Asianet News Hindi

VIDEO: ITBP जवान का कोरोना वॉरियर्स को सलाम, बजाई 'दिल दिया है जान भी देंगे...' गाने की धुन

कोरोना वायरस की दोनों लहरें ही काफी खतरनाक साबित हुईं। कोविड-19 के खिलाफ फ्रंट लाइन वर्कर्स, डॉक्टर्स डटे हुए हैं। इस लड़ाई में 269 डॉक्टरों ने भी अपनी जानें गवां दी। ऐसे में इन वॉरियर्स को ITBP (Indo-Tibetan Border Police) के कॉन्सटेबल राहुल खोसला ने सलाम किया है। 

ITBP Constable pays tribute to Corona warriors play Soulful tune video viral KPY
Author
New Delhi, First Published May 19, 2021, 2:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोरोना वायरस की दोनों लहरें ही काफी खतरनाक साबित हुईं। कोविड-19 के खिलाफ फ्रंट लाइन वर्कर्स, डॉक्टर्स डटे हुए हैं। इस लड़ाई में 269 डॉक्टरों ने भी अपनी जानें गवां दी। ऐसे में इन वॉरियर्स को ITBP (Indo-Tibetan Border Police) के कॉन्सटेबल राहुल खोसला ने सलाम किया है। उन्होंने 'दिल दिया है जान भी देंगे...' गाने की धुन बजाकर आईटीबीपी की ओर से योद्धाओं को सलाम किया है। उनके धुन बजाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो को 5 हजार से ज्यादा मिले व्यूज...

ITBP के जवान की दो मिनट की क्लिप को 5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में राहुल इमोशनल ट्यून मंडोलियन कोरोना वॉरियर्स के लिए बजा रहे हैं। ये वीडियो क्लिप आईटीबीपी की ओर से ट्विटर पर शेयर की गई है। इसे शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, 'हर करम अपना करेंगे... कोरोना योद्धाओं को कांस्टेबल राहुल खोसला, आईटीबीपी का सलाम, मंडोलिन की धुन।'   

ऐसे हैं सोशल मीडिया यूजर्स के वीडियो पर रिएक्शन 

वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं और वो इसे रिट्वीट्स भी कर रहे हैं। एक ने राहुल के टैलेंट की तारीफ की और पोस्ट में लिखा, 'क्या टैलेंट है... ये निश्चित रूप कोरोना वॉरियर्स में उत्साह को बनाए रखेगा, जय हिंद।' इसी तरह से लोग ट्विटर पर कमेंट पोस्ट कर रहे हैं और जमकर इसे लाइक कर रहे हैं। 

24 घंटे में दर्ज किए गए इतने केस 

पिछले 24 घंटे में 2.67 लाख नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए। 32,26,719 केस अब भी एक्टिव हैं। वहीं, देश में अब तक 2,54,96,330 केस हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios