Harsh Firing  

(Search results - 6)
  • group of men doing harsh firing bar dancer were dancing KPV
    Video Icon

    BiharJul 4, 2021, 7:40 PM IST

    VIDEO : बार बालाएं मंच पर लगाती रहीं ठुमके, नीचे लोग करते रहे ताबड़तोड़ फायरिंग


    वीडियो डेस्क। बिहार के सहरसा में इन दिनों हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नही ले रहा है।ताजा मामला बसनही थाना क्षेत्र का है जहाँ इन दिनों एक शादी समारोह में बार बालाओं के डांस करने के दौरान शादी समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो बसनही थाना क्षेत्र के मलौधा डीह टोला का बताया जा रहा है।जहां आप तस्वीरों में साफ तौड़ पर देख सकते हैं कि बारबालाओं का डांस के दौरान रायफल से ताबड़ तोड़ फायरिंग की जा रही है।बार बालाओं के ठुमके पर नोटें उड़ाई जा रही है इतना ही नहीं बार बालाओं का डांस देखने के लिए आए कुछ लोग कार्बाइन एवं रायफल जैसी हथियार लहराते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि एशियानेट न्यूज हिन्दी नहीं करता है। 
     

  • 5 Children Injured After Harsh Firing During A Function in Sant Kabir Nagar Uttar pradesh KPZ

    Uttar PradeshJun 25, 2021, 2:04 PM IST

    नशे की हालत में की हर्ष फायरिंग, 5 बच्चों को लगी गोली... जिंदगी और मौत से जूझ रहे मासूम

    संतकबीरनगर। यूपी के संतकबीरनगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां खुशी के मौके पर फायरिंग 5 बच्चों की जिंदगी पर भारी पड़ गई। बच्चे के छठियार कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की गई लेकिन इस हर्ष में 5 बच्चों को गोली लग गई। बच्चे गंभीर घायल हो जमीन पर गिर पड़े। सभी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चों की उम्र 5 से 12 वर्ष बताई जा रही है। 

  • Bride did harsh firing in Pratapgarh Uttar pradesh KPZ
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 1, 2021, 11:46 AM IST

    वरमाला से पहले दिखा दुल्हन का स्वैग, स्टेज पर खड़ी होकर की फायरिंग... दूल्हा भी हो गया हैरान

    वीडियो डेस्क। यूपी के प्रतापगढ़ एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो शादी का है। जहां लाल जोड़े में दुल्हन ने वरमाला से पहले अपना स्वैग दिखाया है। स्टेज पर चढ़ते हुए दुल्हन के हाथ में किसी ने रिवाल्वर थमा दिया और दुल्हन ने हर्ष फायरिंग कर दी। दुल्हन का ये रूप देख दूल्हा भी हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही पुलिस ने अब मामला दर्ज कर लिया है। 
     

  • groom brother-in-law fired, the girl brother died ASA

    BiharJun 9, 2020, 3:53 PM IST

    दूल्हे के जीजा ने की हर्ष फायरिंग, साले की गोली लगने से मौत, वीडियो देख एक्शन में आई पुलिस

    एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा है कि पुलिस को रात के करीब एक बजे सूचना मिली थी। एक वीडियो मिला, जिसमें दिख रहा है कि कोई शादी का कार्यक्रम चल रहा है। एक व्यक्ति द्वारा फायरिंग की गई। इसी फायरिंग के क्रम में गोली लगने से एक युवक की मौत हुई। परैया थानाध्यक्ष को निर्देश दिया गया है कि वह अपने बयान पर प्राथमिकी दर्ज करें। 

  • photographer dies in Harsha firing in Hajipur, Bihar
    Video Icon

    BiharNov 23, 2019, 6:42 PM IST

    जयमाला के दौरान चली गोली सीधे कैमरामेन के सीने में जा धंसी, सामने आया शॉकिंग वीडियो

    बिहार के वैशाली जिले में हर्ष फायरिंग से कैमरामेन की मौत का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। आरोपी और उसके साथी हॉस्पिटल के बहाने लाश को कार में ले गए और फिर सुनसान जगह पर फेंक कर भाग गए।
     

  • groom dies from Harsh firing in Bihar

    BiharJul 9, 2019, 1:20 PM IST

    जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग ने ली दूल्हे की जान, दूल्हे का बड़ा भाई भी घायल

    सख्ती के बावजूद हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। इसी हर्ष फायरिंग ने दूल्हे की जान ले ली। घटना रविवार देर रात जयमाला की रस्मों के दौरान हुई। एक गोली दूल्हे के बड़े भाई को भी लगी। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।