Sold  

(Search results - 541)
  • Salt being sold for Rs 130 a kg in these areas of the country, Five times price is to be paid for flour, sugar

    BusinessSep 23, 2021, 12:06 PM IST

    देश के इन इलाकों में 130 रुपये किलो बिक रहा नमक, आटा, शक्कर के लिए चुकाने पड़ रहे पांच गुना दाम, देखें वजह

    उत्तराखंड के मुनस्यारी नमक काभाव  20 रुपये किलो है, वहीं इससे आगे बढ़ने पर सीमावर्ती गांवों में नमक 130 रुपये किलो बेचा जा रहा है, नमक ही नहीं इन गांवों में  दाल 200 रुपये किलो, सरसों तेल का भाव 275 रुपये, प्याज 125 रुपये प्रति किलो बिक रही है । शक्कर और आटा भी डेढ़ सौ रुपए प्रतिकिलो बिक रहा है। 
     

  • Punjab unique wooden  bicycle in ludhiana could be sold off for Rs 50 Lakh but owner is not willing to sale it

    PunjabSep 15, 2021, 2:45 PM IST

    अद्भुत लकड़ी की साइकिल: जिसकी कीमत 50 लाख तक लग चुकी, लेकिन मालिक बेचने को नहीं तैयार..जानिए वजह


    लुधियाना (पंजाब). महंगाई के जमाने में अब स्टाइलिश साइकिल बाजार में आने लगी हैं। कहीं कोई गीयर वाली साइकिल खरीदता है तो कई रेस वाली साइकिल। जिनकी कीमत 5 हजार से लेकर 50 हजार तक होती है। लेकिन इस समय ऐसी साइकिल की चर्चा हर तरफ हो रही है। जिसकी कीमत  50 लाख रुपए तक लग चुकी है। लेकिन मालिक फिर भी उसे बेचना नहीं चाहता है। आइए जानते हैं आखिर क्या है इस साइकिल खासियतें...

  • Taliban government in Afghanistan, Statements of Security Council and Panjshir Soldiers

    WorldSep 8, 2021, 9:22 AM IST

    अफगानिस्तान में Taliban की सरकार बनने के बाद भी पंजशीर के शेर बोले-लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई

    Afghanistan में Taliban की सरकार के गठन के बावजूद पंजशीर प्रांत (Panjshir Province) में लड़ाई जारी है। NRF ने अपने twitter पेज के जरिये कहा है कि अभी लड़ाई खत्म नहीं हुई है।
     

  • British soldiers wearing burqa arrived at Kabul airport to escape the Taliban

    TrendingSep 5, 2021, 3:26 PM IST

    इस देश में मौत का ऐसा तांडव हो रहा है, ब्रिटेन के सबसे ट्रेंड 20 सैनिकों को भी बुर्का पहनकर देश से भागना पड़ा

    काबुल. अफगानिस्तान में कब्जे के बाद तालिबान का तांडव जारी है। इस बीच ब्रिटेन और अमेरिकी सैनिक देश छोड़कर चले गए। लेकिन खुद को अफगानिस्तान से निकालने में सैनिकों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटेन सेना की टुकड़ी एसएएस के जवान बुर्का पहनकर तालिबान से बचकर भागे। फिर करीब 20 सैनिकों ने प्राइवेट गाड़ी बुक की और उसके जरिए सैकड़ों मील की यात्रा की। फिर जैसे-तैसे एयरपोर्ट पहुंचे। बुर्का पहनकर ब्रिटिश सैनिकों का अफगानिस्तान से भागने की पूरी कहानी...

  • Panjshir soldiers claim Talibanis as fake Muslims highlighting fake news on social media

    WorldSep 3, 2021, 11:00 AM IST

    पंजशीर के सैनिकों ने twitter पर किया एक चौंकाने वाला खुलासा, Talibani झूठे मुसलमान; फेक न्यूज चलवा रहे हैं

    काबुल. Afghanistan पर कब्जा जमा चुके Taliban को पंजशीर के सैनिकों ने झूठा मुसलमान बताया है। पंजशीर प्रांत के नाम से twitter पर बने एक पेज पर एक बड़ा खुलासा किया गया है। Panjshir_Province नाम से बने इस पेज पर एक पोस्ट की गई है, जिसमें कहा जा रहा है Taliban दावा करता है कि वो पंजशीर में घुस चुका है या मौजूद है, ये सब झूठ है। पेज पर लिखा गया-एक मुसलमान होने के नाते यह बहुत जरूरी है कि आप किसी भी चीज के बारे में झूठ न बोलें। आपने कई वीडियो और तस्वीरें देखी होंगी; जिसमें तालिबान ने दावा किया था कि वे #Panjshir में प्रवेश कर रहे हैं या वे पहले से ही पंजशीर में हैं। ये इतने बड़े झूठे, प्रचार और फर्जी खबरों से भरे हुए हैं।

  • Fight between Taliban and Afghan soldiers, passionate poems being shared on social media

    WorldSep 2, 2021, 11:15 AM IST

    पंजशीर में भीषण युद्ध के बीच अफगान लड़ाके शेयर कर रहे कविताएं, सम्मान के लिए Taliban से लड़ते रहेंगे

    काबुल. Afghanistan से अमेरिकी सेना की 'घर वापसी' के बाद Taliban का अब एक ही लक्ष्य रह गया है। वो है, पंजशीर प्रांत(Panjshir Province) को जीतना। यहां अहमद शाह मसूद के बेटे अहमद मसूद और अफगानिस्तान के स्वयं घोषित केयरटेकर राष्ट्रपति अमरुल्लाह सालेह  (Amrullah Saleh) के मुजाहिदीन लड़ाके तालिबान को लोहे के चने चबवा रहे हैं। Panjshir_Province नाम से twitter पर एक पेज बनाया गया है, जिस पर समय-समय पर अपडेट जानकारी दी जा रही है। इस पेज कविताओं के जरिये भी अपना जोश जाहिर किया जा रहा है।
     

  • maharashtra news fisherman  luck became a millionaire of  Suddenly   fishes sold for rs 133 crore

    MaharashtraSep 1, 2021, 5:29 PM IST

    एक झटके में रातों रात करोड़पति बन गया मछुआरा, चमकी ऐसी किस्मत कि जाल में फंस गई दुलर्भ चीज

    पालघर (महाराष्ट्र). कहते हैं कि इंसान की किस्मत जीवन में एक बार जरुर पलटती है, जो पलभर में भिखारी से राजा बना देती है। तो किसी को अमीर से सड़क पर ले आती है। कुछ ऐसी ही किस्मत महाराष्ट्र के पालघर में रहने वाले एक मछुआरे पर मेहरबान हुई है, जो एक झटके में करोड़पति बन गया है। युवक के जाल में ऐसी दुलर्भ मछलियां फंसी हैं, जिनकी बदौलत उसके पूरे परिवार की जिंदगी बदल गई है। आइए जानते हैं कैसे पलभर में करोड़पति बन गया यह मछुआरा...

  • Afghanistan crisis, fierce battle between Taliban and Afghan soldiers in Panjshir province

    WorldSep 1, 2021, 3:43 PM IST

    कई तालिबानों को मारकर मरा ये पंजशीर का शेर, 20 साल से सुकून में थे चच्चा; फिर से उठाने पड़े हथियार

    काबुल. Afghanistan से अमेरिकी सेना की वापसी के बाद से Taliban के हौसले बुलंद हैं, लेकिन अभी भी पंजशीर प्रांत उनके कब्जे में नहीं आ पाया है। यहां इस समय भीषण युद्ध छिड़ा हुआ है। मीडिया सूत्रों के अनुसार, पंजशीर घाटी को घेरने पहुंचे तालिबान लड़ाकों और नॉर्दन अलायंस के बीच भीषण युद्ध में 350 से ज्यादा तालिबानी लड़ाके मारे गए हैं। 40 से अधिक तालिबानियों को बंधक बना लिया गया है। अलायंस ने भारी तादाद में हथियार और अमेरिकी गाड़ियों पर कब्जा कर लिया है। twitter पर Panjshir_Province नाम से बने पेज के अनुसार, तालिबान लगातार यहां मुंह की खा रहा है।

  • More than 2300 US soldiers martyred in Afghanistan war

    WorldSep 1, 2021, 9:45 AM IST

    Afghanistan में बहुत कुछ मिटाकर लौटा अमेरिका, 20 साल में 2300 सैनिक खोए, जानिए 2001 से 21 तक क्या हुआ

    काबुल. Afghanistan से अमेरिका की वापसी ने दुनियाभर के लिए एक बड़ा सवाल छोड़ दिया है। इन 20 सालों में अमेरिका को अफगानिस्तान से कुछ हाथ नहीं लगा। Taliban फिर से लौट आया और अमेरिका को बहुत कुछ गंवाकर वापस जाना पड़ा। यह और बात है कि अब अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन का बयान आया है कि वे अफगान गठबंधन के साथ मिलकर काम करेंगे। बाइडेन का कहना है कि अमेरिका ने 20 साल तक अफगानिस्तान में शांति बनाए रखी। उसने जो काम किया, वो कोई दूसरा नहीं कर सकता था। अमेरिका का दावा है कि उसने वहां से 1.25 लाख लोगों को निकाला है। इस बीच, पॉलिटिकल न्यूज ब्रेक करने में माहिर (पॉडकास्ट-Podcast) ब्रायन टायलर कोहेन (Brian Tyler Cohen) ने एक tweet किया है। इसमें उन्होंने 2001 से 2021 तक अफगानिस्तान में मारे गए अमेरिकी सैनिकों का ब्यूरा दिया है।

  • Taliban gave a horrible punishment to man helping Americans, see the video
    Video Icon

    WorldAug 31, 2021, 7:04 PM IST

    हेलिकॉप्टर से हवा में लटकाया शख्स, तालिबानियों ने अमेरिकी मददगार को दी खौफनाक सजा, देखें Video

     वीडियो डेस्क। अमेरिका के जाते ही तालिबान का क्रूर चेहरा सामने आया है। अफगानिस्तान पर पूरी तरह से तालिबान का राज हो गया है। अमेरिकी सेना अपने मुल्क वापस लौट गई है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

  • 40 soldiers of SAS fighters stay in Afghanistan to avenge the Kabul blast

    TrendingAug 30, 2021, 11:25 AM IST

    IS की मौत बनकर अफगानिस्तान में घूम रहे 40 सैनिक, कहा- बदला लेकर ही देश लौटेंगे-जानें कितना डेंजर है ये दस्ता

    काबुल. ब्रिटेन ने शनिवार को अफगानिस्तान से अपनी सेना को वापस बुला लिया। लेकिन काबुल एयरपोर्ट ब्लास्ट पर अमेरिका के बदले के बाद ब्रिटेन भी बदला लेने के मूड में दिख रहा है। यही वजह है कि ब्रिटिश सेना की एक टीम के 40 सैनिक वहीं पर रुके हैं। इस टीम को SAS फाइटर्स कहते हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि ब्रिटेन ने इन्हें अफगानिस्तान में रुकने के लिए नहीं कहा है, बल्कि इन्होंने खुद से अपनी इच्छा जताकर यहां रुकने की परमीशन मांगी। जानें कितनी डेंजर है SAS की टीम...
     

  • US Soldiers wrote on Instagram before death in Kabul airport blast that they would kill me

    TrendingAug 28, 2021, 9:52 AM IST

    क्या इस सैनिक को पता था वह मरने वाला है, मौत से पहले क्यों लिखा- मैं उन्हें मारूंगा या वे मुझे मार देंगे

    ओहियो के नेवी कॉर्प्समैन मैक्सटन विलियम सोविएक उस आत्मघाती हमले में मारे गए, जो काबुल एयरपोर्ट पर हुआ। 10 जून को उन्होंने अंतिम इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा।

  • A retired soldier kills daughter-in-law and tenant's family in Gurugram
    Video Icon

    HaryanaAug 24, 2021, 1:26 PM IST

    रिटायर्ड फौजी का खूनी खेल, किराएदार के पूरे परिवार की हत्या की... अपनी बहू को भी उतारा मौत के घाट

    वीडियो डेस्क। गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क एरिया से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी बहू और किराएदार के पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। फौजी को अपनी बहू और किराएदार के अवैध संबंधों का शक था। 

  • Afghanistan Soldiers helping rescue Afghan civilians at Kabul Airport

    TrendingAug 23, 2021, 1:50 PM IST

    तालिबान के मुंह पर तमाचा हैं काबुल एयरपोर्ट की 10 तस्वीरें, जो बताती हैं कि जंग में जीत किसकी होगी?

    काबुल. तालिबान के कब्जे के बाद काबुल एयरपोर्ट पर दुनिया के तमाम देश अपने देश के नागरिकों का रेस्क्यू कर रहे हैं। इस दौरान एयरपोर्ट पर अमेरिका के अलावा दूसरे देशों के सैनिक मौजूद हैं। वे काबुल से निकलने में लोगों की मदद कर रहे हैं। इस दौरान कई तस्वीरें सामने आई जिसमें सैनिक बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। आज ऐसी कुछ तस्वीरें दिखाते हैं, जिससे उम्मीद जगती है कि तालिबान के मौत के साए में उम्मीद की किरण बाकी है। ये तस्वीरें बताती हैं कि अफगानिस्तान में तालिबान लाख गोलियां बरसा ले, लेकिन आखिर में जीत इंसानियत की होगी। लोकतंत्र की होगी। लोगों के अधिकारों की होगी। बच्चों के लिए मसीहा बनकर आए सैनिक...

  • Afghan woman gives birth to baby during rescue from Kabul airport

    TrendingAug 22, 2021, 7:47 PM IST

    जब एयरपोर्ट पर गूंजने लगे किलकारियां, काबुल से रेस्क्यू के दौरान अफगान महिला ने दिया बच्चे को जन्म

    रामस्टीन बेस पर उतरने के बाद बच्चे की डिलीवरी कराई गई। सेना ने कहा, बच्ची और मां को नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। दोनों की स्थिति ठीक है।