Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिना वजह पूरे कपड़े उतार देना-साबुक पी जाना, कोरोना के बाद महिला की ऐसी हालत हुई कि डॉक्टर रह गए हैरान

Doha में कोरोना संक्रमित होने के बाद एक महिला की ऐसी हालत हुई, जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। वह बिना वजह कहीं भी अपने पूरे कपड़े उतार देती थी।

Doha corona infected woman got into the habit strips off for no reason and drinks soap Qatar
Author
Doha, First Published Nov 4, 2021, 4:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

(ये तस्वीर सांकेतिक है)

दोहा. कोरोना महामारी के दौरान संक्रमित (Corona Infected) मरीजों की कई कहानियां सुनाई गई, लेकिन कतर (Qatar) के दोहा (Doha) में एक महिला की कहानी चौंकाने वाली है। कोविड संक्रमित होने की वजह से महिला का ऐसा हाल हुआ कि वह बिना किसी कारण के ही अपने पूरे कपड़े उतार ( Strips Off) देती थी। बिना कपड़ों के घूमती थी। 30 साल की इस महिला को साबुन पीने की आदत लग गई थी। नहाने जाती थी कि बॉडी वॉश (Drinks Soap) ही पी जाती थी। कोरोना से संक्रमित होने से पहले महिला का मानसिक रूप से बीमार होने का कोई रिकॉर्ड नहीं था। लेकिन जैसे ही संक्रमित हुई, उसके बाद उसमें बहुत ज्यादा बदलाव दिखा। 

निमोनिया जैसे लक्षण का पता चला था
द मिरर (The Mirror) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआत में महिला को निमोनिया (Covid-19 Pneumonia) जैसी बीमारी लक्षण का पता चला था। इसलिए उसे इसकी गंभीरता को अनदेखा कर दिया। उसे लगा कि मामूली निमोनिया है। इसलिए डॉक्टरों ने भी दवा देने से परहेज किया। लेकिन चार दिन बाद उसकी हालत खराब होने लगी। उसके एक रिश्तेदार ने बताया कि उसका व्यवहार बहुत ही असमान्य हो गया है। वह महिला के व्यवहार को देखकर डर सा गया। 

पूरे कपड़े उतारकर नग्न हालत में घूमने लगी
ब्रिटिस मेडिकल जर्नल (British Medical Journal Reports) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चार दिन पहले जब उसकी बीमारी का पता चला, उससे पहले वह बहुत कम सोती थी और बहुत ज्यादा बात करती। इतना ही नहीं, वह उन लोगों से बात करती थी, जो लोग वहां पर मौजूद नहीं हैं। इससे पता चला कि उसे मतिभ्रम जैसी दिक्कत है। वह अपने परिवार के लोगों को गलत नाम से बुलाने लगी। इतना ही नहीं। अति तो तब हो गई, जब उसने बिना किसी वजह के अपने कपड़े उतार दिया। बिना कपड़ों के रही घूमने लगी। इसके बाद जब बाथरूम में गई तो वहां रखा बॉडी सोप उठाकर पी गई। ये देखकर परिवार के लोगों ने फैसला किया कि अब उसे हॉस्पिटल में ही ले जाना पड़ेगा।

हॉस्पिटल में भर्ती कराने के बाद डॉक्टर्स ने चेकअप किया। इसके बाद बताया कि जिस दिन उसे भर्ती कराया गया था, उस दिन उसने 100 एमएल बॉडी सोप पी लिया था। महिला ने बाद में एक साइकेट्रिस्ट को बताया कि उसका खुद को नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। उसने जो किया उसके लिए शर्मिंदा है। हालांकि उसने इस बात का खुलासा किया कि उसे साबुन की गंध और स्वाद पसंद है। उसे ए एंड ई में टेस्टिंग के लिए ले जाया गया। जहां उसने बहुत ज्यादा हंगामा किया। तेज से रोई। वहां से घर ले जाने के लिए कहती रही। परिवार के लोगों ने बताया कि इससे पहले महिला के मानसिक रोगी होने का कोई रिकॉर्ड नहीं था। उसने कभी शराब नहीं पिया।ड्रग्स नहीं लिया। यहां तक कि धूम्रपान भी नहीं करती थी।

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios