Asianet News HindiAsianet News Hindi

Father's day पर बेटी ने पापा को दिया था सस्ता सा गिफ्ट, मगर वह निकाला चार करोड़ का

यह हैरान करने वाला मामला कनाडा है, जहां एक बेटी ने अपने पापा को फादर्स डे पर गिफ्ट के तौर पर लॉटरी का टिकट दिया था। चार करोड़ की यह लॉटरी उसके पापा ने जीत ली और इस तरह यह गिफ्ट चार करोड़ रुपए का हो गया। 

Dad wins over 4 crore rupees after daughter bought him a lottery ticket for fathers day in canada apa
Author
New Delhi, First Published Jun 30, 2022, 9:02 AM IST

नई दिल्ली। बेटी ने फादर्स डे पर पापा को गिफ्ट दिया था। यह गिफ्ट एक लॉटरी का टिकट था, जो उसने फादर्स डे के मौके पर दिया था। मगर बेटी के इस गिफ्ट का जब परिणाम निकला तो सभी दंग रह गए। दरअसल, यह लॉटरी टिकट उसके पापा जीत गए थे और इस तरह यह गिफ्ट चार करोड़ का हो गया। रकम जीतने के बाद खुशी से झूम उठे पिता ने बेटी का थैक्यू भी कहा। 

यह मामला कनाडा है, जहां एक पिता बेटी के गिफ्ट की वजह से करोड़पति बन गए। यह लॉटरी टिकट पांच लाख 15 हजारर 382 डॉलर का था, जिसकी भारतीय मुद्रा में कीमत करीब चार करोड़ छह लाख रुपए होती है। पिता का नाम जॉन बॉटलेट है और वह कनाडा के न्यूफाउंडलैंड में रहते हैं। 

मैचिंग सिंबल में लॉटरी का टिकट और जैकपॉट का नंबर दोनों एक ही थे 
जॉन बॉटलेट ने हाल ही में लॉटरी का जैकपॉट जीता है। जिस टिकट के जरिए यह रकम उन्हें मिली है, वह टिकट उनकी बेटी ने फादर्स डे पर बतौर गिफ्ट दिया था। इस रकम को जीतकर जॉन की किस्तम बदल गई है। जॉन बॉटलेट ने कहा, मैं यह फादर्स डे कभी नहीं भूलूंगा। यह टिकट फादर्स डे के कार्ड के साथ मेरी बेटी ने मुझे गिफ्ट में दिया था। इसे स्क्रैच करने के लिए मैंने पत्नी को टिकट दे दिया। जब हमने मैचिंग सिंबल देखे, तो हमें भरोसा नहीं हुआ। यह जैकपॉट का नंबर था और इसके बाद हम खुशी से झूम रहे थे। 

लॉटरी की रकम लेने के लिए जॉन बॉटलेट के पास दो विकल्प थे 
हमने यह बात अपनी बेटी को बताई, तो वह भी चौंक गई। लेकिन जब हमने टिकट नंबर और जैकपॉट नंबर उसे दिखाए तो वह भी हमारी बात पर विश्वास करने लगी। इस लॉटरी की रकम के तहत हमारे पास दो विकल्प दिए गए थे। इसमें पहला था कि हम एक बार में ही पूरी रकम यानी चार करोड़ छह लाख 18 हजार 286 रुपए ले लें या फिर अगले 25 साल तक हर हफ्ते 77 हजार रुपए लॉटरी कंपनी से लेते रहें। हमने पहला विकल्प चुना और एक मुश्त रकम ले ली। इस तरह जॉन बॉटलेट के लिए यह फादर्स डे यादगार दिन बन गया। 

हटके में खबरें और भी हैं..

ये मॉडल नहीं ड्राइवर है, 3 करोड़ की ट्रक में सड़क पर निकलती है तब देखिए इसका ग्लैमरस अंदाज 

इस मंदिर में भगवान को लड्डू-पेड़ा या मिसरी-किशमिश नहीं, लगता है जंकफूड का भोग

सैंकड़ों फुट ऊंचाई पर दंपती बना रहा था अश्लील वीडियो, दूर बैठा शख्स टेलिस्कोप से यह देख रहा था तभी.

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios