Molestation Girl  

(Search results - 4)
  • undefined

    PunjabApr 10, 2021, 12:04 PM IST

    7 साल की बच्ची से हैवानियत: गुप्तांग की आंतड़ियां निकालीं, टांगें और बाजू तोड़े..मलद्वार का रास्ता बंद


    कपूरथला (पंजाब). देश में आए दिन महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप और हत्या की न जाने कितनी ही वारदातों को अंजाम दिया जाता है। लेकिन पंजाब में दरिंदगी की रूह कंपा देने वाली ऐसी घटना हुई है जिसे देख इंसानियत भी शर्म से आत्महत्या कर ले। बच्‍ची के साथ हुई यह हैवानियत निर्भया कांड से भी ज्यादा दर्दनाक है। हैवान ने 7 साल की मासूम के साथ कुछ इस तरह से हैवानियत की है कि वह अब कभी मां नहीं बन सकती है। इतना नहीं डॉक्टरो ने बच्ची के मलद्वार का रास्ता बंदकर पेट के रास्ते जगह बनाई है। इसके बाद भी हैवान का मन नहीं भरा तो उसने मासूम की दोनों टांगे तोड़ दी। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना उसका दिल कांप गया। पढ़िए निर्ममता की हद तक हैवानियत की ये खबर..

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 22, 2021, 11:23 AM IST

    MP में BJP नेता ने दोस्तों के साथ लड़की का किया गैंगरेप, 2 दिन तक इंजेक्शन और शराब पिलाकर करते रहे दरिंदगी


    शहडोल. मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक दरिंदगी का शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां भाजपा नेता ने अपने चार साथियों के साथ एक 20 वर्षीय लड़की के साथ 2 दिन तक गैंगरेप किया। हद तो जब पार हो गई तब आरोपी पीड़िता को नशीला इंजेक्शन  लगाकर हैवानियत को अंजाम देते रहे। इतना ही नहीं जब वो  होश में आती तो उसे जबरन शराब पिलाकर रेप करते। युवती की हालत बिगड़ने पर उसे घर के सामने फेंक कर भाग गए। पढ़िए महिला की दर्दभरी आपबीती...
     

  • undefined

    Uttar PradeshJan 23, 2021, 2:01 PM IST

    UP पुलिस का अमानवीय चेहरा: रातभर रोई लड़की, सुबह ट्रेन से कटकर दी जान, थानेदार बना विलेन


    कानपुर (उत्तर प्रदेश). हाथरस घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति की शुरुआत की थी। जिसका उद्देशय था कि बेटियां और महिलाओं के सम्मान के साथ उनकी रक्षा हो सके। साथ ही वह थाने में जाकर खुलकर अपनी शिकायत  दर्ज करवा सकें। लेकिन यहां यूपी पुलिस का ऐसा अमानवीय चेहरा सामने आया है कि जिसको जानकर लगता है कि सीएम के दावों को खाकी वर्दी वाले ही दागदार कर रहे हैं। इटावा जिले में एक लड़की के साथ थानेदार ने ऐसा व्यवहार किया की उसने ट्रेस से कटकर अपनी जान दे दी।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 10, 2019, 4:43 PM IST

    IIT कानपुर में विदेशी छात्रा ने प्रोफेसर पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, दूतावास-वूमेन सेल से शिकायत

    आईआईटी कानपुर में एक विदेशी छात्रा ने प्रोफेसर पर छेड़छाड का आरोप लगाया है। छात्रा ने इसकी शिकायत आईआईटी प्रशासन और वूमेन सेल से की है। साथ ही दूतावास को भी इस संबध में जानकारी दी है।