Mallika Sherawat Movies  

(Search results - 4)
  • Actress Mallika Sherawat Share Bold video At Pool kpv
    Video Icon

    BollywoodMay 30, 2021, 12:56 PM IST

    एक्ट्रेस Mallika Sherawat का बोल्ड अवतार, पूल में पिंक कलर की बिकिनी में दिए पोज

    वीडियो डेस्क। बोल्ड सीन देकर बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मल्लिका  ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पूल में चिल करती हुई नजर आ रही हैं। पिंक कलर की बिकिनी पहने  पानी में पोज देती नजर आ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों में पिंक कलर का ही फूल लगाया हुआ है।  

     

  • Mallika Sherawat Birthday and her life interesting Facts KPG

    CelebsOct 23, 2020, 7:37 PM IST

    23 साल पहले इस शख्स से हुई थी मल्लिका की शादी, लेकिन आज भी खुद को कुंवारी बताती है एक्ट्रेस

    मुंबई। फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी की हीरोइन रहीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) 44 साल की हो गई हैं। 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा के रोहतक में एक जाट परिवार में पैदा हुईं मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम रीमा से मल्लिका कर लिया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका की मां ने एक्ट्रेस को सपोर्ट किया लेकिन उनके पिता नहीं चाहते थे कि बेटी फिल्म लाइन में  आए। वैसे, मल्लिका आज भी खुद को कुंवारी बताती हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी शादी 23 साल पहले ही हो गई थी। 

  • Mallika Sherawat birthday gives 17 kissing scene in film become Star know full details

    BollywoodOct 24, 2019, 7:43 AM IST

    एक फिल्म में 17 किसिंग सीन देकर रातों रात हिट हुई थीं मल्लिका शेरावत, 4 दिन में ही वसूली थी लागत

    मल्लिका शादी से साफ इनकार करती हैं और खुद को कुंवारी बताती हैं। लेकिन कहा जाता है कि उनकी शादी साल 1997 में दिल्ली बेस्ड पायलट करण सिंह गिल से हो चुकी है। इनकी शादी तकरीबन 4 साल तक चली और 2001 में दोनों का तलाक हो गया था।

  • Mallika Sherawat Naani Passes Away

    BollywoodSep 9, 2019, 5:23 PM IST

    मल्लिका शेरावत की नानी का निधन, फोटो शेयर कर एक्ट्रेस बोली- आज का दिन मेरे लिए बेहद दुखभरा

    मल्लिका शेरावत फिल्मों में आने से पहले एयर हॉस्टेस रह चुकी हैं। मल्लिका ने बॉलीवुड में डेब्यू करीना कपूर और तुषार कपूर स्टारर फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' में छोटे से रोल से किया था। इस फिल्म में उन्हें क्रेडिट रीमा लांबा नाम से ही दिया गया था।