Asianet News HindiAsianet News Hindi

कोहली की विराट पारी पर स्विगी ने जारी किया कूपन, फिर यूजर्स ने कर दी दूसरी गजब डिमांड

Virat Kohali Swiggy: स्विगी ने कोहली की विराट पारी पर कस्टमर्स के लिए कूपन जारी किया, जिसके बाद यूजर्स संतुष्ट नहीं हुए और कोहली से 100-200 रन बनाने की डिमांड करने लगे। कूपन खत्म होने के बाद स्विगी ने शानदार जवाब भी पोस्ट किया। 

food chain company Swiggy releases discount coupon to celebrate Virat Kohli historic innings against Pakistan apa
Author
First Published Oct 25, 2022, 4:41 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क। Virat Kohali Swiggy: एमसीजी में दो दिन पहले खत्म हुए भारत बनाम पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप 2022 क्रिकेट मैच में विराट कोहली की ऐतिहासिक पारी के बारे में लगभग हर कोई जानता होगा। 53 गेंदों में उनकी 88 रन की धुंआधार पारी से मेन इन ब्ल्यू यानी इंडियन टीम को 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने में मदद मिली।  कोहली की यह विराट पारी निश्चित तौर पर क्रिकेट इतिहास में सुनहरे अक्षरों में अंकित रहेगी। 

जैसे ही इंडियन टीम ने आखिरी ओवर में रोमांचक मैच को चार विकेट से जीता, दुनियाभर में कोहली की आक्रामक पारी की तारीफ होने लगी। सभी कोहली के वापस फॉर्म में लौटने की खुशी मनाने लगे। इसके बाद फूड चेन कंपनी स्विगी ने अपने अंदाज में कोहली को सम्मान देते हुए डिस्काउंट कूपन जारी किया। यह कूपन था किंग कोहली 82। इसके तहत कंपनी इस कूपन कोड का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को 82 रुपए की छूट प्रदान कर रही थी। 

 

 

एक ट्विटर यूजर ने स्विगी की ओर से दिए गए डिस्काउंट कोड का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, स्विगी दे रहा है कोहली को डिस्काउंट कूपन। इसके बाद स्विगी की ओर से जारी किए गए कूपन ने जल्द ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया और उनके ऑफर्स का फायदा उठाने लगे। हालांकि, लोग बस इससे ही संतुष्ट नहीं हुए। कुछ यूजर्स ने कहा कहा, कृपया कोहली को कहिए कि अगली बार वे पाकिस्तान के खिलाफ 100-200 रन बनाएं और तब  हमें इतनी ही छूट मिले। एक यूजर ने लिखा, यह स्विगी की ओर से हैरान करने वाला ऑफर है, जो बेस्ट है। 

पहले आओ-पहले पाओ की तर्ज पर थे 40 हजार कूपन 
कमेंट बॉक्स में तीसरे यूजर ने स्क्रीन शॉट शेर करते हुए लिखा, लगता है कूपन खत्म हो गए, क्योंकि अब नहीं दिख रहे। इस पर स्विगी ने जवाब दिया, हम समझ सकते हैं आप कैसा महसूस कर रहे होंगे। कूपन पहले 40 हजार कस्टमर्स के लिए था। यह पहले आओ और पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा था। यह 40 हजार की संख्या अब पूरी हो चुकी है। कृपया निराश मत होइए। हमें उम्मीद है कि जल्द ही हमारी  टीम फिर कुछ धमाल करेगी और हम आकर्षक ऑफर लेकर आएंगे। इससे पहले गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने शेयर किया था कि उन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान की टी20 वर्ल्ड कप 2022 क्रिकेट मैच के अंतिम तीन ओवरों को फिर से देखकर दिवाली मनाई। उनके ट्वीट पर एक पाकिस्तानी प्रशंसक का रिएक्शन सामने आया, जिसने सुझाव दिया कि उन्हें मैच के पहले तीन ओवर देखने चाहिए इसके बाद सुंदर पिचाई का जवाब पढ़कर लोग हंसने लगे। 

खबरें और भी हैं.. 

अब भी होती है ऐसी पढ़ाई, कबूतर.. खरहा.. गमला पढ़ते बच्चे के हावभाव देख यूजर्स ने पूछा- हाउज द जोश 

सीट बेल्ट पहनना कितना जरूरी है, यह बात इस गधे को भी समझ में आ गई होगी, जरूर देखिए वीडियो 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios