Asianet News HindiAsianet News Hindi

ऐसी मां किसी को न मिले: बॉयफ्रेंड के लिए अपने 5 बच्चों का गला घोंटकर हत्या कर दी, ऐसी है दर्दनाक कहानी

Germany के Solingen में एक मां ने अपने ही 5 बच्चों की एक-एककर गला घोंट दिया। इसके बाद उन्हें तौलिए में लपेटकर बिस्तर पर रख दिया।
 

Germany 28-year-old woman sentenced to life for killing her own children
Author
Germany, First Published Nov 5, 2021, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जर्मनी (Germany). क्या कभी एक मां इतनी ज्यादा क्रूर हो सकती है कि वह अपने 6 में से 5 बच्चों की हत्या कर दे। शायद नहीं। लेकिन जर्मनी के सोलिंगन (Solingen) में 28 साल की एक महिला ने ऐसा ही किया। उसने अपने नए बॉयफ्रेंड को खुश करने और खुद का बच्चों से पीछा छुड़ाने के लिए ऐसा किया। एक बच्चे की जान इस वजह से बच, क्योंकि वह उसे दिन घर पर नहीं था। कोर्ट ने महिला को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

एक-एक कर बच्चों को गला घोंट दिया
हत्यारी मां का नाम क्रिस्टियन (Christiane K) है। उसने बताया कि वह अपने बच्चों को साथ बहुत बंधा हुआ महसूस करती थी। उसने अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नई जिंदगी शुरू करने का फैसला लिया। इसके बाद 3 सितंबर 2020 को वारदात को अंजाम देने का मन बना लिया। द मिरर की रिपोर्ट में बताया गया कि अपने नए साथी के साथ अपने पति की तस्वीर देखने के बाद अपने पांच बच्चों की हत्या करने का मन बनाया। इसके बाद अपने पांच बच्चों का एक-एककर गला घोंट दिया। 

नशीला पदार्थ भी खिलाया, जिससे वे चिल्लाए न
द मिरर के मुताबिक, कोर्ट (Wuppertal District Court) में बताया गया कि हत्यारी मां ने गला घोंटने से पहले बच्चों को नशीला पदार्थ भी खिलाया था, जिससे कि वे चिल्लाए नहीं। हत्याओं को अंजाम देने के बाद उसने उनके शरीर को तौलिये में लपेटा (Wrapped Bodies) और उनके बिस्तरों में रख दिया। उसका सबसे बड़ा बेटा जो उस समय 11 साल का था, बच गया क्योंकि वह उस समय घर से दूर था। इसके बाद उसने पति को मैसेज किया कि इसके बाद वह अपने बच्चों को कभी नहीं देख पाएगा।

बच्चों की मौत के बाद मां की मानसिक हालत खराब हो गई
बच्चों की मौत के बाद मां क्रिस्टियन की मानसिक हालत खराब हो गई। क्रिस्टियन ने खुद को मारने के लिए डसेलडोर्फ सेंट्रल स्टेशन में एक ट्रेन के सामने गई। लेकिन वहां बच गई। कोर्ट ने एक साइकेस्ट्रिस्ट को नियुक्त किया। हालांकि उस वक्त ऐसे कोई सबूत नहीं मिला कि उसे समय कोई गंभीर मानसिक दिक्कत थी। कोर्ट में क्रिस्टियन ने बताया कि एक अजनबी उसके घर में घुस गया। उसने उसे हथकड़ी लगा दी और बच्चों को मार डाला। क्रिस्टियन को दोषी पाए जाने और उम्रकैद की सजा सुनाए जाने से पहले कोर्ट ने सुनवाई के 20 दिनों के दौरान 40 से अधिक गवाहों को सुना। उसका जिंदा बेटा अपनी दादी की देखरेख में है।

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios