Asianet News Hindi

फर्श के नीचे मिले 3787 हड्डियों के टुकड़े, 17 लोगों की हत्या की आशंका, ऐसे सामने आया मामला

मैक्सिको सिटी के कानून के अनुसार अभी संदिग्ध आरोपी का नाम नहीं बताया गया है। यह व्यक्ति तब पकड़ में आया, जब एक पुलिस कमांडर ने अपनी पत्नी के मिसिंग होने के बाद उस पर संदेह करते हुए उसे पकड़ा। 

3787 pieces of bones found in elderly mans house pwa
Author
Mexico City, First Published Jun 13, 2021, 1:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp


ट्रेंडिंग डेस्क. मैक्सिको सिटी के एक घर में खुदाई के दौरान 3787 हड्डियों के टुकड़े मिले हैं। बताया जा रहा है कि ये 17 अलग-अलग लोगों की हड्डियां हैं। इस घर में खुदाई का काम 17 मई से चल रहा है। मैक्सिको के अभियोजकों का कहना है कि यह खुदाई यहीं समाप्त नहीं होगी। जांचकर्ताओं द्वारा इस घर के पूरे फर्श को खोद डाला गया है जहां पर संदिग्ध आरोपी रहता था। आइए जानते हैं क्या है है ये पूरा मामला। 

इसे भी पढ़ें- PAK को बड़ा झटका: 32 देशों ने मैंगो डिप्लोमेसी से किया इंकार, चीन-अमेरिका ने भी लौटाया गिफ्ट

कैसे सामने आया मामला
मैक्सिको सिटी के कानून के अनुसार अभी संदिग्ध आरोपी का नाम नहीं बताया गया है। यह व्यक्ति तब पकड़ में आया, जब एक पुलिस कमांडर ने अपनी पत्नी के मिसिंग होने के बाद उस पर संदेह करते हुए उसे पकड़ा। 

संदिग्ध व्यक्ति, पुलिस कमांडर की पत्नी को जानता था। उसे कमांडर की पत्नी को खरीदारी कराने ले जाना था। उस दिन महिला घर नहीं लौटी, जिसके बाद पुलिस कमांडर को इस पूरे घटना में इसी व्यक्ति पर शंका गई। सीसीटीवी कैमरे में महिला व्यक्ति के घर में जाती तो दिखाई देती है लेकिन वापस आती हुई नहीं दिखी। बाद में महिला का सामान संदिग्ध के घर से बरामद किया गया।

इसे भी पढ़ें- 11 माह के बेटे को घर में बंद कर 4 दिन तक दोस्तों संग दारू पार्टी करती रही मां, लौटी तो सब खत्म था
 
कबाड़ में मिली कई आईडी
कबाड़ भरे इस घर में कई लोगों के आइडी प्रफ्रू मिले हैं। जिन लोगों के आईडी प्रफ्रू मिले हैं वो वर्षों से लापता थे। माना जा रहा है कि ये हड्डियां उन्ही की हो सकती हैं। अभियोजन कार्यालय द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि ‘‘हड्डियों के टुकडों की स्टडी की जा रही है। सभी हड्डियों की बेहद सावधानी से सफाई करने के बाद यह पहचान की जा रही है शरीर के किस हिस्से की यह हड्डी है। बयान के अनुसार अब तक पाए गए हड्डियों के टुकड़े 17 लोगों की बताई जा रही हैं।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios