Asianet News Hindi

कांग्रेस CM के विज्ञापन पर कांग्रेस की आलोचना, ट्विटर यूजर्स भड़के, केंद्रीय मंत्री ने भी साधा निशाना

सेंट्र विस्टा प्रोजेक्ट की अनुमानित कीमत 20 हजार करोड़ रुपए है। 22 लाख वर्गफीट पर नया संसद भवन, सचिवालय सहित अन्य इमारतें बनाई जाएंगी।

Congress was trolled on an advertisement of Congress CM Ashok Gehlot kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 3, 2021, 10:59 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. राजस्थान सरकार के एक विज्ञापन को लेकर ट्विटर यूजर्स कांग्रेस की जमकर खिंचाई कर रहे हैं। विज्ञापन में बताया गया है कि सीएम अशोक गहलोत एसटीपी निर्माण कार्य, ऑडिटोरियम और अपग्रेडेशन का शिलान्यास करेंगे। ट्विटर यूजर्स का कहना है कि कांग्रेस एक तरफ सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाने का समर्थन कर रही है। वहीं दूसरी ओर कोरोना महामारी में करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास कर रही है।

वायरल विज्ञापन में क्या लिखा है?
विज्ञापन में लिखा है, जोधपुर विकास प्राधिकरण की ऐतिहासिक पहल। राजस्थान सीएम के कर कमलों द्वारा विकास कार्यों का भव्य शिलान्यास। इसमें तीन कामों का जिक्र किया गया है। पहला एसटीपी निर्माण कार्य, जिसकी लागत 45 करोड़ रुपए बताई गई है। दूसरा ऑडिटोरियम, जिसकी लागत 60 करोड़ रुपए है। वहीं रेनोवेशने के काम में 20 करोड़ रुपए की लागत बताई गई है।

केन्द्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी ट्वीट कर कांग्रेस की आलोचना की। उन्होंने कहा- डस्टबिन में 11.5 लाख से अधिक वैक्सीन को डंप करने के बाद एतिहासिक पहल। सेंट्रल विस्टा एवेन्यू के पुनर्विकास को लेकर कांग्रेस नेताओं के उन्मादी होने के साथ राज्य सरकार ने कई परियोजनाओं के भूमि पूजन की घोषणा की। 

हाल ही में दिल्ली में चल रहे सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट को निर्माण को रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने रोक लगाने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं, याचिका लगाने वाले शख्स पर 1 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios