Asianet News Hindi

यात्री चलते विमान से कूद गया, एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया, कूदने से पहले कॉकपिट में तोड़फोड़ की पूरी कहानी

कथित तौर पर एफबीआई को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई थी। दो दिनों में लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान सेवाओं में यह ऐसा दूसरा मामला है। 

passenger jumps off a moving plane at Los Angeles International Airport kpn
Author
New Delhi, First Published Jun 27, 2021, 12:17 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट से एक पैसेंजर चलते विमान से कूद गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उसे कुछ चोटे भी आई हैं, जिसकी वजह से इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह स्पष्ट नहीं है कि ऐसा करने के पीछे पैसेंजर का मकसद क्या था। 

विमान उड़ने ही वाला था, तभी पैसेंजर ने लगाई छलांग
स्काईवेस्ट ऑपरेटेड साल्ट लेक सिटी के लिए यूनाइटेड एक्सप्रेस फ्लाइट 5365 की उड़ान शाम 7 बजे थी। विमान जैसे ही उड़ने वाला था, वैसे ही उस व्यक्ति ने छलांग लगा दी। समाचार एजेंसी के मुताबिक, पैसेंजर ने शुरू में कॉकपिट को तोड़ने की कोशिश की थी, लेकिन फिर सर्विस दरवाजा खोलने में कामयाब हो गया और आपातकालीन स्लाइड से नीचे कूद गए।

ये देख एयरपोर्ट पर मौजूद अधिकारी हैरान रह गए। उन्होंने उसे टैक्सीवे पर तुरंत हिरासत में ले लिया। पैसेंजर को चोट तो लगी है लेकिन वह ज्यादा गंभीर नहीं है।  

दो दिन में दूसरा ऐसा केस सामने आया
कथित तौर पर एफबीआई को मामले की जांच की जिम्मेदारी दी गई थी। दो दिनों में लॉस एंजेलिस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उड़ान सेवाओं में यह दूसरा ऐसा दूसरा मामला है। गुरुवार को एक ड्राइवर FedEx कार्गो फैसेलटी में चेन-लिंक फेंस तोड़कर एयर फील्ड में घुस गया था। पुलिस ने उसकी कार का पीछा कर हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को कोई चोट नहीं आई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios