Asianet News HindiAsianet News Hindi

जब बेटी ने पिता से पूछा- आपकी गलती पर कौन देगा सजा, वीडियो में छुपा है आपके लिए बड़ा मैसेज

सूरत पुलिस ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- गलत साइड से गाड़ी चलाने से न सिर्फ आपको बल्कि सड़क पर चल रहे बाकी लोगो को भी खतरा हो सकता है। 

Gujarat  surat police shares video of daughter reminding her father about traffic rules
Author
Surat, First Published Sep 28, 2021, 2:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ट्रेंडिंग डेस्क. बच्चे जब गलितयां करते हैं तो अक्सर पिता उन्हें फटकार लगाते हैं, लेकिन जब पिता गलती करें तो उन्हें सजा कौन देगा। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक बेटी अपने पिता से पूछती है आपके गलती की सजा आपको कौन देगा। वीडियो में बेटी अपने पिता से ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर सवाल करती है, जिसका पिता के पास कोई जवाब नहीं होता है। दरअसल, इस वीडियो को सूरत पुलिस ने अपने इस्ट्राग्राम में शेयर किया है।

 

 

क्या है वीडियो में
वीडियो में एक पिता और बेटी कार में बैठे हुई हैं। इस दौरान पिता बेटी को गलती पर उन्हें सजा देने की बात कहते हैं जिसके बाद बेटी भी अपने पिता से सवाल करती है कि आपकी गलती की सजा आपको कौन देगा। वीडियो में पहले तो पिता अपनी बेटी को नियमों का पालन नहीं करने के लिए फटकार लगाते हैं, लेकिन बाद में जब पिता शॉर्टकट पर गाड़ी चलाते हैं तो उनकी बेटी पूछती है कि आपको सजा कौन देगा। बेटी कहती है कि आपने ट्रैफिक नियम तोड़े हैं।  पिता अपनी बेटी को नियमों को तोडने के लिए उसे फटकार लगाते हैं और फिर इस तरह की गलती करने पर अगली बार सजा देने की चेतावनी भी देते हैं। बेटी के सवाल के बाद पिता के पास कोई जवाब नहीं होता है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने दिया कैप्शन
सूरत पुलिस ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- गलत साइड से गाड़ी चलाने से न सिर्फ आपको बल्कि सड़क पर चल रहे बाकी लोगो को भी खतरा हो सकता है। पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब हम यातायात नियमों का सख्ती से पालन करेंगे तभी अगली पीढ़ी इसके महत्व को समझेगी। बता दें कि सूरत सिटी ट्रैफिक पुलिस ट्रैफिक अवेयरनेस को लेकर इस तरह के वीडियो और पोस्ट शेयर करती रही है। इस तरह के फोटो और वीडियो दूसरे राज्य की ट्रैफिक पुलिस भी कर चुकी हैं।  

इसे भी पढ़ें- छूने से फट जाती थी स्किन, पिता की वेडिंग रिंग को ब्रेसलेट की तरह पहन लिया, बच्ची के जन्म की Shocking photos
इसे भी पढ़ें- नर्क का दरवाजा, जहां रहते हैं जहरीले सांप, अंदर की तस्वीरें देखकर वैज्ञानिक भी रह गए हैरान

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios