Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत से ठीक पहले की तस्वीर से खुला राज, महिला के साथ दर्दनाक हादसा-सामने बैठे पति को भनक तक नहीं लगी

Belgium में एक दर्दनाक हादसे में 33 साल की महिला की मौत हो गई। जब उसके पति ने उसके फोन को चेक किया, तब आखिरी तस्वीर में मौत की वजह का खुलासा हुआ।

Belgium 33 year old girl dies while taking selfie
Author
Belgium, First Published Nov 4, 2021, 2:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्रूसेल्स. सेल्फी लेने के दौरान ऐसे हादसे होते हैं कि इंसान मौत के मुंह के चला जाता है। बेल्जियम (Belgium) में भी एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ। वह सेल्फी लेने की शौकीन थी। लेकिन यही शौक उसकी मौत की वजह बन गया। वह 98 फीट ऊंची चोटी से खाड़ी (Edge Cliff) में गिरी और मौत हो गई। उस वक्त उसका पति भी वहीं पर मौजूद था। लेकिन उसने न ही पत्नी के चींखने की आवाज सुनी और ही मदद मांगने की। पति ने इस हादसे की पूरी कहानी पुलिस को बताई।

महिला की साल 2012 में हुई थी शादी
महिला का नाम जो स्नूक्स (Zoe Snoeks) था। वह 33 साल की थी। वह अपने पति जोएरी जेनसेन के साथ पहाड़ों पर घूमने के लिए गई थी। इस कपल की खास बात ये थी हर यात्रा पर ये अपने दो कुत्तों को लेकर जाते थे। द मिरर के मुताबिक, जो अपने पति के साथ बेल्जियम के लिम्बर्ग में रहती थी। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। पुलिस के मुताबिक चट्टान के किनारे पर फिसलने की वजह से जो की मौत हो गई। ओर्थे नदी में उसकी लाश मिली। 

5 सेकंड में अचानक गायब हो गई जो
पति जोएरी ने कहा, हम हेरो की तस्वीरें लेने के लिए बहुत उत्साहित थे। वहां लगभग हमेशा धुंध होती है। यह तस्वीरों के लिए बहुत अच्छी जगह है। हम 9 बजे से पहले पहुंचे। जब पत्नी जो चट्टान के किनारे पर तस्वीरें खिंचवा रही थी उसी दौरान उन्होंने कुत्तों को देखने के लिए कहा। इसके बाद मैं कुत्तों को देखने लगा। इसके बाद मैंने जो की तरफ देखा तो वह वहां नहीं थी। ये सबकुछ पांच सेकंड के अंदर हुआ। इस दौरान मैंने न कुछ देखा या न कुछ सुना। कोई सरसराहट नहीं। कोई चीख-चिल्लाहट नहीं। मैंने पत्नी को बुलाने के लिए कई आवाज लगाई, लेकिन कहीं से कोई आवाज नहीं आई। 

तस्वीर में दिखी, मौत की असली वजह
"मैंने तुरंत आपातकालीन सेवाओं को फोन किया, लेकिन नेटवर्क न होने की वजह से सफल नहीं हुआ। इसके बाद मदद मांगने के लिए पास के ले बेल्वेडियर होटल गया। तस्वीरें लेना जो का जुनू था। पुलिस की एक टीम स्कूबा गोताखोरों (Scuba Divers) के साथ हेलीकॉप्टर से घटनास्थल पर पहुंची। फिर वहां शव की खोज की गई। इसके बाद जो का फोन अनलॉक किया और देखा कि उसने चट्टान के किनारे पर एक तस्वीर ली है। उनकी आखिरी सेल्फी। जो सीधे आगे देख रही है। तस्वीर में धुंध और नदी भी दिख रही है, जहां जो का शव मिला। पति जोएरी जेनसेन ने कहा कि वे अपनी पत्नी के साथ रविवार को घूमने गए थे। उन्होंने मन बनाया था कि महामारी के बाद से पूरे यूरोप में अपनी वैन में घूमेंगे। लेकिन यही इनकी मौत की वजह बन गई। 

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios