Asianet News HindiAsianet News Hindi

कुत्ते को बचाने के लिए एनाकोंडा से भिड़ गया शख्स, डराने वाली है मौत से लड़ने की ये कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने बताया कि डॉग पानी पीने गया था तभी एनाकोंडा ने उसे अपने शिकार बना लिया। 

man battles with an anaconda to save a dog in Brazil
Author
Brazil, First Published Aug 16, 2021, 11:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ब्राजील. अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए एक व्यक्ति विशाल एनाकोंडा से भिड़ गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एनाकोंडा 15 फीट लंबा था।  

काफी देर बार एनाकोंडा ने कुत्ते को छोड़ा
ब्राजील के साओ पाओलो के पास हुई इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि वह शख्स एनाकोंडा को डंडे से मार रहा है, जिससे कि वो उसके कुत्ते को छोड़ दे। काफी देर बार एनाकोंडा ने उस कुत्ते को छोड़ा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स ने बताया कि डॉग पानी पीने गया था तभी एनाकोंडा ने उसे अपने शिकार बना लिया। मैंने एनाकोंडा मारा ताकि वह उसे छोड़ दे। लोगों ने कहा काश मेरे पास चाकू होता।

बेहोश हो गया था कुत्ता
एनाकोंडा ने कुत्ते को इतनी तेजी से पकड़ा था कि वह बेहोश हो गया था। एनाकोंडा ने कुत्ते का गला पकड़ लिया था। करीब 40 मिनट तक मालिश करने के बाद उसे होश आया। 

कुत्ते के मालिक ने कहा, मैंने सोचा कि मैंने अपना कुत्ता खो दिया है, लेकिन भगवान का शुक्र है कि वह सुरक्षित है। 31 जुलाई को हुए हमले के बाद कुत्ते की गर्दन, कान पर कई घाव थे। डॉक्टर ने चेकअप कर कुछ दवाइयां भी दीं। 

ये डेंजर एनाकोंडा में से एक था
एनाकोंडा की चार प्रजातियां हैं, और यह पीला एनाकोंडा (यूनेक्टेस नोटियस) या हरा एनाकोंडा (यूनेक्टेस मुरिनस) था। ये सबसे भारी सांप में से एक है। इसकी औसत लंबाई 4.6 मीटर (15.1 फीट) है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios