Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस शादी की जबरदस्त चर्चा, जानिए 18 साल की आलिया ने 61 साल के शमशाद से क्यों किया निकाह

इन दिनों एक शादी सुर्खियों में है। यह कोई साधारण शादी नहीं है बल्कि, 18 साल की दुल्हन और 61 साल के दूल्हे के बीच निकाह हुआ है। पाकिस्तान की इस लव स्टोरी को लेकर न सिर्फ वहां बल्कि, दुनियाभर में बवाल मचा हुआ है। 

love story of Pakistan Alia fell in love with 61-year-old Shamshad apa
Author
New Delhi, First Published Jun 30, 2022, 5:49 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक शादी की जबरदस्त चर्चा हो रही है। यह अजीबो-गरीब शादी पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुई। यहां 18 साल की आलिया को 61 साल के शमशाद से प्यार हो गया। इसके बाद यह प्यार परवान चढ़ा और हाल ही में इस लड़की ने 43 साल छोटे शख्स को अपना शौहर बना लिया। 

आलिया और राणा शमशाद, दोनों ही पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर के रहने वाले हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसने आखिर क्यों अपने पिता की उम्र के शख्स को शौहर चुना और उससे निकाह किया। क्यों तमाम युवकों के बीच उसे यह बुजुर्ग पसंद आया और वह इस शख्स से इश्क करने लगी। 

मोहल्ले के लोग भी इनके बारे में अच्छी-अच्छी बातें करते थे 
आलिया ने एक यूट्यूब से बात करते हुए कहा, राणा शमशाद जो कि अब मेरे शौहर बन चुके हैं, वे गरीब लड़कियों की शादी कराते थे। इनकी यही आदत मुझे अच्छी लगती थी। एक या दो बार की मुलाकात के बाद ही मुझे इनसे इश्क हो गया था। सभी लोग इनके बारे में अच्छी-अच्छी बात करते थे। इसके बाद ही मैंने तय कर लिया था कि शादी करूंगी तो इसी शख्स से। आज मेरा सपना पूरा हो चुका है। 

दोनों कर रहे एक दूसरे की तारीफ 
वहीं, राणा शमशाद का कहना है कि आलिया जैसा जीवनसाथी मिलना खुशनसीबी की बात है। मुझे फख्र है कि इस उम्र में मुझे आलिया जैसी बीवी मिली। वह मेरा काफी ध्यान रखती है। आलिया से मेरे निकाह की बात सुनकर बहुत से मेरे चाहने वाले, मेरे रिश्तेदारों और दोस्तों ने मुझे भला-बुरा कहा। वे खुश नहीं थे। तमाम तरह की रूकावट पैदा करने की कोशिश की जा रही थी। हम दोनों की उम्र को लेकर मखौल उड़ाया जा रहा था, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं  पड़ा। दूसरी ओर, आलिया भी कहती है कि राणा शमशाद उससका काफी ध्यान रखते हैं। जब भी मुझे किसी चीज की जरूरत होती है, वह मेरी फरमाइश पूरी कर देते हैं। यही नहीं शमशाद मेरे साथ-साथ मेरे पूरे परिवार का ख्याल रखते हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

ये मॉडल नहीं ड्राइवर है, 3 करोड़ की ट्रक में सड़क पर निकलती है तब देखिए इसका ग्लैमरस अंदाज 

इस मंदिर में भगवान को लड्डू-पेड़ा या मिसरी-किशमिश नहीं, लगता है जंकफूड का भोग

सैंकड़ों फुट ऊंचाई पर दंपती बना रहा था अश्लील वीडियो, दूर बैठा शख्स टेलिस्कोप से यह देख रहा था तभी.

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios