Modi Government 2.0  

(Search results - 6)
  • National30, May 2020, 11:56 AM

    मोदी 2.0 का 1 साल: 10 ऐसे मौके, जब फैसला कोई भी हो, लेकिन गूगल पर मुद्दों से भी ज्यादा सर्च किए गए पीएम मोदी

    30 मई 2019 को नरेंद्र मोदी ने बतौर प्रधानमंत्री अपने दूसरे कार्यकाल की शपथ ली थी। जनता ने पहले 5 साल के कामों पर मुहर लगाते हुए 2014 से भी प्रचंड बहुमत दिया।

  • National30, May 2020, 10:09 AM

    कभी लुंगी-शर्ट, कभी धनुष-बाण लिए दिखे PM, मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे, देखिए खास तस्वीरें

    नई दिल्ली. आज यानी 30 मई को मोदी सरकार 2.0 के कार्यकाल को एक साल पूरा हुआ। जिसको लेकर आज पीएम मोदी ने अपनी उपलब्धियों को लेकर देश को संबोधित एक पत्र भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी उपलब्धियों का जिक्र किया है। इसके साथ ही उन्होंने आगे के उद्देश्यों के बारे में भी बताया है। इन सब के बीच दोबारा सत्ता संभालने के बाद पीएम मोदी  कई मौकों पर अलग-अलग अंदाज में नजर आए। पीएम मोदी की खास तस्वीरें और उनकी कहानियां, देखें और पढ़ें...

  • National30, May 2020, 8:52 AM

    मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे, ये चहरे केंद्र में पहली बार बने मंत्री और बन गए सबसे ताकतवर चेहरे

    नई दिल्ली. देश में जारी कोरोना संकट के बीच केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार 2.0 के आज एक साल पूरे हो रहे हैं। 30 मई 2019 को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार दूसरी बार बीजेपी की सरकार बनी तो मंत्रिमंडल में कई ऐसे चेहरों की तरजीह दी गई जो पिछली मोदी सरकार में शामिल नहीं थे। पहली बार मंत्री बनने के बाद ये चेहरे चर्चा के केंद्र बने। अपने निर्णयों से सुर्खियों में रहें। पुरानी सरकार में भी कुछ मंत्रियों को पार्ट-2 में भी मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाली। मोदी सरकार 2.0 में अमित शाह को गृह मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया तो एस. जयशंकर को विदेश मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया। मोदी कैबिनेट 2.0 में इन दोनों नेताओं ने सबसे ताकतवर चेहरे के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। 
     

  • National30, May 2020, 8:14 AM

    धारा-370, राम मंदिर,CAA...इतिहास में नया अध्याय जुड़ा,PM मोदी ने जनता को लिखा पत्र, जानिए 10 खास बातें

    नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला साल आज शनिवार को पूरा हो रहा है। इस मौके पर पीएम मोदी ने देश को संबोधित पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि यदि सामान्य स्थिति होती तो मुझे आपके बीच आकर आपके दर्शन का सौभाग्य मिलता, लेकिन कोरोना की वजह से जो परिस्थितियां बनी हैं उनमें, इस पत्र के द्वारा आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। इस पत्र में पीएम मोदी ने दूसरे कार्यकाल की उपलब्धियों का जिक्र किया है। पीएम मोदी ने धारा-370, राममंदिर, नागरिकता संशोधन कानून से लेकर तीन तलाक कानून तक का जिक्र किया। जानिए पीएम मोदी के पत्र की खास बातें...

  • National30, May 2020, 7:45 AM

    PM मोदी ने देश को लिखा पत्र-1 साल में लिए गए फैसले बड़े सपनों की उड़ान, परिश्रम से बनेंगे आत्मनिर्भर

     नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा होने पर पीएम मोदी ने देश के नाम पत्र लिखा है। पीएम ने लिखा, आज से एक साल पहले भारतीय लोकतंत्र के इतिहास में एक नया स्वर्णिम अध्याय जुड़ा। देश में दशकों बाद पूर्ण बहुमत की किसी सरकार को लगातार दूसरी बार जनता ने जिम्मेदारी सौंपी थी। इस अध्याय को रचने में आपकी बहुत बड़ी भूमिका रही है।

  • National27, May 2020, 8:18 PM

    मोदी सरकार 2.0 का 1 साल: धारा 370 से आत्मनिर्भर भारत तक...इन फैसलों को देश हमेशा रखेगा याद

    नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार ने 30 मई को दोबारा देश की बागडोर संभाली थी। यानी 3 दिन बाद सरकार को 1 साल पूरा हो रहा है। मोदी सरकार का दूसरे कार्यकाल का पहला साल आर्टिकल 370 से लेकर आत्मनिर्भर भारत तक ऐतिहासिक फैसलों के लिए देश हमेशा याद रखेगा।