Asianet News HindiAsianet News Hindi

कौन है 5 साल की हाफीजा, जिसने रिपोर्टर बनकर खोल दी प्रशासन की पोल-वीडियो वायरल

5 साल की हफीजा, बिलाल अहमद खान और शाइस्ता हिलाल की बेटी हैं। कश्मीर में हाल ही में हुई बर्फबारी और बारिश के बाद उसके घर से सटी सड़क बुरी तरह प्रभावित हुई। 

Kashmir little reporter video goes viral on social media kpn
Author
New Delhi, First Published Jan 12, 2022, 6:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली. कश्मीर की एक छोटी बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। छोटी लड़की रिपोर्टर बनकर एक खबर कर रही है। एक वीडियो में दिख रहा है कि वह सड़क की खराब हालत को दिखाती है। अब उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मीडिया से बात करने पर  छोटी रिपोर्टर ने इसके पीछे की पूरी कहानी बताई। लड़की की पहचान हाफीजा के रूप में हुई है। वीडियो को उनकी मां शाइस्ता हिलाल ने शूट किया है। 

बर्फबारी में खराब हुई सड़क की हालत
5 साल की हफीजा, बिलाल अहमद खान और शाइस्ता हिलाल की बेटी हैं। कश्मीर में हाल ही में हुई बर्फबारी और बारिश के बाद उसके घर से सटी सड़क बुरी तरह प्रभावित हुई। बर्फबारी के बाद सड़क की खराब स्थिति दिखाने के लिए उसने रिपोर्टर बनने का फैसला किया। उसने अपने घर के बगल में सड़क का दौरा किया। इस दौरान कैमरे के पीछे कोई और नहीं बल्कि उसकी मां थी।

2 मिनट के वीडियो में लाल जैकेट पहने छोटी लड़की को शिकायत करते देखा जा सकता है कि कैसे भारी बारिश और बर्फबारी ने सड़कों को खराब कर दिया है। उसने यह भी कहा की कि कैसे लोग इस बर्फबारी और खराब सड़की की वजह से उससे मिलने नहीं आ पा रहे हैं। लड़की ने कहा, इतनी गंदी रोड है की मेहमान भी नहीं आ सकता है।

हाफिजा की मां ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी के कहने पर कैमरा पकड़ा और वीडियो रिकॉर्ड किया। शाइस्ता ने कहा, मैंने उसके कहने पर मोबाइल फोन पर शूटिंग शुरू की। हफीजा मुझे बता रही थी कि कैमरा कहां ले जाना है क्योंकि यह वीडियो में सुना जा सकता है। हफीजा ने हाल ही में स्कूल जाना शुरू किया है और उनके इस वीडियो ने उन्हें पहले ही इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है।

ये भी पढ़ें..

क्रिसमस की तैयारी कर रहा था बच्चा, तभी कुत्ते ने किया ऐसा हमला- बच्चे की हो गई मौत

होंठ 3 गुना ज्यादा बड़े होने पर डर गई लड़की, जानें क्यों कहा- मैंने अब तक का सबसे बुरा काम किया

महिला को ऑनलाइन देख लोग खा जाते हैं धोखा, फिर ब्यूटी टिप्स मांगते हुए पूछते हैं खास सवाल

14 सेकंड के वीडियो में दिखी खतरनाक आंधी, टीन की छत हवा में उड़ती हुई आई नजर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios