Asianet News Hindi

अविवाहित लड़की ने दिया बच्चे को जन्म, जब पता चला असली पिता का नाम तो हर कोई था शर्मिंदा

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस का मानना ​​है कि पीड़िता की मां, बेटी के साथ हो रही करतूत से अनजान थी।

father rape his unmarried daughter in Gujarat kpn
Author
Gujarat, First Published Jun 12, 2021, 5:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अहमदाबाद. गुजरात के भावनगर जिले के शिहोर कस्बे से यौन उत्पीड़न की एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने अपनी 19 साल की अविवाहित बेटी के साथ पिछले एक साल में कई बार बलात्कार किया। मामले का खुलासा तब हुआ, जब लड़की ने हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया।

लड़की की अचानक तबीयत हुई खराब
पुलिस के मुताबिक, लड़की ने शिकायत की कि उसकी तबीयत खराब लग रही है, जिसके बाद उसे शिहोर के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। 

आपबीती बताते हुए रो पड़ी लड़की
हॉस्पिटल में लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया, जिसे देखकर सभी दंग रह गए। नवजात के पिता के बारे में पूछे जाने पर लड़की रो पड़ी और अपनी दर्दनाक आपबीती सुनाई। लड़की ने कहा, पिछले एक साल में उसके पिता जो एक दिहाड़ी मजदूर है वे मां के नहीं होने पर बलात्कार करते हैं। 

आरोपी पिता को हिरासत में लिया गया
शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। पुलिस का मानना ​​है कि पीड़िता की मां बेटी के साथ हो रही करतूत से अनजान थी। आरोपी व्यक्ति के दो बेटे और दो बेटियां हैं। दो बेटे और एक बेटी की शादी हो चुकी है और अलग-अलग रहते हैं। आरोपी अपनी पत्नी और अपनी सबसे छोटी बेटी के साथ शिहोर शहर की एक झुग्गी में रहता था। 

यूपी के कन्नौज ने भी हुई ऐसी ही घटना
उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज इलाके में भी ऐसी ही एक घटना हुआ। जहां एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी की 8 साल की बेटी का अपहरण कर बलात्कार किया। आरोपी ने नाबालिग लड़की को कुछ पैसे और टॉफियां देने का झांसा दिया। इसके बाद उसे एक खेत में ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios