Asianet News HindiAsianet News Hindi

उस्तरा तो नहीं, मगर बंदर ने थाम लिया छुरा, फिर उसने जो आतंक मचाया.. सहम गया पूरा शहर

बंदर के हाथ में उस्तरा, लोगों की जान को खतरा.. यह कहावत तो शायद सबने सुनी होगी, मगर एक बंदर के हाथ में उस्तरा तो नहीं चाकू जरूर आ गया, इसके बाद उसने जमकर उत्पात मचाया। 

monkey with Knife brazil terrorising town apa
Author
New Delhi, First Published Jun 26, 2022, 3:22 PM IST

नई दिल्ली। एक बंदर के हाथ उस्तरा तो नहीं मगर छुरा जरूर लग गया। इसके बाद उसने इस छुए के जरिए पूरे शहर में जबरदस्त आतंक मचाया। लोग खौफ में इधर-उधर भाग रहे थे। इसके बाद वह बाजार में चला गया और यहां मौजूद भीड़ को छुरे से डराने लगा। जब तक बंदर के हाथ में छुरा रहा, लोग सहमे से रहे। हालांकि, किसी तरह उसके हाथ से छुरा छूटा और लोगों ने राहत की सांस ली। 

यह हैरान करने वाला मामला ब्राजील के पियाउई प्रांत के कोरेंटे जिले का है। इस शहर में एक नेशनल पार्क भी है, जहां दूर-दूर से लोग घूमने और जानवरों को देखने आते हैं। यहां एक बंदर को कहीं से छुरा मिल गया, इसके बाद वह रिहाइश इलाके में चला गया। जो दिखता उसे छुरा लेकर दौड़ा लेता। लोग किसी तरह जान बचाकर भागते। बंदर एक छत से दूसरी छत होते हुए बाजार में पहुंच गया। 

बाजार में आकर बंदर छुरा से लोगों को डराने लगा, लोग चीखते हुए भागने लगे 
बाजार में शॉपिंग कॉम्पलेक्स के अंदर जैसे ही यह पहुंचा, हर तरफ चीख-पुकार मच गई। सहमे हुए लोग सुरक्षित ठिकानों की ओर भागने लगे। काफी देर तक बंदर ने छूरे का खौफ दिखाया। वह कभी छुरे को लोगों की तरफ तानता, तो कभी उसकी धार तेज करता दिखाकर दीवार पर और जमीन पर रगड़ता। वैसे, बंदर का यह रूप देखकर एक बार को सुरक्षाकर्मी भी सहम गए थे। 

सुरक्षाकर्मियों ने बंदर को काबू में कर नेशनल पार्क में छोड़ा 
किसी तरह थोड़ी देर बाद बंदर के हाथ से छुरा छूटा और लोगों ने राहत की सांस ली। इस बीच, एक अच्छी बात और रही कि बंदर ने छुरे से किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। बस, वह लोगो को डराता ही रहा। कुछ देर बाद सुरक्षाकर्मियों ने बंदर को अपने काबू में किया और नेशनल पार्क में ले जाकर छोड़ दिया। लोग अब यही मना रहे हैं कि फिर कभी बंदर के हाथ चाकू-छुरा या बंदूक न लगे और वह शहर का रुख नहीं करे। वरना, लोगों के साथ क्या होगा, इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है। 

हटके में खबरें और भी हैं..

ये मॉडल नहीं ड्राइवर है, 3 करोड़ की ट्रक में सड़क पर निकलती है तब देखिए इसका ग्लैमरस अंदाज 

लड़की बनने को हर रकम अदा करने को तैयार, सेक्स चेंज कराकर घर पहुंचा, तो गांव वाले कपड़े उतारने लगे

मां-बेटी की जोड़ी ऑनलाइन पोस्ट करती है ऐसा कंटेट 5 मिनट के मिलते है एक लाख रुपए 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios