Asianet News Hindi

अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले शख्स की रहस्यमय ढंग से मौत, परिवार ने किया हत्या का दावा

2015 में TMC सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष आचार्य की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्हें गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। 

mysterious death of the man who slapped Abhishek Banerjee kpn
Author
West Bengal, First Published Jun 18, 2021, 10:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोलकाता. टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी को साल 2015 में थप्पड़ मारने वाले देवाशीष आचार्य की पश्चिम बंगाल में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ अज्ञात लोग उन्हें हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

सुबह 4.10 बजे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोवाशीष को घायल हालत में मिदनापुर के तमलुक जिला हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल के रिकॉर्ड से पता चलता है कि उन्हें सुबह 4.10 बजे भर्ती कराया गया था। परिवार का आरोप है कि देवाशीष की हत्या की गई है। देवाशीष 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे।

16 जून को दोस्तों के साथ गए थे बाहर
शुरुआती जांच में पता चला कि देवाशीष आचार्य 16 जून की शाम अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गए थे। सोनापेट्या टोल प्लाजा के पास एक चाय की दुकान पर तीनों रुके। तभी देवाशीष को एक फोन आया और वह अपने दोस्तों को चाय की दुकान पर छोड़ चला गया। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि चाय की दुकान से निकलने के बाद क्या हुआ?

मंच पर अभिषेक को मारा था थप्पड़ 
2015 में देवाशीष आचार्य उस समय सुर्खियों में आए जब उन्होंने मंच पर अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारा था। इसके तुरंत बाद टीएमसी समर्थकों ने उन्हें बेरहमी से मारा। अभिषेक बनर्जी के रोकने के बाद कार्यकर्ता रुके। बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios