Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति ने चाकू मारने के बाद पत्नी को मृत समझ दफना दिया, झगड़े से पहले महिला 911 को कर चुकी थी कॉल और तभी..

एक महिला का अपने पति से विवाद हो रहा था। इस दौरान पति हिंसक हो गया और उसने महिला को चाकू मार दिया। महिला गहरी बेहोशी में गई, मगर इससे पहले उसने इमरजेंसी सर्विस को फोन कर दिया था, जबकि पति ने उसे मृत समझकर दफना दिया। 

crime news man buried his wife after clash during divorce know what happen next apa
Author
First Published Oct 26, 2022, 1:52 PM IST

वाशिंगटन। संयुक्त राज्य अमरीका से हैरान करने वाली खबर सामने आ रह है। यहां एक महिला को उसके पति ने चाकू मारकर जिंदा दफना दिया। हालांकि, महिला संयोग से बच गई। दफन किए जाने के वक्त वह गहरी बेहोशी में चली गई थी, जिससे पति ने उसे मृत समझ लिया था। हालांकि, दफनाए जाने के बाद भी वह चामात्कारिक ढंग से जिंदा रही और कुछ देर बाद जब उसे होश आया तब उसने मदद की गुहार लगाई। हालांकि, जब झगड़ा हो रहा था, तभी इसकी सूचना पुलिस को मिल चुकी थी, क्योंकि विवाद के वक्त महिला ने अपने हाथ की एप्पल वॉच से इमरजेंसी सर्विस को फोन कर मदद मांगी थी, मगर वह बात नहीं कर सकी। मगर झगड़े और चीखने की आवाजें दूसरी ओर ऑपरेटर ने सुन ली थी, जिसके बाद उसने पुलिस को फोन कर दिया था। 

घटना वाशिंगटन की बीते 16 अक्टूबर की है। महिला की उम्र 42 साल है और उसका नाम यंग सूक एन है। कब्र में कुछ घंटे बिताने के बाद भी वह जिंदा रही और किसी तरह अपने ऊपर की मिट्टी हटाकर बाहर निकल गई। जंगली इलाके से होते हुए दूर उसे एक घर दिखा, जहां पहुंचकर उसने आपबीती सुनाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, महिला के पति का नाम चाई क्योंग एन है और उसकी उम्र 53 साल है। 

पति-पत्नी के बीच तलाक और बटवारे की रकम को लेकर केस चल रहा 
चाई ने पत्नी के हाथ और पैर को डक्ट टेप से बांध दिया था। इसके बाद उसने महिला के सीने में चाकू से कई गहरे वार किए और फिर दूर जंगल क्षेत्र में ले जाकर दफना दिया। पुलिस के अनुसार, पति और पत्नी के बीच तलाक को लेकर मुकदमा चल रहा है। पति अपने पेंशन के पैसे में उसे कोई शेयर नहीं देना चाहता था। दरअसल, महिला ने विवाद के दौरान इमरजेंसी सर्विस को फोन किया था। मगर घायल हो जाने की वजह से ऑपरेटर से वह बात नहीं कर सकी। ऑपरेटर ने पूरे मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दे दी और पुलिस टॉवर का पता लगाते हुए संबंधित इलाके में पहुंच गई, मगर उसे महिला नहीं मिली। इस बीच पति ने महिला को मारकर दफना दिया था। मगर महिला संयोग से बच निकली। 

एप्पल वॉच को हथौड़ा मारकर तोड़ दिया 
17 अक्टूबर को महिला एक अजनबी के घर आई और मदद के लिए जोर-जोर से दरवाजा खटखटाया। महिला ने कहा, मेरे पति मुझे मारने की कोशिश कर रहे हैं। मेरी मदद करें। महिला ने पुलिस को बताया कि पति के साथ तलाक और पैसे पर चर्चा हो रही थी, तब उसने गुस्से में मुझसे घर से जाने को कहा। इसके बाद जैसे ही मैं कमरे से निकली पति ने मुझ पर हमला कर दिया। टेप से मुंह बंद करने के बाद उसने चाकू से मुझ पर हमला किया था। चाई ने देखा कि पत्नी ने एप्पल वॉच पहनी है और फोन इमरजेंसी सर्विस को लगा हैं, जिसके बाद उसने वॉच को हथौड़ा मारकर तोड़ दिया था। महिला की शिकायत के बाद पुलिस चाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने टूटी हुई घड़ी के टुकड़े भी बरामद किए हैं। 

खबरें और भी हैं.. 

अब भी होती है ऐसी पढ़ाई, कबूतर.. खरहा.. गमला पढ़ते बच्चे के हावभाव देख यूजर्स ने पूछा- हाउज द जोश 

सीट बेल्ट पहनना कितना जरूरी है, यह बात इस गधे को भी समझ में आ गई होगी, जरूर देखिए वीडियो 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios