Asianet News Hindi

प्राइवेट पार्ट में डाला कंप्रेसर पाइप, छोटी आंत और मलाशय का एक हिस्सा फटा, दोस्तों ने कहा- हमने तो मजाक किया

डॉक्टरों ने कहा कि पीड़ित की छोटी आंत और मलाशय का एक हिस्सा फट गया है। उसके दोस्तों ने मजाक में उसके प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर पाइप डाल दिया और ऑन कर दिया था। 
 

Compressor pipe inserted in private part of a person in Ghaziabad kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 3, 2021, 5:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. गाजियाबाद में 28 साल के एक व्यक्ति के साथ दोस्तों ने ऐसा कुछ किया कि डॉक्टर भी देखकर हैरान रह गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़ित का नाम संदीप कुमार है। उसके दो दोस्तों ने उसके प्राइवेट पार्ट में एयर कंप्रेसर पाइप डाल दिया, जिससे उसकी आंतों में गंभीर चोट आई है।  

प्रेशर से मलाशय का एक हिस्सा फट गया
संदीप कुमार का नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने कहा कि उनकी छोटी आंत और मलाशय का एक हिस्सा फट गया है और ठीक होने में छह महीने तक लग सकते हैं।

दोनों दोस्त हुए गिरफ्तार
पुलिस ने दोनों आरोपियों अंकित और गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया है। अंकित और गौतम पीड़ित के दोस्त है और तीनों नोएडा के सेक्टर 63 के एच ब्लॉक में एक स्नैक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में काम करते थे।

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार शाम को स्नैक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में हुई, जब अंकित और गौतम ने संदीप के प्राइवेट पार्ट में एक एयर कंप्रेसर पाइप डाला और फिर ऑन कर दिया। संदीप ने भागने की कोशिश की, लेकिन तुरंत खून की उल्टी करने लगा। मौके पर मौजूद लोगों ने बेहोश संदीप को अस्पताल पहुंचाया।

यूनिट में है ऑपरेटर
संदीप के भाई ने बताया कि रोज की तरह मंगलवार को वह शाम 7 बजे के आसपास काम के लिए घर से निकला था। वह यूनिट में एक ऑपरेटर के रूप में काम करता है। वह रात 8 बजे पहुंचा और लगभग तीन घंटे बाद हमें खबर मिली कि वह अस्पताल में भर्ती है। 

अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि अगर संदीप को समय पर उनके पास नहीं लाया जाता तो यह और भी ज्यादा गंभीर हो सकता था। प्रकाश अस्पताल की सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर अरुणा रेड्डी ने कहा, जब मरीज को लाया गया तो उसका पेट फूल गया था और उसकी छोटी आंत और मलाशय का एक हिस्सा फट गया था।

आरोपियों ने कहा- मजाक कर रहे थे
दोनों आरोपियों ने कहा, वे एक दूसरे से मजाक कर रहे थे। तभी ये हादसा हुआ। पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios