Asianet News HindiAsianet News Hindi

रंग से शादी: इस लड़की को गुलाबी रंग इतना ज्यादा पसंद है, बकायदा अंगूठी पहनाकर कर ली शादी

किटन के सेरा इतिहास में पहली हैं जिन्होंने एक रंग से शादी की है। उनकी शादी का उत्सव भी काफी शानदार रहा। 

California Woman married in pink color ring in Las Vegas kpn
Author
California City, First Published Jan 8, 2022, 3:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कैलिफोर्निया. जब भी शादी का जिक्र होता है तो दिमाग में एक कपल की इमेज बनती है। दो सुंदर कपल। जो एक दूसरे से प्यार करते हैं। लेकिन क्या हो, जब आपसे कहा जाए कि एक महिला को किसी कलर से इतना लगाव था कि उसने उससे ही शादी कर ली। जी हां। कैलिफोर्निया में एक महिला ने कुछ ऐसा ही किया है। उसने लाग वेगास में एक भव्य शादी का आयोजन किया। वह गुलाबी रंग को बकायदा रिंग पहनाने की रस्म अदा करती है। फिर आई डू कहती हुई उसे अपना बना लेती है।

1 जनवरी को 'गुलाबी' से की शादी
किटन के सेरा इतिहास में पहली हैं जिन्होंने एक रंग से शादी की है। उनकी शादी का उत्सव भी काफी शानदार रहा। कैलिफोर्निया में रहने वाली किटन गुलाबी रंग से इतनी प्रभावित थी कि उन्होंने बस उसे ही अंगूठी पहनाने का फैसला किया। किटन के सेरा ने 1 जनवरी को लास वेगास में एक बड़े कार्यक्रम में अपने पसंदीदा रंग से शादी की। उन्होंने एक गुलाबी ट्यूल गाउन, एक शराबी गुलाबी कोट और एक गुलाबी टियारा पहना था। उन्होंने अपने बालों को अपने पसंदीदा रंग में भी रंगा। केक से लेकर डेकोर तक शादी पूरी तरह से पिंक थीम पर आधारित थी।

द गार्जियन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेरा 40 सालों से रंग के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने खुलासा किया कि एक बच्चे ने स्केटबोर्ड पर मुझसे कहा, वाह तुम्हें गुलाबी पसंद है। है ना? मैंने कहा, हाँ, मुझे यह बहुत पसंद है। तुम इसे बहुत प्यार करती हो, तुम इससे शादी क्यों नहीं करते ? मैंने सोचा मुझे ऐसा ही करना चाहिए। सेरा इतिहास की पहली शख्सियत हैं जिन्होंने एक रंग से शादी की और उनकी शादी का जश्न शानदार तरीके से मनाया। यहां तक ​​कि सेरा की शादी की अंगूठी भी गुलाबी रंग की थी और इसे हैरी विंस्टन ने डिजाइन किया था। शादी ए लिटिल व्हाइट वेडिंग चैपल में हुई और सेरा ने फूलों का एक बड़ा गुलदस्ता पकड़े हुए एक ओपन टॉप पिंक कन्वर्टिबल के पीछे बैठकर अपनी ओथ  पढ़ी।

ये भी पढ़ें..

क्रिसमस की तैयारी कर रहा था बच्चा, तभी कुत्ते ने किया ऐसा हमला- बच्चे की हो गई मौत

होंठ 3 गुना ज्यादा बड़े होने पर डर गई लड़की, जानें क्यों कहा- मैंने अब तक का सबसे बुरा काम किया

महिला को ऑनलाइन देख लोग खा जाते हैं धोखा, फिर ब्यूटी टिप्स मांगते हुए पूछते हैं खास सवाल

14 सेकंड के वीडियो में दिखी खतरनाक आंधी, टीन की छत हवा में उड़ती हुई आई नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios