Nellore  

(Search results - 3)
  • Sonu Sood installed first oxygen plant in Nellore hospital kpg

    BollywoodJul 6, 2021, 5:39 PM IST

    सोनू सूद ने नेल्लोर के अस्पताल में लगवाया पहला ऑक्सीजन प्लांट, इन राज्यों में लगवाएंगे बाकी 16 प्लांट्स

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने कोरोना काल में गरीब और जरूरतमंद लोगों की दिल खोलकर मदद की। यही वजह है कि सोनू को अब देशभर में मसीहा के रूप में देखा जा रहा है। कुछ समय पहले सोनू सूद ने कहा था कि वो विदेशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगा रहे हैं जिन्हें देश भर के अस्पतालों में लगवाया जाएगा। इसकी शुरुआत हो चुकी है और पहला ऑक्सीजन प्लांट नेल्लोर के अस्पताल में लगाया गया है। 

  • crowd gathered miracle krishnapatnam ayurvedic medicine in andhra pradesh for covid-19 kpr

    Other StatesMay 22, 2021, 5:53 PM IST

    कोरोना की 'चमत्कारी' दवा कृष्णापटनम लेने पहुंची भीड़, सरकार ने जल्द इस पर रिसर्च रिपोर्ट देने को कहा

    अमरावती (आंध्र प्रदेश), कोरोना वायरस की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। जिसकी चपेट में आने से लाखों को लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एक तरफ वैक्सीनेशन भी तेजी से चल रहा है तो दूसरी ओर पूरी दुनिया के विज्ञानिक इस महामारी को जड़ से खत्म करन के लिए इसकी दवा की खोज कर शोध करने में लगे हुए हैं। इसी बीच आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कोरोना की आयुर्वेदिक दवा बनाई गई है। जिसे कोरोना के इलाज में चमत्कारी दवा बताने का दावा किया जा रहा है। इस दवा को लेने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की लंबी लंबी कतारें लग रहीं हैं।

  • Nellore based martial artists make Guinness World Records for smashing coconuts blindfolded kpv
    Video Icon

    HatkeOct 15, 2020, 6:34 PM IST

    आंख पर पट्टी बांध के हथौड़े से फोड़े 49 नारियल, दिल दहला देने वाला वीडियो

     कुछ कारनामे ऐसे होते हैं, जिनके वीडियो देखकर दिल दहल जाता है। मार्शल आर्ट्स मास्टर पी प्रभाकर रेड्डी और उनके छात्र बोइला राकेश ने ऐसा ही एक कारनामा कर दिया। उन्होंने अपनी आंखों पर पट्टी बांध और फिर 49 नारियल फोड़े। वो अपनी आंख पर पट्टी बांधते हैं। अपने स्टूडेंट के चारों ओर नारियल ही नारियल रखते हैं वो। फिर एक हथौड़े से उन नारियलों को फोड़ते हैं। रेड्डी के मुताबिक वो  पिछले 6 महीनों से ऐसा करने के लिए अभ्यास कर रहे थे। अगर थोड़ा सा भी बैलेंस बिगड़ा तो हथौड़ा सीधे राकेश के शरीर के किसी भी हिस्से पर लग सकता है। और ऐसा नहीं है कि वो बड़े प्यार से हथौड़ा मार रहे हैं। हथौड़े का प्रहार भी बड़ा जोरदार है। देखने पर ही आंखें बंद हो जाती हैं अगर लग गया तो क्या ही हाल होगा।