Manali  

(Search results - 38)
  • Watch how hundreds of tourists flout Covid protocols at Mussoorie amid fears of third wave kpv
    Video Icon

    TrendingJul 11, 2021, 4:43 PM IST

    मसूरी के झरने में नहाते सैकड़ों लोग, कोरोनाकाल में डराने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क।  कोरोना वायरस की दूसरी लहर अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुई है, तीसरी लहर आने का अंदेशा बना हुआ है। लोग कोरोनाकाल में लापरवाही करते नजर आ रहे हैं।   देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग पहाड़ों में घूमने जा रहे हैं, उत्तराखंड के मसूरी-नैनीताल में टूरिस्टों की भीड़ लगी हुई है। उत्तराखंड के मसूरी का एक वीडियो  इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां केम्पटी फाल्स पर सैकड़ों की संख्या में टूरिस्ट नहा रहे हैं।  यहां ना कोई सोशल डिस्टेंसिंग है, ना ही कोई मास्क है, बस हर कोई अपनी मस्ती में मस्त है। 
     

  • Himachal Pradesh : Rs 5,000 fine or 8 days in jail for not wearing masks as tourism pwa

    Other StatesJul 9, 2021, 6:09 PM IST

    यहां मास्क नहीं लगाने पर देना पड़ेगा 5 हजार रुपए जुर्माना या 8 दिन की जेल

    अधिकारी ने कहा- मनाली, मसूरी, सदर बाजार दिल्ली, शिमला, लक्ष्मी नगर दिल्ली, दादर मार्केट से आ रही कुछ तस्वीरों में बिना मास्क के घूम रही भारी भीड़ दिखाई दे रही है। यह ख़तरनाक है।

  • International Mothers Day 2021 When Danish man Finds his mother After 41 years in manali Read Emotional Story KPY

    TrendingMay 8, 2021, 3:23 PM IST

    मां-बेटे की इमोशनल स्टोरी, मां को खोजते-खोजते सात समुंदर पार पहुंच गया बेटा, 41 साल बाद खिला चेहरा

    मां और बेटे का रिश्ता काफी इमोशनल होता है। वैसे तो भारत में हर रिश्ते को सम्मान की नजरों से देखा जाता है, लेकिन मां और बच्चे के रिश्ते को ज्यादा तवज्जो दिया जाता है। दरअसल, ये सारी बातें हम मदर्स डे के मौके पर कर रहे हैं। 9 मई को देशभर में मदर्स डे मनाया जाता है। इस खास मौके पर आपको एक ऐसी कहानी बता रहे हैं, जो कि एक बिजनेसमैन की है। उसे अपनी खोई हुई मां 41 साल के बाद मिलती है। आइए जानते हैं उस स्टोरी के बारे में...

  • kangna ranaut fulfills one more dream bollywood actress opens cafe in home town manali here is details KPJ

    BollywoodFeb 23, 2021, 4:44 PM IST

    कंगना रनोट ने पूरा किया अपना एक और सपना, होम टाउन ने खोला खुद का कैफे, फैन्स के साथ शेयर की खुशी

    कंगना रनोट एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार वे अपने किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि खुद का एक और सपना करने की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उन्होंने अब मनाली में खुद का एक कैफे खोल लिया है। कंगना ने ट्विटर पर कैफे की कुछ फोटोज शेयर करते हुए लिखा- मैं आज आप सभी के साथ मेरा नया सपना शेयर कर रही हूं जो हमें हमें और करीब लाएगा, फिल्मों के अलावा मेरा एक और पैशन है फूड, FnB इंडस्ट्री में बेबी स्टेप्स लेते हुए मैंने मनाली में मेरा पहला कैफे खोला है। 

  • These are the 10 coldest places in India water has to be melted somewhere to drink and tomatoes have to be broken with a hammer kpl

    NationalDec 23, 2020, 12:46 PM IST

    भारत के 10 सबसे ठंडे स्थानः कहीं पीने के लिए पिघलाना पड़ता है पानी-कहीं हथौड़ी से तोड़ना पड़ता है टमाटर

    देश में इस समय सर्दी बेरहम हो गई है। पहाड़ी इलाकों में हुई बर्फबारी से कुछ जगहों पर सर्दी इस कदर बढ़ गई है कि वहां लोगों का घर से निकलना भी मुश्किल हो गया है।  खासतौर से दक्षिण भारत कुछ इलाके ऐसे भी हैं जहां क्रूर ठंडी हवाओं और गिरते तापमान के कारण भीषण ठंड पड़ रही है। इनमें कई स्थान ऐसे भी हैं जो इसी कारण से सैलानियों को भी अपनी ओर आकर्षित करते हैं। आज हम आपको देश के ऐसे ही 10 स्थानों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां भीषण ठंड पड़ती है। 
     

  • actress deepika singh dance in black dress on neha kakkar manali trance-song kpv
    Video Icon

    BollywoodDec 4, 2020, 2:32 PM IST

    ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने किया धांसू डांस, खुद शेयर किया VIDEO

    वीडियो डेस्क।  टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ग्लैमरस डांस का वीडियो  शेयर किया है। इसमें दीपिका ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं।बता दें कि दीपिका सिंह  ने 2011 से 2016 तक 'दीया बाती और हम' में संध्या राठी का किरदार निभाया था. जिससे उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग तैयार हो गई थी. इसके बाद 2018 में वे वेब सीरीज 'द रियल सोलमेट' में नजर आईं. इसके अलावा वह कलर्स टीवी के शो 'कवच...महाशिवरात्रि' में भी दिखी थीं. दीपिका  की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 2 मई 2014 को टेलीविजन शो डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी और उनका एक बेटा भी है।
     

  • Raveena Tandon is enjoying herself in the snowy hills, shared her beautiful video with the litigants KPZ
    Video Icon

    BollywoodNov 18, 2020, 5:42 PM IST

    बर्फीली पहाड़ियों में यूं एंजॉय कर रहीं हैं रवीना टंडन, शेयर किया वादियों के साथ अपना खूबसूरत वीडियो

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tondon) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मनाली में है। जहां रवीना शूटिंग के साथ  हसीन वादियों का भी आनंद ले रहीं हैं। 

  • Rashmi Desai and Surabhi Chandana attend Manali Jagtap Birthday Party kpg

    TVNov 17, 2020, 3:12 PM IST

    खुले बाल और यलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं रश्मि देसाई, टीवी की नागिन के साथ यूं एन्जॉय की पार्टी

    मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर मनाली जगताप (Manali Jatap) ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान मनाली ने जुहू में एक ग्रैंड पार्टी दी, जिसमें बॉलीवुड की कई शख्सियतों ने शिरकत की। पार्टी में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) भी पहुंचीं। इस दौरान रश्मि खुले बाल और यलो ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रश्मि ने ड्रेस से मैच करता हुआ बैग भी कैरी किया था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। रश्मि का लुक देखकर सोशल मीडिया पर लोग खुलकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

  • Kangana Ranaut and Her Family Attend Dinner Hosted By   Maharaja Of Nalagarh kpg

    BollywoodNov 6, 2020, 9:21 PM IST

    कंगना रनोट के लिए नालागढ़ के महराजा ने होस्ट किया डिनर, बड़ी बहन रंगोली ने शेयर की PHOTO

    कंगना रनोट के लिए हाल ही में नालागढ़ के महाराजा विजयेन्द्र सिंह ने मनाली में एक शाही दावत होस्ट की। इस दावत में कंगना के अलावा उनकी बड़ी बहन रंगोली भी नजर आईं। पार्टी के कुछ फोटो और वीडियो रंगोली ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। 

  • kangana ranaut responds on uddhav thackeray speech aha
    Video Icon

    EntertainmentOct 26, 2020, 6:52 PM IST

    उद्धव ठाकरे ने कहा नमक हराम तो कंगना ने किया पलटवार

    महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और कंगना रनौत के बीच जुबानी जंग एक बार फिर तेज हो गई है। हाल में उद्धव ठाकरे ने कंगना के बयानों को नमक हरामी बताया था जिसके बाद कंगना ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है। ऐक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले काफी दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच तनातनी चल रही है। अब एक बार फिर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत पर हमला बोला तो कंगना ने सीएम का नाम लेकर उनपर पलटवार किया है। 

  • bollywood actress shilpa shetty who was in manali video gose viral kpv
    Video Icon

    BollywoodOct 16, 2020, 7:22 PM IST

    फिल्म शूटिंग के लिए मनाली पहुंचीं शिल्पा शेट्टी ने ऐसे की मस्ती, ग्रीन एप्पल को देख खुशी से झूम उठीं


    वीडियो डेस्क।  बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी का मनाली वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म की शूटिंग के लिए शिल्पा पिछले दिनों मनाली में थीं, जहां उन्होंने पहाड़ की वादियों में खूब जमकर मस्ती की है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं। एक वीडियो में शिल्पा दूर से ही सेब का पेड़ देखकर खुशी से पागल हो जाती हैं ।वह सेब के पेड़ों की तरफ दौड़ती हुई भागती हैं और जब वह उन पेड़ों के करीब पहुंचती हैं तो हर तरफ उन्हें बस ग्रीन ऐपल ही नजर आ रहा, जिसे देखकर वह खुशी से पागल होने लगती हैं। बता दें कि शिल्पा करीब 13 साल के लंबे गैप के बाद 'हंगामा 2' से एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए शिल्पा पिछले दिनों मनाली में हुई है। 
     

  • Defense Minister will inaugurate 43 bridges, including Manali-Leh road, all bridges were constructed by the Border Road Organization

    NationalOct 11, 2020, 9:34 PM IST

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मनाली-लेह मार्ग समेत 44 पुलों का वर्चुअली किया उद्घाटन, BRO ने बनाए हैं सभी पुल

    भारत-चीन सीमा विवाद के बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defence minister rajnath singh) ने सोमवार को देश की सीमा से लगे सात अलग-अलग राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में बने 44 नवनिर्मित पुलों का उद्घाटन किया है। इसके साथ ही राजनाथ सिंह ने तवांग के नेचिपु सुरंग में फाउंडेशन स्टोन को  बिछाने का उद्घाटन किया है। 44 में से 10 पुल जम्मू-कश्मीर में और तीन पुल हिमाचल प्रदेश में बनाए गए हैं। ये सभी स्थायी ब्रिज बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (Border road organization) ने बनाकर तैयार किए हैं। रणनीतिक महत्व से बने इन पुलों के निर्माण से सुरक्षा बलों को हथियारों और उनके आवागमन में मदद मिलेगी। 

  • bollywood actress shilpa shetty share film hungama 2 first day shoot says safety comes first KPJ

    BollywoodOct 7, 2020, 6:50 PM IST

    8 महीने की बेटी को छोड़ शूटिंग करने मनाली पहुंची शिल्पा शेट्टी, क्रू मेंबर्स के साथ बिना मास्क लगाए दिखीं

    कोरोना (corona) के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए है। वहीं, शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) भी अपनी अपकमिंग फिल्म हंगामा 2 (hungama 2) की शूटिंग करने मनाली पहुंच गई हैं। शूटिंग के दौरान सभी प्रीकॉशन्स को ध्यान में रखा जा रहा है। शिल्पा ने सोशल मीडिया पर बूमरैंग भी शेयर की है। वैसे, आपको बता दें कि शिल्पा अपनी 8 महीने की बेटी को घर पर छोड़कर शूटिंग करने पहुंची है।

  • Kangana Ranaut Shared a pic of her mother making season first makki ki roti in manali Actress remembering All moment of house KPY

    CelebsOct 7, 2020, 8:29 AM IST

    7 महीने बाद काम पर लौटीं कंगना रनोट तो आई घर की याद, चूल्हे पर रोटी बनाते शेयर की मां की फोटो

    मुंबई. कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग करने के लिए दक्षिण भारत में हैं। वो यहां अपने परिवार को बहुत मिस कर रही हैं और इस बात का अंदाजा उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो से लगाया जा सकता है। दरअसल, कंगना रनोट ने ट्विटर पर मां की एक फोटो शेयर की है। 

  • PM Modi said in the inauguration of Atal Tunnel - Development is happening in the country with everyone and with confidence, the tunnel is the latest example of this

    NationalOct 3, 2020, 1:53 PM IST

    अटल टनल के उद्घाटन में बोले पीएम मोदी- सबके साथ और विश्वास से देश में हो रहा विकास, 'अटल टनल' इसका ताजा उदाहरण

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हिमाचल प्रदेश के रोहतांग में सामरिक रूप से महत्वपूर्ण अटल टनल (सुरंग) का उद्घाटन किया। इस मौके पर पीएम मोदी के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर भी मौजूद रहे। करीब 9 किमी लंबी यह टनल हिमाचल के मनाली को लद्दाख के लेह से जोड़ती है। उद्घाटन के बाद पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि "अब देश में नई सोच के साथ काम हो रहा है। सबके साथ से, सबके विश्वास से, सबका विकास हो रहा है। अब योजनाएं इस आधार पर नहीं बनतीं कि कहां कितने वोट हैं। अब प्रयास इस बात का है कि कोई भारतीय छूट ना जाए, पीछे न रह जाए। इस बदलाव का एक बहुत बड़ा उदाहरण लाहौल-स्पीति है।"