Asianet News HindiAsianet News Hindi

यह फिल्मी सीन नहीं हकीकत है.. पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ का रियल सीन देख लोग हैरान

पंजाब के फिरोजपुर जिले में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई। यह मुठभेड़ किसी सुनसान इलाके में बल्कि, भीड़-भाड़ वाले बीच बाजार में हुई। यह सीन देखकर बहुत से लोगों ने पहले इसे फिल्मी समझा, मगर पूरा माजरा बाद में समझ आ गया। 

pnjab police cop fire fleeing car in Ferozepur video goes viral apa
Author
New Delhi, First Published Aug 9, 2022, 11:12 AM IST

फिरोजपुर (पंजाब)। सोशल मीडिया पर एक  वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार तेज स्पीड के साथ भीड़-भाड़ वाले बाजार में चल रही है, जबकि पीछे पुलिस की एक जीप उसका पीछा कर रही है। यह सीन हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल की मशहूर फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के एक दृश्य जैसा लग रहा है, मगर वास्तव में ऐसा है नहीं। 

यह पंजाब के फिरोजपुर जिले में एक भीड़-भाड़ वाले बाजार का रियल सीन है, जहां सोमवार को पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़ हुई, जो सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में भाग रहे थे। पुलिस से सामना होने पर उन्होंने स्पीड बढ़ा दी। पुलिस की जीप ने उनका पीछा शुरू किया और बाजार में जाकर उन्हें पकड़ने की कोशिश की, मगर अपराधियों ने कार रोकने की जगह स्पीड और बढ़ा दी। 

 

 

बाजार में कार धीमी हुई तो  पुलिस ने पहले टक्कर मारी और फिर गोली चलाई
वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद कार में दो लोग सवार थे। पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी और कार दिखने के बाद उसे रोकने का इशारा किया, मगर कार सवार रूकने के बजाय तेज स्पीड में भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा शुरू किया। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है बाजार में पहुंचने पर भी कार नहीं रूकी तो पुलिस ने टक्कर मारकर उसे रोकना चाहा, मगर कार सवार भागते रहे। टक्कर से स्कूटी सवार महिला गिर गई और लोग हैरान रह गए कि आखिर हुआ क्या। तभी पीछे पुलिस की जीप से एक पुलिसकर्मी उतरता है कार सवार पर गोली चलाता है, मगर कार का ड्राइवर रूकने के बजाय तब भी भागता रहा। 

पंचर टायर पर भी भागते रहे बदमाश, पुलिस को उनके पास से मिली हेरोइन
हालांकि, तब तक टक्कर की वजह से कार का बंपर टूट चुका था और स्पीड भी कम हुई थी। कार सवार को भागता देख एक बार फिर पुलिसकर्मी अपनी जीप में बैठे और उसका पीछा करने लगे। इसके बाद कार के टायरों पर गोली चलाकर इसे पंचर किया। मगर कार सवार पंचर टायर पर भी भागता रहा। हालांकि, करीब दस किलोमीटर दूर तक पीछा करने के बाद पुलिस कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों युवक के पास से दस ग्राम हेरोइन बरामद की है। दोनों आरोपियों के नाम राजबीर और मान हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

बेटे-बहू के साथ मां भी गई हनीमून पर.. लौटने पर पत्नी ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

मछली भी होती है बाघ की रिश्तेदार! जानिए क्या नाम है इसका और कहां मिली 

500 कारीगर-4 शिफ्ट में काम...हर घर तिरंगा अभियान के लिए अब्दुल गफ्फार की दुकान पर रोज बन रहा डेढ़ लाख झंडा 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios