Asianet News Hindi

बेड दे दें या फिर इंजेक्शन देकर मार दें...बेटे ने पिता की तरफ इशारा करते कही ये बात, वीडियो हुआ वायरल

कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए हॉस्पिटल में बेड नहीं होने से लोग बुरी तरह से परेशान हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र का है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें व्यक्ति पिता की तरफ इशारा करते हुए कह रहा है कि या तो इलाज के लिए बेड दे दें या फिर मौत। 
 

Bed problems for Corona patients in Maharashtra kpn
Author
New Delhi, First Published Apr 15, 2021, 1:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए हॉस्पिटल में बेड नहीं होने से लोग बुरी तरह से परेशान हैं। ताजा मामला महाराष्ट्र का है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें व्यक्ति पिता की तरफ इशारा करते हुए कह रहा है कि या तो इलाज के लिए बेड दे दें या फिर मौत। 

कोरोना: भयानक स्थिति दिखाता वीडियो

बेड दे दें या फिर इंजेक्शन देकर मार दें
सागर किशोर नाम का व्यक्ति वीडियो में कह रहा है कि या तो उसे हॉस्पिटल में बेड दिया जाए या फिर इंजेक्शन देकर मार दिया जाए। 

24 घंटों में 2 राज्यों के चक्कर लगाए
सागर ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा, मैं कल दोपहर 3 बजे के बाद से ही इधर-उधर भटक रहा हूं। पहले मैं वरोरा हॉस्पिटल गया फिर चंद्रपुर। वहां कोई मदद नहीं मिली तो तीसरे हॉस्पिटल भागा। लेकिन कहीं पर भी बेड नहीं मिला। फिर रात में 1.30 बजे सागर अपने बीमार पिता के साथ तेलंगाना गए।

तेलंगाना में भी नहीं मिला बेड
उन्होंने कहा, हम तेलंगाना में लगभग 3 बजे पहुंचे। लेकिन वहां भी कोई बेड नहीं मिला। फिर हम सुबह वापस आए। हम तब से यहां इंतजार कर रहे हैं। या तो आप उसके लिए एक बेड उपलब्ध करा दें या उन्हें इंजेक्शन लगाकर मार दें। मैं उन्हें इस तरह घर नहीं ले जा सकता।  
 
महाराष्ट्र कोरोना महामारी से सबसे ज्यादा प्रभावित है। यहां बेड, वेंटिलेटर और ऑक्सीजन के लिए खासी दिक्कत आ रही है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऑक्सीजन और दवा की कमी से निपटने के लिए सेना की मदद मांगी है। सीएम ने कहा, हम ऑक्सीजन स्टॉक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। मैंने पीएम से कहा कि इस स्थिति को देखते हुए हमें आने वाले दिनों में ऑक्सीजन की जरूरत होगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios