैठे थे आयुष्मान, देर रात फोन पर कही थी दिल की बात

    मुंबई. आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें वो अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेंगे। आयुष्मान अपनी फिल्मों को लेकर जितनी चर्चा में रहते हैं उतनी ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी। आयुष्मान और ताहिरा बी-टाउन के पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। इनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। दोनों प्रेम कहानी की शुरुआत स्कूल के दिनों से ही हो गई थी। 

  • undefined

    CelebsJun 11, 2020, 12:07 PM IST

    वो 5 वजहें, जो आपको अमिताभ-आयुष्मान की 'गुलाबो सिताबो' देखने को कर देंगी मजबूर

    मुंबई। कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते दर्शकों करीब ढाई महीने बाद एक नई फिल्म देख पाएंगे। जी हां, 12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' रिलीज हो रही है। खास बात ये है कि यह फिल्म थिएटर में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। तो लंबे समय से एक अच्छी फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए गुलाबो-सिताबो एक बेहतर ऑप्शन है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं वो खास वजहें, जिनके चलते आप यह फिल्म देख सकते हैं। 

  • undefined

    BollywoodJun 9, 2020, 3:34 PM IST

    अमिताभ ही नहीं, बल्कि इन स्टार्स ने भी जब लिया प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा तो पहचानना हुआ मुश्किल

    मुंबई. अमिताभ बच्चन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनका लुक इतना अलग है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। दरअसल, बिग बी को इस लुक में ढालने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया गया है। इस मेकअप का इस्तेमाल जब-जब स्टार्स ने किया तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल ही हुआ है और उन्होंने अपने लुक्स से लोगों को हैरान भी कर दिया है। ऐसे में स्टार्स उन लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें क्रिएट करने के लिए प्रोस्थेटिक मेकअप सहारा लिया गया। इस मेकअप को करने के लिए 6 से 7 घंटे लगते हैं, लेकिन इसे उतारने में 1-2 घंटे। इसका इस्तेमाल लुक्स को बदलने के लिए किया जाता है। 

  • undefined

    BollywoodJun 8, 2020, 6:53 PM IST

    अमिताभ बच्चन से अक्षय कुमार तक, जब इन किरदारों के लिए बदला सेलेब्स ने लुक, पहचानना हुआ मुश्किल

    मुंबई. कोरोना की वजह से पूरी दुनिया में दहशत फैली हुई है। हर कोई इस महामारी की वजह से डरा-सहमा है। रोज हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में कई दिनों से चल रहे लॉकडाउन में अब ढील दी गई है। आमजनों की तरह कम ही सेलेब्स घर से बाहर निकल रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से पिछले ढाई महीने में कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हुई। आगे भी फिल्में कब तक रिलीज होगी ये कहना मुश्किल है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अब मेकर्स फिल्म्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म (ओवर-द-टॉप) पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि 12 जून को अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो- सिताबो डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। 

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodJun 7, 2020, 12:07 PM IST

    फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ ऐसे बने मिर्जा, सामने आया मेकिंग वीडियो

    अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने 'गुलाबो-सिताबो' के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी, इस फोटो में उनका टचअप हो रहा था। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही बिग बी ने फैंस को बताया था कि आइब्रो के बीच में जो खाली जगह होती है उसे GLABELLA कहते हैं।

  • undefined

    BollywoodJun 6, 2020, 5:32 PM IST

    अमिताभ-आयुष्मान की गुलाबो सिताबो फंसी पचड़े में, राइटर पर लगा स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप, नोटिस जारी

    12 जून को ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। फिल्म की राइटर पर स्क्रिप्ट चोरी का आरोप लगा और उन्हें नोटिस पर जारी किया गया है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट राइटर जूही चतुर्वेदी पर चोरी के आरोप लगे हैं। वकील रिजवान सिद्दीकी का दावा है कि गुलाबों सिताबो की स्क्रिप्ट उनके क्लाइंट स्वर्गीय राजीव अग्रवाल ने लिखी थी और जूही ने इस स्क्रिप्ट को चुराया है। राजीव का देहांत हो चुका है जिसके चलते उनके बेटे आकिरा ने लीगल नोटिस भेज कर फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाने की मांग की है। इसके साथ उन्होंने नोटिस भी जारी किया है।

  • undefined

    BollywoodMay 29, 2020, 5:10 PM IST

    77 के अमिताभ बच्चन का छलका दर्द, 44 साल पुरानी फोटो शेयर कर बोले ऐश्वर्या के ससुर- क्या थे, क्या बना दिया

    अमिताभ को अपने लुक में आए बदलावों पर बेहद दुख हैी उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें 'कभी कभी' के यंग अमिताभ नजर आ रहे हैं और फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के लुक में वो बेहद बुजुर्ग नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो पर कैप्शन लिखा- 'श्रीनगर, कश्मीर... कभी कभी... मशहूर गाने 'कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है' को लिखते हुए... और... लखनऊ, मई महीने में... 44 सालों बाद (1976 से 2020 तक) गुलाबो सिताबो... और गाना बज रहा है... बन के मदारी का बंदर'... क्या थे, और क्या बना दिया अब !!!.

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 22, 2020, 5:59 PM IST

    आयुष्मान को हवेली से निकालने अमिताभ ने लगाई खूब तिकड़म, कॉमेडी से भरा है गुलाबो सिताबो का ट्रेलर

    मुंबई. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। ट्रेलर काफी मजेदार है। कहानी में नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी देखने को मिल रही है। अमिताभ और आयुष्मान  दोनों ही अपने रोल में काफी फिट दिख रहे हैं। इतना ही नहीं ये पहली बार है जब दोनों साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। ट्रेलर में अमिताभ को एक बूढ़े गुस्सैल आदमी के रूप में दिख रहे हैं वहीं, आयुष्मान का एकदम सिम्पल लुक है। फिल्म की कहानी कुछ यूं है कि आयुष्मान, अमिताभ की हवेली फातिमा महल में किराएदार बनकर रहते हैं और हवेली छोड़कर जाने का नाम ही नहीं लेते। अमिताभ उनको हवेली से निकालना चाहते हैं। आयुष्मान को घर से निकालने के लिए वे खूब तिकड़मबाजी करते हैं, लेकिन वो सफल नहीं हो पाते। और मजबूर होकर अमिताभ हवेली बेचने के बारे में सोचते हैं। यहीं से फिल्म की कहानी में ट्वविस्ट देखने को मिलेगा। फिल्म के डायरेक्टर  शूजित सिरकार हैं। फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 12 जून को रिलीज होगी।