Kareena Kapoor Family  

(Search results - 40)
  • undefined

    Celebs23, Sep 2020, 4:05 PM

    ये क्या पूरे ताम-झाम के साथ मुंबई छोड़ चली गई करीना, पति और बेटा भी थे साथ, हैरान-परेशान दिखा तैमूर

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) ने हाल ही में अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। सेलिब्रेशन के बाद प्रेग्नेंट करीना पूरे ताम-झाम के साथ मुंबई से रवाना हो गई हैं। उनके साथ पति सैफ अली खान (saif ali khan) और बेटा तैमूर अली खान (taimur ali khan) भी थे। दरअसल, करीना परिवार के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर नजर आई। वे दिल्ली जा रही हैं अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा (lal singh chaddha) की शूटिंग के लिए। रिपोर्ट्स की मानें तो करीना अगले हफ्ते आमिर खान (aamir khan) के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर देगी। इस दौरान वे अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में नहीं बल्कि अपने पटौदी पैलेस (pataudi palace) में रहेगी।

  • undefined

    Celebs20, Sep 2020, 7:07 PM

    करोड़ों का पैलेस, मुंबई में शानदार बंगला, ब्रांडेड कारें, इतनी लग्जीरियस लाइफ जीती है करीना कपूर

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) 40 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में रणधीर कपूर (randhir kapoor) और बबीता (babita) के घर हुआ था। उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (karisma kapoor) भी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। बॉलीवुड में फिल्म 'रिफ्यूजी' (2000) से डेब्यू करने वाली करीना ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वहीं, बात करीना की प्रॉपर्टी की करें तो उनके पास शानदार बंगला, लग्जरी कारें, करोड़ों का पटौदी पैलेस है। ये तो सभी जानते हैं कि करीना ने खुद से 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी की है। कपल का एक बेटा तैमूर अली खान। करीना दोबारा प्रेग्नेंट है और 2021 में बच्चे को जन्म देंगी। बर्थडे के मौके पर आपको बताते हैं कि करीना कितनी प्रॉपर्टी की मालकिन है।

  • undefined

    Celebs20, Sep 2020, 6:31 PM

    सलमान खान से भी पंगा लेने में पीछे नहीं रही करीना कपूर, प्रियंका-ऐश्वर्या पर किए ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) 40 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में रणधीर कपूर (randhir kapoor) और बबीता (babita) के घर हुआ था। उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (karisma kapoor) भी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं। बॉलीवुड में फिल्म 'रिफ्यूजी' (2000) से डेब्यू करने वाली करीना ने अपने करियर कई हिट्स दी हैं वहीं उनकी लाइफ में कॉन्ट्रोवर्सी भी शामिल हैं। कभी शाहिद कपूर (shahid kapoor) के साथ लव अफेयर की कहानी तो सलमान खान (salman khan), ऐश्वर्या राय (aishwarya rai) और प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) पर उनके भद्दे कमेंट्स। आज आपको बता रहे हैं करीना से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज...

  • undefined

    Celebs15, Sep 2020, 2:28 PM

    इसलिए प्रेग्नेंसी में इतने सस्ते कपड़े पहन रही करीना कपूर, कीमत इतनी कि आसानी से खरीद ले कोई भी

    मुंबई. करीना कपूर (kareena kapoor) इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है। वे दूसरी बार मां बनने वाली है। प्रेग्नेंट होने के बाद भी वे काफी एक्टिव दिख रही है और बेटे तैमूर (taimur) का भी खास ख्याल रख रही है। वे अपने काम के साथ तैमूर को घूमाने ले जाना नहीं भूलती। इतना ही नहीं वह अपनी बहन से मिलने और दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती भी नजर आ रही हैं। इस दौरान वह एक से बढ़कर एक स्टाइल में दिखाई देती हैं। वे अपने लिए ऐसे कपड़े चुन रही हैं, जो स्टाइलिश तो हो ही, साथ ही उसमें कंफर्ट लेवल भी हो। ऐसा ही लुक उस वक्त नजर आया जब वे अपनी बड़ी करिश्मा कपूर (karisma kapoor) के घर के बाहर बेटे के साथ नजर आई। खास बात ये है कि इन कपड़ों की कीमत इतनी है कि इसे आम इंसान भी खरीद सकता है।

  • undefined

    Celebs8, Sep 2020, 4:22 PM

    पत्नी करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर कोई रिस्क नहीं उठाना चाहते सैफ, इसलिए लिया इस महल में रहने का फैसला

    मुंबई. ये तो सभी जानते है कि करीना कपूर (kareena kapoor) दूसरी बार प्रेग्नेंट है। रिपोर्ट्स की मानें तो वे नए साल में बच्चे को जन्म देंगी। कोरोना के बीच ही करीना अब धीरे-धीरे काम पर लौट रही है। खबरों की मानें तो वे अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग करने इस महीने के तीसरे सप्ताह में दिल्ली पहुंचेगी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली के कुछ इलाकों में की जाएगी। इतना ही नहीं वे दिल्ली में शूटिंग के दौरान अपने गुड़गांव, हरियाणा से 26 किलोमीटर दूर पटौदी पैलेस रहेंगे। सैफ अली खान (saif ali khan) प्रेग्नेंट पत्नी को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है इसलिए उन्होंने ये डिसीजन लिया है। फिलहाल करीना मुंबई में ही अपने असाइनमेंट्स को पूरा करने की कोशिश कर रही है।

  • undefined

    Celebs6, Sep 2020, 3:48 PM

    कौन बोलेगा सैफ-करीना को पापा-मम्मी, बेबो की डिलीवरी के इतने महीने पहले ही पंडितजी ने कर दिया खुलासा

    मुंबई. हाल ही में करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। इसके बाद से ही वे लगातार सुर्खियां में बनीं हुई हैं। करीना-सैफ ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था- 'हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकाएनाएं प्यार और सहयोगा का बहुत शुक्रिया।' प्रेग्नेंसी में भी करीना घर में बैठकर दिन नहीं बिता रहीं बल्कि अपने काम पर ध्यान दे रही है। इतना ही नहीं कभी बेटे तैमूर के साथ बहन करिश्मा कपूर के घर तो कभी अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा के घर के बाहर भी नजर आईं। बता दें कि करीना 2-3 दिन में अपनी अपकमिंग फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग भी मुंबई में शुरू करेंगी। 

  • undefined

    Celebs5, Sep 2020, 1:05 PM

    करीना की प्रेग्रेंसी पर कुछ ऐसा था बेटे तैमूर का रिएक्शन, मम्मी ने अपने लाडले के लिए कही ये बड़ी बात

    मुंबई. करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली है। उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। प्रेग्रेंसी अनाउंस करने के बाद वे काम पर भी लौट आई है। उन्होंने कुछ ऐड की शूटिंग भी की है। वहीं, बात करीना के बेटे तैमूर अली खान की करें तो उसकी गिनती सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में होती है। तैमूर की क्यूटनेस पर हर कोई फिदा है। हाल ही में करीना ने एक इंटरव्यू में उनकी प्रेग्नेंसी पर बेटे के रिएक्शन को लेकर खुलासा किया था। साथ ही उन्होंने तैमूर के करियर को लेकर भी कई सारी बातें की। बता दें कि करीना ेक-दो दिन फिल्म लालसिंह चड्ढा की शूटिंग मुंबई में शुरू करेंगी।

  • undefined

    Celebs27, Aug 2020, 12:59 PM

    मम्मी की बात ही नहीं मान रहा था 3 साल का तैमूर, फिर करीना को ऐसे खींचकर ले जाना पड़ा बेटे को

    मुंबई. कोरोना की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। जहां हजारों लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं वहीं, हर दिन कई लोग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में ये महामारी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ नजर आई। दरअसल, मां-बेटे दोनों अमृता अरोड़ा के घर के बाहर नजर आए। इस मौके पर तैमूर बेहद क्यूट नजर आ रहे थे।

  • undefined

    Celebs23, Aug 2020, 7:16 PM

    सोने से पहले ये काम करती है करीना कपूर, पति सैफ अली खान ने किया खुलासा, बताए थे टॉप सीक्रेट

    मुंबई. दुनियभर में कोरोना की वजह से लोग परेशान है। इस वायरस की चपेट में आकर कई लोग मौत के मुंह में भी जा चुके हैं। भारत में भी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा के लिए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सैफ अली खान और करीना कपूर को लेकर एक दिलचस्प किस्सा वायरल हो रहा है। वैसे. करीना सैफ इन दिनों अपने घर पर ही ऐड की शूटिंग करने में बिजी है। आइए, आपको बताते हैं आखिर क्या है ये किस्सा...

  • undefined

    Celebs17, Aug 2020, 12:29 PM

    क्या तैमूर की इन आदतों से परेशान है करीना कपूर, कभी-कभी तो बेटे की हरकतों को देख खो देती है आपा

    मुंबई. दुनियाभर में इस समय कोरोना का कहर है। हर दिन इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। कई लोगों की तो इसी वायरस की वजह से मौत भी हो चुकी है। भारत में भी हालात बहुत अच्छे नहीं है। बावजूद इसके सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर का इंटरव्यू सामने आया है। ये इंटरव्यू उन्होंने हाल ही में एक फैशन मैगजीन को दिया था। बता दें कि इसी मैगजीन के लिए करीना ने फोटोशूट भी करवाया था। इतना ही नहीं ये शूट उनके घर पर ही हुआ था।

  • undefined

    Celebs9, Aug 2020, 5:48 PM

    मम्मी करीना कपूर का हाथ पकड़े मौसी के घर पहुंचा तैमूर, मुड़-मुड़कर बार-बार देखता रहा इस चीज को

    मुंबई. कोरोना की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। जहां हजारों लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं वहीं, हर दिन कई लोग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में ये महामारी कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर बेटे तैमूर के साथ नजर आई। दरअसल, मां-बेटे दोनों संडे को करिश्मा कपूर के घर के बाहर नजर आए। इस मौके पर तैमूर बेहद क्यूट नजर आ रहे थे।

  • undefined

    Bollywood22, Jul 2020, 12:56 PM

    पति सैफ अली खान और बेटे के साथ जिस घर में रहती है करीना कपूर वो अंदर से दिखता है इतना शानदार

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ-करीना ने अपना नया घर ढूंढ भी लिया है। जल्द ही सैफ करीना और तैमूर के साथ वहां शिफ्ट हो जाएंगे। फिलहाल नए आशियाने में रिनोवेशन का काम चल रहा है, जो सैफ खुद अपनी देखरेख में करवा रहे हैं। बता दें कि सैफ अली खान फिलहाल फैमिली के साथ बांद्रा इलाके की फॉर्च्यून बिल्डिंग में रह रहे हैं, जो कि एक आलीशान अपार्टमेंट है। पूरी तरह से इस घर को राजसी लुक दिया गया है।

  • undefined

    Celebs19, Jul 2020, 2:12 PM

    क्या आज भी पहली पत्नी अमृता सिंह से उतनी ही मोहब्बत करते है सैफ अली खान, सामने आई ये खास वजह

    मुंबई. देश-दुनिया में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। हजारों लोग रोज इस वायरस का शिकार हो रहे हैं। इस महामारी के कारण कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इसका असर कम नहीं हुआ है। हर रोज कई लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। सरकार ने लोगों की सुविधा और जरूरत को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी आवश्यकता के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। सैफ ने एक पुराने इंटरव्यू में पहली पत्नी को लेकर कई बातें की थी। आज की बात करें सैफ बेटे तैमूर और पत्नी करीना कपूर के साथ घर पर वक्त बिता रहे हैं।

  • undefined

    Bollywood11, Jul 2020, 1:38 PM

    जब करीना कपूर ने पहनी थी हद से ज्यादा टाइट ड्रेस, फिगर दिखाने के चक्कर में सुननी पड़ी थी बातें

    मुंबई. दुनियाभर में कोरोना वायरस का असर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस महामारी की वजह से रोज हजारों लोगों की जानें जा रही है। भारत में हालात अच्छे नहीं है। यहां भी लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लॉकडाउन के अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर को लेकर एक खबर वायरल हो रही है। खबर उनकी टाइट ड्रेस और फिगर फ्लॉन्ट करने को लेकर है। और इसी वजह से उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया था और उनपर भद्दे कमेंट्स भी किए थे।

  • undefined

    Celebs8, Jul 2020, 2:15 PM

    करीना कपूर का जब हड्डियों का ढांचा कहकर उड़ाया गया था मजाक, भद्दे कमेंट्स करने के पीछे ये थी वजह

    मुंबई. कोरोना की दहशत दुनियाभर में फैली हुई है। हर दिन कई लोग इस वायरस का शिकार हो रहे है और कइयों की मौत तक हो चुकी है। भारत में भी हालात अच्छे नहीं है। यहां भी रोज कई लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार द्वारा लॉकडाउन के बाद अनलॉक 2 शुरू किया गया है। ये व्यवस्था जनता की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाई गई है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्से, फोटोज, थ्रोबैक वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच करीना कपूर को लेकर एक खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि करीना का फिगर देखकर सभी लोग सोच में पड़ गए थे।