Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुझे शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर करना पसंद है..बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही इस लड़की ने रखी अजीब शर्त

ये लड़की OnlyFans की Model Amy Kupps है। इन्होंने अपने Instagram पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि इन्हें कैसे बॉयफ्रेंड की तलाश है। हालांकि इन्होंने जो शर्त रखी है वह बहुत ज्यादा चौंकाने वाली हैं।  

North Carolina OnlyFans model Amy Kupps wants a married boyfriend US
Author
North Carolina State Fair, First Published Nov 4, 2021, 4:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

न्यूयॉर्क. अमेरिका में उत्तरी कैरोलिना (North Carolina) में रहने वाली 32 साल की एक महिला एमी कुप्प्स को एक बॉयफ्रेंड की तलाश है। उन्होंने इसके लिए जो शर्त रखी है वह चौंकाने वाली है। उन्होंने कहा कि मुझे शादीशुदा मर्दों (Married Men) के साथ अफेयर्स करना पसंद है। मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि मैं जिस व्यक्ति के साथ संबंध में हूं, उसके घर का मालकिन बनती हूं या नहीं। मुझे तो बस फ्रीडम चाहिए। आजादी चाहिए। रिश्तों में बंधन और रोकटोक नहीं चाहिए।

दूसरी महिला का परिवार टूटे, उन्हें फर्क नहीं पड़ता
ओनलीफैंस मॉडल (OnlyFans Model) एमी कुप्प्स (Amy Kupps) का कहना है कि उन्हें होम-व्रैकर होने की परवाह नहीं है। वह एक शादीशुदा पुरुष चाहती है। ताकि उसे सब मजे मिले और कोई रोक-टोक न हो। अमेरिका के नार्थ कैरोलिना की रहने वाली एमी कुप्प्स का कहना है कि वे लॉकडाउन के बाद बॉयफ्रेंड के लिए तैयार हैं। उन्होंने लाइफ पार्टनर के लिए सबसे बड़ी शर्त यही रख दी है कि उसकी शादी हुई होनी चाहिए। एमी ने कहा कि यही एकमात्र तरीका है, जिससे वह प्यार का अनुभव कर सकती हैं। उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि उनकी इस शर्त से किसी दूसरे महिला का परिवार टूट सकता है। उन्होंने कहा कि वे इस बात की परवाह नहीं करती हैं।

"मैं खुद की मालकिन बनना चाहती हूं"
एमी ने कहा, अगर कोई विवाहित पुरुष अपनी जिंदगी के खालीपन को भरना चाहता है तो मैं तैयार हूं। मैं खुद की मालकिन बनना चाहती हूं। शादीशुदा मर्द को चुनने के पीछे उन्होंने वजह बताई कि मैं एक घर में बंधकर नहीं रह सकती हूं। हर महीने बिलों के भुगतान के लिए बहस करूं। जोड़ घटाना करूं। मुझे नहीं लगता कि किसी को अपने जीवनसाथी को धोखा देना चाहिए, लेकिन जब प्यार खत्म हो जाता है तो सब खत्म हो जाता है। बता दें कि एमी पहले एक टीचर रह चुकी हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक विवाहित महिला के साथ भी रही हूं। विवाहित महिलाओं में यौन और भावनात्मक खालीपन रहता है। पुरुषों की तुलना में उन्हें ज्यादा भरने की जरूरत है। एमी कहती हैं कि रिश्तों में रोमांच होना बहुत जरूरी है। एक दूसरे से गुप्त जगह पर मिलना। मिलने के लिए एक दूसरे का इंतजार करना। एमी को ये सब पसंद है। उनके इंस्टाग्राम पर लगभग 82000 फॉलोवर्स हैं। एक रिश्ते में एमी को आजादी सबसे महत्वपूर्ण है।  

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios