Asianet News HindiAsianet News Hindi

गजब का चोर: चोरी के दौरान खिचड़ी बनाने के लिए लिया ब्रेक, तभी आई पुलिस और उठा ले गई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोर को तब गिरफ्तार किया गया जब उसने अपने लिए कुछ खाना बनाने के लिए चोरी करना बंद कर दिया। चोर एक घर से कीमती सामान लूट रहा था, तभी उसने झटपट नाश्ता करने का फैसला किया। 

Assam Thief takes break to make khichdi during theft kpn
Author
New Delhi, First Published Jan 12, 2022, 6:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. चोरों के कई किस्से कहानियां चौंकाने वाले होते हैं। कुछ दिनों पहले एक घटना सामने आई थी कि चोर चोरी का सामान एक लेटर के साथ लौटा गए थे। अब असम से भी ऐसी ही एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां चोर ने चोरी के दौरान लंच ब्रेक लिया और खाना बनाने लगा। उसे इतनी ज्यादा भूख लगी थी कि उसने ये भी नहीं सोचा कि अगर चोरी के दौरान पकड़ा गया तब क्या होगा। हुआ ऐसा ही। खाना खाने के चक्कर में वह पकड़ा गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, चोर को तब गिरफ्तार किया गया जब उसने अपने लिए कुछ खाना बनाने के लिए चोरी करना बंद कर दिया। चोर एक घर से कीमती सामान लूट रहा था, तभी उसने झटपट नाश्ता करने का फैसला किया। हालांकि, यह उसकी सबसे बड़ी गलती निकली क्योंकि पड़ोसियों ने पुलिस को खबर कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घटना को शेयर करने के लिए असम पुलिस ने ट्विटर का सहारा लिया। कहने की जरूरत नहीं है कि इस अजीब घटना से नेटिजन्स को हैरान कर दिया। 

पुलिस ने लिखा, अनाज चोर का मामला! चोरी के दौरान खिचड़ी पकाना आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकता है। चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्ट ने कई लोगों को हंसा दिया। जबकि कुछ ने बताया कि खाना वास्तव में महत्वपूर्ण है। अन्य यूजर्स ने असम पुलिस से चोर के लिए अच्छा खाना देने का अनुरोध किया।

सोशल मीडिया पर गजब के रिएक्शन

चोर की चोरी के तरीके ने सोशल मीडिया पर लोगों को चौंकाया। पुलिस ने जैसे ही इस घटना का जिक्र किया, उसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। एक व्यक्ति ने लिखा, जिंदगी में पहली बार ऐसे चोर के बारे में सुना है जो चोरी के दौरान ब्रेक लेता है। वह भी खिचड़ी बनाने के लिए। एक अन्य यूजर ने पुलिस ने कहा कि इस चोर को जेल के अंदर अच्छा खाना दिया जाना चाहिए। ऐसे चोर के खाने के खास ध्यान रखना चाहिए। 

ये भी पढ़ें..

क्रिसमस की तैयारी कर रहा था बच्चा, तभी कुत्ते ने किया ऐसा हमला- बच्चे की हो गई मौत

होंठ 3 गुना ज्यादा बड़े होने पर डर गई लड़की, जानें क्यों कहा- मैंने अब तक का सबसे बुरा काम किया

महिला को ऑनलाइन देख लोग खा जाते हैं धोखा, फिर ब्यूटी टिप्स मांगते हुए पूछते हैं खास सवाल

14 सेकंड के वीडियो में दिखी खतरनाक आंधी, टीन की छत हवा में उड़ती हुई आई नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios