फ्लाइट वाली बारात: शादी में रिश्तेदारों को साथ ले जाने के लिए कपल ने बुक कर दिया पूरा का पूरा प्लेन

| Dec 06 2022, 10:51 AM IST

फ्लाइट वाली बारात:  शादी में रिश्तेदारों को साथ ले जाने के लिए कपल ने बुक कर दिया पूरा का पूरा प्लेन
फ्लाइट वाली बारात: शादी में रिश्तेदारों को साथ ले जाने के लिए कपल ने बुक कर दिया पूरा का पूरा प्लेन
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

इस वायरल वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसपर कई तरह के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग डेस्क. शादी को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, रिश्तेदारों के ठहरने से लेकर उनकी आने-जाने की भी व्यवस्था की जाती है। लेकिन इस कपल ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए कुछ ऐसा किया जो देखने लायक है। कपल ने अपने रिश्तेदारों को साथ चलने के लिए किसी ट्रेन के टिकट नहीं भेजे बल्कि पूरा का पूरा प्लेन ही बुक कर दिया। सोशल मीडिया पर इस अनोखी बारात का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

180 सीटर प्लेन किया बुक

Subscribe to get breaking news alerts

इस वीडियो को श्रेया शाह नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो की शुरुआत में कैप्शन है, 'जब आपकी बहन की शादी हो और आप पूरी फ्लाइट ही बुक कर दें'। प्लेन की पहली पंक्ति से लेकर आखिरी पंक्ति तक ये वीडियो बनाया गया है, जिसमें बाराती व परिवार के करीबी मस्ती करते नजर आते हैं। वहीं आखिर में वो कपल भी नजर आता है, जिसकी शादी हो रही है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे ये 180 सीटर प्लेन है।

 

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

इस वायरल वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसपर कई तरह के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'पूरी फ्लाइट ही बुक कर दी? हमारे यहां ताे बस का टिकट भी नहीं कराते'। वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'वाह भाई रिश्तेदारी हो तो ऐसी'। दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ये सब पेड एक्टर्स हैं और कुछ नहीं है। 

यह भी पढ़ें : कुछ लोग ऐसे भी : बिन बुलाए मेहमान को दूल्हे ने कहा, 'कोई बात नहीं-हॉस्टल वाले दोस्तों के लिए भी खाना ले जाना'

अन्य रोचक आर्टिकल्स के लिए यहां क्लिक करें...