Kishore Kumar  

(Search results - 15)
  • <p>Dhanshree</p>
    Video Icon

    CricketJun 2, 2021, 4:02 PM IST

    साड़ी और कट स्लीव्स के ब्लाउज में धनश्री ने लगाया डांस का तड़का, बार बार देखा जा रहा वीडियो

    वीडियो डेस्क। टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा ने अपना डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे किशोर कुमार के गाने एक लड़की भीगी भागी सी पर जबरदस्त डांस कर रहीं है। उनका ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। धनश्री वर्मा पेशे से डांसर, कोरियोग्राफर और यू-ट्यूबर हैं। 

  • undefined

    TVMay 11, 2021, 3:48 PM IST

    पैसों के लिए रियलिटी शो में शामिल हुआ किशोर कुमार का बेटा, खोली Indian Idol 12 के मेकर्स की पोल भी

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) हर वीक दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए खास एपिसोड लेकर आता है। शो में हर हफ्ते एक स्पेशल गेस्ट आते हैं और कंटेस्टेंट का हौसला भी बढ़ाते हैं। बीते हफ्ते यह शो किशोर कुमार (Kishore Kumar) स्पेशल था, जिसमें उनका बेटा अमित कुमार गांगुली (Amit Kumar Ganguly) स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे थे। शो में कंटेस्टेंट और जजेस ने किशोर कुमार को ट्रिब्यूट दिया था, जो लोगों को पसंद नहीं आया है और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रल किया गया। अब  किशोर कुमार के बेटे का रिएक्शन आया है और उन्होंने कहा है कि उन्हें भी यह एपिसोड पसंद नहीं आया। उन्होंने यह भी कहा कि वे पैसों के लिए शो में गए थे।

  • undefined

    BollywoodApr 15, 2021, 8:17 PM IST

    FACTS: शाहिद कपूर की मम्मी से बिपाशा बसु के हसबैंड तक, किसी ने 3 तो किसी ने कीं 4 शादियां

    मुंबई। बॉलीवुड में दोस्ती, दुश्मनी और मोहब्बत के रिश्ते तेजी से बदलते हैं। यहां तक की शादी का रिश्ता भी बदलाव के इस दौर से बच नहीं पाया है। यही वजह है कि फिल्मी दुनिया में ऐसे कई सेलेब्रिटी हैं, जिन्होंने एक-दो नहीं बल्कि 4-4 शादियां की हैं। ऐसा नहीं है कि ये सब अबके एक्टर्स की करते हैं, बल्कि पहले के सेलेब्रिटी भी ऐसा कर चुके हैं। इनमें किशोर कुमार से लेकर, संजय दत्त और शाहिद कपूर की मां नीलिमा अजीम तक कई सेलेब्रिटीज के नाम शामिल हैं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं ऐसे ही एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने अपनी लाइफ में 3 से 4 शादियां कीं। 

  • undefined

    BollywoodFeb 23, 2021, 1:54 PM IST

    जिसे दिलो जान से चाहा उसी के खिलाफ खड़े हुए दिलीप कुमार, पलभर में खत्म हो गया था मधुबाला संग रिश्ता

    मुंबई. बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं मधुबाला (madhubala) की आज 52वीं डेथ एनिवर्सरी है। उनका निधन 23 फरवरी, 1969 को मुंबई में हुआ था। मधुबाला अपने को-स्टार दिलीप कुमार (dilip kumar) से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। लेकिन दिलीप कुमार के एक गलत फैसले ने पलभर में सबकुछ खत्म कर दिया था। दिलीप कुमार की गलती की वजह से दोनों के बीच ऐसी दरार आई जो मरते दम तक नहीं भर पाई। दिलीप से रिश्ता टूटने के बाद मधुबाला ने किशोर कुमार (kishore kumar) से शादी कर ली थी। मधुबाला के दिल में छेद था और वे महज 36 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चली गई।

  • undefined

    CelebsFeb 14, 2021, 11:14 AM IST

    मोहब्बत वाले दिन पैदा हुई इस एक्ट्रेस को कभी नहीं मिला सच्चा प्यार, घुट-घुटकर बीता था आखिरी वक्त

    मुंबई. मोहब्बत वाले दिन यानी वेलेन्टाइन डे (valentine day ) पर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार रहीं मधुबाला (madhubala) का जन्म हुआ था। 14 फरवरी को प्यार का दिन माना जाता है, लेकिन मधुबाला ताउम्र सच्चे प्यार के लिए तरसती रही थीं। दिलीप कुमार से बेइंतहा मोहब्बत करने वाली मधुबाला का दिल एक गलती की वजह से टूट गया था। दिलीप कुमार (dilip kumar) की एक गवाही ने मधुबाला के दिल को ऐसी ठेस पहुंचाई की दोनों के रिश्ते में पड़ी दरार कभी खत्म नहीं हो पाई। इतना ही नहीं जब उन्होंने सिंगर किशोर कुमार (kishore kumar) से शादी की तब भी उन्हें पति का प्यार नसीब नहीं हुआ। किशोर ने शादी के बाद मधुबाला को धोखा दिया और अकेले घुट-घुटकर मरने के लिए छोड़कर चले गए थे।

  • undefined

    CelebsFeb 2, 2021, 6:30 PM IST

    जब मिथुन चक्रवर्ती ने की इस शख्स की Ex वाइफ से शादी तो हो गया था खफा, उठाया था चौंकाने वाला कदम

    मुंबई. कोरोना का असर अभी भी बना हुआ है। अभी भी लोगों में इस वायरल को लेकर खौफ है। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखे हुए और अब तो इस वायरस से बचाव के लिए टीकाकरण का काम भी शुरू किया जा चुका है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। वहीं, सेलेब्स से जुड़े से कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। इसी बीच मिथुन चक्रवर्ती (mithun chakraborty) और बॉलीवुड के सबसे फेमस सिंगर किशोर कुमार (kishore kumar) को लेकर एक किस्सा वायरल हो रहा है। बता दें कि किशोर कुमार, मिथुन चक्रवर्ती एक बात को लेकर इतना खफा हो गए थे कि उन्होंने मिथुन के लिए गाना तक बंद कर दिया था।

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    HatkeDec 15, 2020, 3:40 PM IST

    Video: पूरे परिवार ने एक सुर लय ताल में गया किशोर कुमार का गाना, बार बार देखा जा रहा ये खूबसूरत वीडियो

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक परिवार का गाना खूब धूम मचा रहा है। गाना 1970 में आई फिल्म प्रेम पुजारी है का है गाने के बोल हैं फूलों के रंग से। किशोर कुमार ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। 

  • undefined

    Bihar ElectionNov 6, 2020, 2:57 PM IST

    बाहुबली पति की तरह फैसला लेती हैं लवली आनंद,6 बार लड़ चुकी हैं चुनाव, इस बार दिलचस्प है मुकाबला

    बीजेपी प्रत्याशी आलोक रंजन झा की बात करें तो उनके ऊपर एक क्रिमिनल केस हैं। वे पीएचडी तक पढ़ाई किए हैं और उनके पास इस समय 4.15 करोड़ रुपए हैं। वहीं, टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी के बागी नेता व पूर्व विधायक किशोर कुमार भी उनके सामने चुनौती के रूप में हैं। दोनों प्रत्याशी अपनी लड़ाई महागठबंधन की प्रत्याशी लवली आनंद से मानते हैं। हालांकि राजनीति के जानकारों का यह भी मानना है कि मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 30, 2020, 1:19 PM IST

    सहरसा से लड़ रही हैं बाहुबली आनंद मोहन की पत्नी लवली, बीजेपी के बागी नेता ने रोचक बना दिया चुनाव

    लवली आनंद ग्रेजुएट हैं। उनके ऊपर इस समय दो क्रिमिनल केस हैं, जबकि 1.23 करोड़ रुपए संपत्ति की मालिक हैं। वो अपने पति आनंद मोहन की तरह जल्दी-जल्दी पार्टियां बदलती रही हैं। अब तक 6 बार चुनाव लड़ चुकी हैं। लेकिन, एक ही बार जीत पाई हैं। वो 1994 में उपचुनाव जीतकर सांसद बनी। इसके बाद बिहार पीपुल्स पार्टी ,कांग्रेस, सपा हम (सेक्युलर) और नीतीश कुमार के भी साथ रहकर चुनाव लड़ चुकी हैं। हालांकि इस बार राजद में शामिल हो गई हैं। कांग्रेस का भी उन्हें समर्थन हैं। 

  • undefined

    CelebsOct 13, 2020, 11:46 AM IST

    तड़पती रही बीमार पत्नी पर उसकी देखभाल करने के बजाए अकेला छोड़ गया एक्टर, घुट-घुटकर गुजरे आखिरी पल

    मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर और एक्टर किशोर कुमार (kishore kumar) के काम को आज भी याद किया जाता है। उनका गाया हुआ हर गाना सुपरहिट है। उन्होंने फिल्म की हर विधा में अपना हाथ आजमाया और सफल साबित हुए। इसके अलावा किशोर कुमार को उनकी बिंदास शख्सियत के लिए जाना जाता है। फिल्म सेट से लेकर निजी जिंदगी में वह बहुत मनमौजी किस्म के इंसान थे। आज किशोर कुमार की डेथ एनिवर्सरी है। उनका निधन 13 अक्टूबर, 1987 को मुंबई में हुआ था। इस मौके पर उनके कुछ दिलचस्प किस्सों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

  • undefined

    CelebsOct 13, 2020, 11:13 AM IST

    जब इस एक्ट्रेस से शादी के लिए किशोर कुमार ने बदल लिया था धर्म, इसलिए रचाई थी चार शादियां

    मुंबई. एक्टर, सिंगर, राइटर और डायरेक्टर किशोर कुमार की आज 33वीं पुण्यतिथी है। उन्होंने आज ही के दिन यानी कि 13 अक्टूबर, 1987 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। किशोर का असली नाम आभास कुमार गांगुली था। उन्होंने कभी भी संगीत की शिक्षा नहीं ली थी, लेकिन कहा जाता है कि वो हर सॉन्ग गा सकते थे। किशोर दा बहुत हरफनमौला इंसान थे। वो अपने गानों और फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते थे। उन्होंने तो मधुबाला के लिए पत्नी तक को छोड़ दिया था और धर्म भी बदल लिया था। 
     

  • undefined

    CelebsAug 29, 2020, 11:09 AM IST

    पति को गलती से लगी गोली के कारण विधवा हो गई थी ये एक्ट्रेस फिर इतने साल बड़े शख्स से रचाई थी शादी

    मुंबई. गुजरे जमाने की एक्ट्रेस लीना चंदावरकर 70 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 29 अगस्त, 1950 को कर्नाटक में हुआ था। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली लीना मात्र 25 साल की उम्र में ही विधवा हो गई थीं। उनके साथ ये घटना शादी के कुछ दिन बाद ही घटी थी। राजनैतिक फैमिली से तालुल्क रखने वाले सिद्धार्थ बंडोडकर से उनकी शादी 1975 हुई थी। सिद्धार्थ को गलती से गोली लग गई थी। कुछ समय इलाज चला लेकिन वो बच नहीं पाए। इसके बाद उन्होंने 1980 में 21 साल बड़े सिंगर किशोर कुमार से शादी की थी। हालांकि, उनकी फैमिली इस शादी के खिलाफ थी। 

  • undefined

    BollywoodOct 9, 2019, 4:47 PM IST

    सालभर भी नहीं टिक पाई थी रेखा की शादी, ये 8 कपल भी लंबे वक्त तक नहीं रह पाए साथ : PHOTOS

    मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा 65 साल की हो चुकी हैं। 10 अक्टूबर, 1954 को मद्रास में जन्मीं रेखा एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। फिर चाहे उनकी शादी हो या अमिताभ बच्चन के साथ अफेयर। रेखा हमेशा ही फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय रहीं। रेखा ने 1990 में दिल्ली की एक बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी। हालांकि उनकी शादी सालभर भी नहीं टिक पाई थी और मुकेश ने शादी के 7 महीने बाद ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। कहा जाता है कि मुकेश ने रेखा के दुपट्टे से ही फांसी लगाकर अपनी जान दी थी। वैसे, रेखा बॉलीवुड की ऐसी अकेली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनकी शादी सालभर भी नहीं टिक पाई। इस पैकेज में हम बता रहे हैं बॉलीवुड और टीवी के ऐसे ही कपल के बारे में, जो लंबे समय तक नहीं रह पाए साथ।

  • undefined

    CelebsAug 4, 2019, 12:19 PM IST

    आधे पैसे में आधा काम ही करते थे किशोर कुमार, पढ़ें उनकी लाइफ के 9 इंटरेस्टिंग किस्से

    4 अगस्त, 1929 को खंडवा में जन्में किशोर कुमार का असली नाम आभास कुमार गांगुली था, लेकिन प्यार से उन्हें गंगोपाध्याय बुलाया जाता था। किशोर कुमार ने अलग-अलग भाषा में करीब 1500 से ज्यादा गाने गाए हैं।

  • undefined

    CelebsAug 4, 2019, 9:20 AM IST

    किशोर कुमार के ये बेहतरीन गाने, जो करते हैं उनकी यादों को ताजा

    मुंबई. बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर किशोर कुमार का 4 अगस्त, 1929 को मध्यप्रदेश के खंडवा में हुआ था। उनके पिता का नाम कुंजालाल गांगुली और माता का नाम गौरी देवी था। उनका असली नाम आभास कुमार गांगुली था, जिसे उन्होंने सिनेमा जगत में आने के बाद बदलकर किशोर कुमार कर लिया था। उन्होंने अपने इस नाम से खूब सफलता हासिल की थी। सिंगर के कई गाने ऐसे हैं, जो अक्सर उनकी यादों को ताजा कर देते हैं। किशोर के इस जन्मदिन के मौके पर उन गानों को सुनाते हैं...