Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 साल के बच्चे को गर्म कार में 3 घंटे तक लॉक किया, दाई ने बच्चे को ऐसे मौत दी कि हर कोई चौंक गया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची को कार में बंद कर दाई कहीं चली गई। इस दौरान करीब तीन घंटों तक 2 साल का बच्चा अंदर ही बंद रहा। 

Brazil a 2 year old child died after being locked in a hot car for 3 hours
Author
Brazil, First Published Aug 29, 2021, 5:46 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्राजील. यहां एक बच्चे को कार में बंद कर हत्या करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मामला साओ पाउलो का है। यहां बेबीसिटर यानी दाई को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दाई पर बच्चे को 3 घंटे के लिए गर्म कार में बंद कर छोड़ने का आरोप लगा है। गर्म कार में बंद-बंद बच्चे की मौत हो गई। 
 
गैरकानून डेकेयर सेंटर चलाती थी दाई

पुलिस ने बताया कि बच्चे का नाम  आर्थर ओलिवेरा डॉस सैंटोस था। उसकी देखभाल 35 साल की  ग्लौसिया अपरेसिडा लुइज नाम की महिला करती थी। ये महिला साओ पाउलो में अपने घर में गैरकानून रूप से डेकेयर चलाती थी। करीब दोपहर के वक्त उसने एक संदिग्ध के घर के बाहर बच्चे को झुलसा देने वाली कार के अंदर बंद कर छोड़ दिया। 

10 से अधिक बच्चों की देखभाल करती है
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची को कार में बंद कर दाई कहीं चली गई। इस दौरान करीब तीन घंटों तक 2 साल का बच्चा अंदर ही बंद रहा। आरोपी और उसकी बेटी अपने घर में 10 से अधिक बच्चों की देखभाल करते हैं। लेकिन उन्होंने इसके लिए पुलिस की परमीशन नहीं ली है। 

हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही बच्चे की मौत 
घटना की जानकारी मिलने के बाद उसे पास के हॉस्पिटल में ले जाया गया। लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। माना जा रहा है कि बच्चे की मौत गला सूखने और दम घुटने से हुई। फिलहाल डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, पहले तो लगा कि ये लापरवाही है, लेकिन बाद में दाई को हत्या के संदेह में गिरफ्तार कर लिया गया है और वह हिरासत में है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios