Kangana Ranaut Sister  

(Search results - 31)
  • undefined

    BollywoodJul 3, 2021, 8:30 PM IST

    कंगना के बाद अब उनकी बहन ने उड़ाया तापसी का मजाक, कहा- ये गुब्बारा भी फूटना ही था फूट गया

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का मजाक उड़ाया था। कंगना ने तापसी को बी ग्रेड एक्टर बताते हुए कहा था इसकी औकात तो देखो। कंगना के बाद अब उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल ने भी तापसी पर तंज कसा है। रंगोली ने तापसी की हालिया रिलीज फिल्म हसीन दिलरुबा को मिल रहे निगेटिव रिव्यू को देखते हुए कमेंट किया है। 

  • undefined

    BollywoodJun 21, 2021, 1:44 PM IST

    कंगना की बहन पर फेंका गया था 1 लीटर तेजाब, बताया- कैसे योग की मदद से लौटी रंगोली के आंख की रोशनी

    मुंबई। विश्व योग दिवस (World Yoga Day) पर कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपनी बहन रंगोली चंदेल पर 21 साल की उम्र में हुए एसिड अटैक की कहानी शेयर की है। कंगना के मुताबिक, इस घटना से रंगोली इतना डर गई थीं कि उन्होंने लोगों से बात करना तक बंद कर दिया था। कंगना ने यह भी कहा कि रोंगटे खड़े कर देने वाले इस हादसे से उबरने में योग ने रंगोली की बहुत मदद की थी। बता दें कि इससे पहले कंगना ने कहा था कि योग की वजह से ही उनकी मां की ओपन हार्ट सर्जरी भी नहीं करनी पड़ी थी। एसिड अटैक से आधा चेहरा, बायां कान, आंख और ब्रेस्ट तक झुलस गए थे..

  • undefined

    CelebsDec 19, 2020, 11:35 AM IST

    कंगना की नई नवेली भाभी ने बनाई मक्के की रोटी तो देख इमोशनल हुई 'धाकड़ गर्ल', कही ये बात

    मुंबई. बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट बेबाकी से अपने विचार रखने और एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो फैंस के लिए खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। ऐसे में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर नई भाभी का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनकी भाभी मक्के की रोटी बनाते दिख रही हैं। इसे शेयर करने के साथ ही कंगना इमोशनल हो गई हैं। पिछले महीने ही हुई थी भाई की शादी...

  • undefined

    BollywoodNov 28, 2020, 6:55 PM IST

    स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर भड़की कंगना की बहन, दोनों को बता दिया बी-ग्रेड एक्ट्रेस

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को एक बार फिर आड़े हाथों लिया है। रंगोली ने दोनों को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कह दिया है। 

  • undefined

    CelebsOct 29, 2020, 8:18 PM IST

    सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में कंगना के खिलाफ जांच के आदेश, कोर्ट ने मांगी पुलिस की रिपोर्ट

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) पिछले कुछ महीनों से काफी चर्चा में हैं। अपने बेबाक बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली कंगना और उनकी बड़ी बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के खिलाफ मुंबई की एक अदालत ने जांच के आदेश दिए हैं। कंगना और उनकी बहन पर आरोप है कि उन्होंने सस्ती पॉपुलैरिटी के लिए सोशल मीडिया में धर्म विशेष के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। कंगना और रंगोली के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। इस मामले में अब अदालत ने सीआरपीसी की धारा 202 के तहत जांच के आदेश दिए हैं।

  • undefined

    CelebsSep 10, 2020, 1:30 PM IST

    बहन का टूटा ऑफिस देख मायूस हो गईं कंगना की बहन रंगोली, चेहरे पर साफ झलक रही थी उदासी

    मुंबई। कंगना रनोट इन दिनों महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेने को लेकर सुर्खियों में हैं। बुधवार को बीएमसी (मुंबई महानगरपालिका) ने बांद्रा के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के ऑफिस को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ की। बीएमसी की इस कार्रवाई के बाद लोग कंगना के सपोर्ट में आ गए और उन्होंने महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत को जमकर खरी-खोटी सुनाई। गुरुवार को कंगना की बहन रंगोली ऑफिस का निरीक्षण करने पहुंचीं। 
     

  • undefined

    CelebsSep 1, 2020, 3:10 PM IST

    खुलासा: कंगना की मां ने पहले दलित बच्ची को पाल-पोसकर किया बड़ा, फिर धूमधाम से कराई थी उसकी शादी

    मुंबई। कंगना रनोट ने हाल ही में अपने परिवार से जुड़ा एक नया खुलासा किया है। कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए बताया कि उनकी मां ने एक दलित महिला की बेटी को गोद लिया था और उसका लालन-पालन अपनी बेटियों की तरह ही किया। इसके बाद उन्होंने धूमधाम से उसकी शादी भी करवाई थी। कंगना ने आगे कहा कि वो इसी तरह के मॉर्डर्न भारत को जानती हैं। कंगना ने कहा कि उन्हें ये सब इसलिए बताना पड़ रहा है क्योंकि कई लोग उन्हें दलित विरोधी मान रहे हैं और उन पर होने वाले अत्याचारों की खबरें टैग कर रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsJul 4, 2020, 3:50 PM IST

    कभी नदी में उतरीं तो कभी पहाड़ों से लुढ़कती दिखीं कंगना, फैमिली के साथ यूं एन्जॉय कर रही एक्ट्रेस

    मुंबई। पिछले 3 महीने से कोरोना वायरस के चलते फिल्म इंडस्ट्री बंद है। ऐसे में कंगना रनोट फिलहाल अपनी फैमिली के साथ मनाली में वक्त गुजार रही हैं। हाल ही में कंगना पूरे परिवार के साथ पहाड़ियों और खूबसूरत वादियों के बीच पिकनिक मनाने पहुंच गईं। कंगना के साथ उनकी बड़ी बहन रंगोली और भांजा भी था। पिकनिक की कुछ फोटो और वीडियो रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें कंगना कभी नदी में मस्ती करती तो कभी पहाड़ी ढलानों से लुढ़कती नजर आ रही हैं। 

  • undefined

    CelebsJun 3, 2020, 6:10 PM IST

    अंदर से बेहद लग्जीरियस है कंगना रनोट की बहन का ड्रीम होम, इतना बेहतरीन है घर का हर कोना-कोना

    मुंबई. कोरोना वायरस की मार दुनियाभर के लोग झेल रहे हैं। इस संक्रमण से पीड़ित कई लोगों की तो मौत भी हो चुकी है। अभी भी इस महामारी की चपेट में कई लोग है। भारत में भी यह महामारी फैली हुई है। हालांकि, अब सरकार की तरफ से लोगों को घर से बाहर निकलने की थोड़ी राहत मिली है। बावजदू इसके अभी भी कुछ लोग घर में कैद है। सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल को लेकर एक खबर सामने आ रही है। दरअसल, रंगोली का ड्रीम होम बनकर तैयार हो गया है। आइए, आपको दिखाते हैं घर की इनसाइड फोटोज...

  • undefined

    CelebsApr 18, 2020, 2:08 PM IST

    कंगना की बहन का ट्विटर अकाउंट बंद होने के बाद भी कम नहीं हुईं मुश्किलें, अब दर्ज हुआ मामला

    कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट हाल ही में सस्पेंड किया गया है। लेकिन इसके बाद भी उनकी मुसीबतें कम नहीं हुई हैं। दरअसल, रंगोली के खिलाफ मुंबई के एक पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

  • undefined

    CelebsApr 16, 2020, 4:57 PM IST

    टि्वटर ने कंगना की बहन का अकाउंट किया सस्पेंड, भड़कीं रंगोली ने भी किया पलटवार

    मुंबई। कंगना रनोट की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुरादाबाद में पत्थरबाजी की घटना पर कमेंट को लेकर रंगोली का अकाउंट सस्पेंड किया गया है। बता दें कि रंगोली चंदेल अक्सर सम-सामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ट्विटर ने रंगोली को उनका अकाउंट सस्पेंड करने की चेतावनी भी दी थी। इस पूरे मामले पर अब रंगोली चंदेल ने भी पलटवार किया है। 
  • undefined

    CelebsApr 14, 2020, 1:05 PM IST

    पीएम मोदी ने 19 दिनों के लिए देशभर में बढ़ाया लॉकडाउन तो कंगना की बहन ने कही ये बात

    पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को कोबू करने के लिए 3 मई तक लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ा दी है। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि अगले एक सप्ताह में कोरोना के खिलाफ जंग में ज्यादा सख्ती की जाएगी, साथ ही ये भी कहा कि जो राज्य कोरोना को हराने में सफल होंगे, वहां 20 अप्रैल से कुछ जरूरी चीजों में छूट की अनुमति दी जाएगी।
  • undefined

    CelebsApr 4, 2020, 9:16 AM IST

    दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा पर भड़की कंगना की बहन, एक्ट्रसेस को बताया बेवकूफ

    कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में बहुत तेजी से फैल रहा है। इसके बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने देशभर में लॉकजाउन का ऐलान कर दिया था। इसके साथ ही वर्ल्ड हेल्थ आर्गेनाईजेशन यानी WHO ने बचाव के लिए कई बातें और तरीके जनता को बताए हैं।

  • undefined

    CelebsMar 30, 2020, 7:09 PM IST

    15 की उम्र में घर से भाग गई थी कंगना, लेने लगी थी ड्रग्स फिर फंसी बुरे लोगों में, खुद किया खुलासा

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस को लेकर दहशत बनी हुई हैं। भारत में कोरोना संक्रमितों पर काबू पाने के लिए सरकार लगातार कदम उठा रही है, लेकिन स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। भारत सरकार का साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी दे रहे है। कई सेलेब्स करोड़ों रुपए दान किए है। वहीं, कंगना रनोट भी लॉकडाउन के दौरान अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही हैं। 

  • undefined

    CelebsMar 22, 2020, 8:58 PM IST

    कभी जिस बहन के साथ चलने तक में शर्मिंदगी महसूस करती थी रंगोली, अब उसी की मैनेजर बन कर रही काम

    मुंबई। कंगना रनोट 33 साल की हो गई हैं। 23 मार्च, 1987 को हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पास स्थित सूरजपुर (भाबंला) में जन्मी कंगना अपने बोल्ड किरदार, बड़बोलेपन, एक्टिंग स्किल्स या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कंगना की बड़ी बहन रंगोली चंदेल आज भले ही बतौर मैनेजर उनके साथ काम कर रही हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब रंगोली को कंगना के साथ चलने तक में भी शर्मिंदगी महसूस होती थी। इस बात का खुलासा खुद रंगोली ने एक इंटरव्यू में किया था।