Asianet News Hindi

कोविड -19 वैक्सीन को लेकर परिवार के साथ हुई 21 साल के बेटे की बहस, इतना गुस्साया की ले ली खुद की जान

मृतक अपने माता-पिता के साथ रहता था। रविवार को कोविड -19 वैक्सीन लगवाने को लेकर घरवालों से तीखी बहस हुई, जिसके बाद वो घर छोड़कर चला गया। 

Man commits suicide after debate on Kovid vaccine in Hyderabad kpn
Author
Hyderabad, First Published Jun 15, 2021, 3:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां 21 साल के शिव प्रकाश नाम के व्यक्ति ने कोविड -19 वैक्सीन पर बहस के बाद जहर खाकर खुद को मार लिया। घटना पॉश मानिकोंडा इलाके की है। 

माता-पिता के साथ रहता था मृतक
मृतक अपने माता-पिता के साथ रहता था। कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर वो लगातार अपने माता-पिता से कह रहा था। रविवार को इस बात को लेकर उसके घर में कहासुनी हो गई।

विवाद के बाद शिव घर छोड़कर चला गया। बाद में सड़क के किनारे बेहोश मिला। हॉस्पिटल ले जाने के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रायदुर्गम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया

तेलंगाना में कोविड के केस
तेलंगाना ने सोमवार को 1511 नए कोविड-19 के केस सामने आए। 12 की मौत हुई। हेल्थ  बुलेटिन में कहा गया है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) में सबसे अधिक 173 मामले हैं, जिसके बाद खम्मम (139) और नलगोंडा (113) में केस हैं। 

Asianet News का विनम्र अनुरोधः आईए साथ मिलकर कोरोना को हराएं, जिंदगी को जिताएं...। जब भी घर से बाहर निकलें माॅस्क जरूर पहनें, हाथों को सैनिटाइज करते रहें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। वैक्सीन लगवाएं। हमसब मिलकर कोरोना के खिलाफ जंग जीतेंगे और कोविड चेन को तोडेंगे। #ANCares #IndiaFightsCorona

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios