Asianet News HindiAsianet News Hindi

गोवा में महिला को मारकर कुएं में डुबा दिया था शव, फिर दूसरे राज्य से हत्यारे को ऐसे ढूंढ़ लाई पुलिस

नॉर्थ गोवा के डीएसपी जिव्बा दाल्वी ने मंगलवार को बताया कि 4 नवंबर को थिविम में एक महिला की लाश मिली थी।

man arrested for killing and dumping womens body in north goa PRA
Author
First Published Nov 8, 2022, 6:10 PM IST

ट्रेंडिंग डेस्क. नॉर्थ गोवा के थिविम में तब सनसनी फैल गई जब गांव के कुएं में एक महिला की सड़ी-गली लाश उतराती मिली। लाश रस्सी से बंधी हुई थी और उसपर पत्थर बांधा गया था, जिससे ये साफ हो गया था कि ये हत्या का मामला है। लाश बुरी तरह सड़ जाने से उसकी पहचान कर पाना भी मुश्किल था, फिर भी पुलिस 4 दिन में हत्यारे तक पहुंच ही गई।

नहीं था हत्यारे का कोई सुराग

नॉर्थ गोवा के डीएसपी जिव्बा दाल्वी ने मंगलवार को बताया कि 4 नवंबर को थिविम के एक कुएं में एक महिला की लाश मिली थी। महिला की उम्र तकरीबन 35 वर्ष के आसपास थी। उसकी पहचान नहीं होने के साथ-साथ पुलिस के पास हत्यारे का कोई सुराग नहीं था। इसके बाद पुलिस ने गुमशुदा महिलाओं के रिकॉर्ड निकालने शुरू किए। गोवा पुलिस इसके लिए पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र व कर्नाटक भी पहुंची।

ऐसे हत्यारे तक पहुंची पुलिस 

जब पुलिस ने कोलवाले और थिविम इलाके में छानबीन शुरू की तो एक महिला के गुमशुदा होने की जानकारी मिली। पुलिस जानकारी के आधार पर एक महिला के पास पहुंची, जो मृतका की बहन थी। मृतका की बहन ने बताया कि अपने पति से झगड़ने के बाद उसकी बहन कर्नाटक चली गई थी और तभी उसकी वहां रहने वाले एक शख्स से दोस्ती हो गई थी। जानकारी के आधार पर गोवा पुलिस बिना देर किए कर्नाटक पहुंच गई और 39 वर्षीय मनजप्पा नाजंत्री को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें : सोफे ने ले ली 11 महीने के मासूम की जान, मां ने बताई दिल दहला देने वाली कहानी

ऐसे अन्य आर्टिकल्स पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios