Unveils  

(Search results - 8)
  • Preity Zinta's team will known as Punjab Kings, franchise unveils new logo - See photo dva

    CricketFeb 18, 2021, 12:00 PM IST

    शेर की दहाड़ के साथ आईपीएल में उतरेगा पंजाब, क्या आपने देखा टीम का नया LOGO

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) की नीलामी से पहले किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) अपना नाम और लोगो बदल दिया है। किंग्स इलेवन पंजाब अब पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के नाम से जानी जाएगी। बता दें कि 18 फरवरी को चैन्नई में आईपीएल का मिनी ऑक्शन (IPL auction) होने वाला है। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम लंबे समय से अपना नाम और लोगो बदलने का सोच रही थी और इस बार ऑक्शन से पहले फ्रेंजाइजी ने अपना पूरा रूप बदल लिया है। आइए आपको भी दिखाते हैं इस लोगो में क्या खास है...

  • Turkmenistan President unveils giant golden statue of his favourite dog breed KPP

    WorldNov 13, 2020, 3:45 PM IST

    किम जोंग की तरह सनकी है इस देश का राष्ट्रपति, लगवा दी अपने पसंदीदा कुत्ते की 50 फीट ऊंची 'सोने' की मूर्ति

    वैसे तो आपने देश-विदेश में नेताओं की मूर्ति लगी देखी होगी। लेकिन तुर्कमेनिस्‍तान के शासक ने अपने पसंदीदा कुत्ते की 50 फीट ऊंची सोने की मूर्ति बनवाई है। यह मूर्ति तुर्कमेनिस्‍तान की राजधानी अश्‍गाबात के नए इलाके में लगाया गया है।

  • Egypt unveils 59 ancient coffins in a major important archaelogical discovery MJA

    WorldOct 4, 2020, 3:35 PM IST

    इजिप्ट में मिले हजारों साल पुराने ताबूत, बड़ी आर्कियोलॉजिकल डिस्कवरी से सामने आई यह विरासत

    इंटरनेशनल डेस्क। इजिप्ट में एक महत्वपूर्ण आर्कियोलॉजिकल डिस्कवरी में 59 प्राचीन ताबूत मिले हैं। ये ताबूत 2,500 साल पुराने हैं। शनिवार को इजिप्ट की राजधानी काहिरा में आर्कियोलॉजिस्ट्स ने इस खोज के बारे में बताया। आर्कियोलॉजिस्ट्स का कहना है कि ये ताबूत उन पुजारियों और राज कर्मचारियों के हो सकते हैं, जो मिस्र के 26वें राजवंश के थे। आर्कियोलॉजिस्ट्स का कहना है कि अभी और भी ताबूत मिल सकते हैं। इजिप्ट की संस्कृति भारत और चीन की तरह ही बहुत ही प्राचीन रही है। वहां के पिरामिड दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। माना जाता है कि ये पिरामिड 5 हजार साल पुराने हैं। इजिप्ट में ही शवों को ममी बना कर रखने की परंपरा की शुरुआत हुई। इजिप्ट के पिरामिडों में वहां के शासकों के मरने के बाद उनके शवों की ममी बना कर दफनाया जाता था। शवों को ममी बनाने की पद्धति की खोज इजिप्ट में ही की गई थी। इजिप्ट का आर्कियोलॉजिकल मिशन इस अभियान में साल 2018 से ही लगा था। देखें इससे जुड़ी तस्वीरें। 

  • Defense Minister Rajnath Singh unveils documents of Defense Acquisition Process-2020

    NationalSep 28, 2020, 4:06 PM IST

    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने रक्षा अधिग्रहण प्रक्रिया -2020 के दस्तावेजों का किया अनावरण

    केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को रक्षा अधिग्रहण प्रक्रिया (डीएपी) -2020 की एक विशेष बैठक बुलाई गई। बैठक में रक्षा मंत्री ने अधिग्रहण प्रक्रिया के दस्तावेजों का अनावरण किया है। यह बैठक नई दिल्ली स्थित रक्षा मंत्रालय के साउथ ब्लॉक में हुई जिसमें चीफ डिफेंस ऑफ स्टॉफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवने, नौसेना स्टाफ के प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया उपस्थित रहे।

  • MG Motors unveils luxury SUV Gloster and MPV G10 at Auto Expo kpm

    AutoFeb 7, 2020, 2:05 PM IST

    MG motors ने ऑटो एक्सपो में पेश की लग्जरी एसयूवी ग्लोस्टर और एमपीवी जी10

    एमजी मोटर इंडिया ने यहां चल रहे ऑटो एक्सपो में शुक्रवार को प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) ग्लोस्टर और बहुद्देश्यीय वाहन (एमपीवी) जी10 को प्रदर्शित किया

  • Anil Kapoor Bonney Kapoor unveils father Surinder Kapoor Chowk in Mumbai KPJ

    BollywoodFeb 7, 2020, 12:06 PM IST

    पहली बार बहन के साथ नजर आए अनिल कपूर और उनके भाई, इस खास मौके पर सभी के चेहरे पर थी खुशी

    मुंबई. गुरुवार को अनिल कपूर और उनकी पूरी फैमिली एक ही फ्रेम में नजर आईं। दरअसल, मुंबई के चौक का नाम अनिल कपूर के पिता सुरिंदर कपूर के नाम पर रखा गया है और जिसका उद्घाटन गुरुवार को किया गया। इस चौक का उद्टाघन अनिल कपूर की बहन रीना कपूर मारवाह ने किया। ये पहला चौका था जब अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर पहली बार अपनी बहन रीना के साथ एक ही फ्रेम में नजर आए। 

  • Karma Automotive unveils new EV concept car SC2 that goes from 0 to 60 mph in 1.9 seconds

    BusinessNov 21, 2019, 2:01 PM IST

    ये कार है या तूफानी फाइटर जेट

    Karma Automotive की इलेक्ट्रिक कार SC2 1.9 सेकंड से भी कम समय में 0 से 60 मील प्रति घंटे की गति पकड़ लेगी।  Karma Automotive का नाम पहले Fisker Automotive था, जिसे ऑटो डिजाइनर हेनरिक फिस्कर ने 2007 में किया था।
     

  • The Kapil Sharma Show: actress Archana Puran Singh is afraid to Navjot Sidhu

    Jul 3, 2019, 9:34 AM IST

    एकता कपूर के सामने कपिल शर्मा ने खोल दी अर्चना की पोल

    कपिल ने अर्चना पूरन सिंह के बारे में खुलासा किया कि वे नवजोत सिंह सिद्धू से डरती हैं। हालांकि यह कोई गंभीर बात नहीं है। दरअसल, कपिल मजाक कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अर्चना को डर लगता है कि कहीं सिद्धू वापस शो में न लौट आएं।