Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस TV चैनल पर न्यूज दिखाते वक्त अचानक चलने लगी पॉर्न फिल्म, वीडियो देखकर मच गया हंगामा

टीवी पर प्ले हुए 13 सेकंड के वीडियो ने हंगामा खड़ा कर दिया। चैनल को माफी मांगनी पड़ी। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, KREM ने कहा, शो के पहले भाग में एक अनुचित वीडियो प्रसारित किया गया। फिलहाल मामले की पुलिस जांच भी की जा रही है। 

porn clip started playing while giving a weather report on a US TV channel
Author
USA, First Published Oct 21, 2021, 5:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

(ये सांकेतिक तस्वीर है)

न्यूयॉर्क. कल्पना कीजिए। आप परिवार के साथ टीवी देख रहे हैं। न्यूज चैनल चल रहा है। सभी का ध्यान टीवी पर है। इसी दौरान टीवी पर अचानक पॉर्न फिल्म चलने लगे। वहां बैठे परिवार के सभी सदस्यों का क्या हाल होगा। हालांकि ये कल्पना करने की जरूरत नहीं है, बल्कि अमेरिका में एक टीवी चैनल ने ऐसी हरकत की है। टीवी पर मौसम का हाल बता रहे हैं। इसी दौरान अचानक पॉर्न क्लिप चलने लगी। 

वाशिंगटन के स्पोकेन में एक स्थानीय समाचार चैनल केआरईएम (KREM) ने दर्शकों को बड़ा ही जोर का झटका दिया। टीवी पर रविवार की शाम 6 बजे के मौसम बुलेटिन में एक अश्लील क्लिप दिखा दी गई। मौसम विज्ञानी मिशेल बॉस दिन के मौसम का हाल बता रहे थे। इस बीच उन्होंने मौसम का हाल बताती हुई क्लिप चलाने के लिए कहा। तभी गलती से पॉर्न क्लिप प्ले हो गई। एक तरफ पॉर्न क्लिप चलती रही और दूसरी तरफ एंकर ने रिपोर्ट बताना जारी रखा। 

टीवी पर चला 13 सेकंड का वीडियो
टीवी पर प्ले हुए 13 सेकंड का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। घटना के कुछ घंटों के भीतर ही KREM ने माफी जारी की। द सन में पब्लिश एक रिपोर्ट के मुताबिक, KREM ने कहा, शो के पहले भाग में एक अनुचित वीडियो प्रसारित किया गया। हम यह सुनिश्चित करने के लिए सावधानी बरतेंगे कि आगे से ऐसी गलती न हो।

पुलिस कर रही मामले की जांच
चैनल ने भले ही माफी मांग ली है, लेकिन अब इस पूरे मामले की जांच पुलिस विभाग के अधिकारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चैनल के अधिकारी जांच में सहयोग कर रहे हैं। विभाग ने जारी प्रेस नोट में कहा, इस घटना से शहर और काउंटी के लोगों के फोन आए। लोगों ने चैनल की शिकायत की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें.

ये प्रथा अजीब है! झरने से बहता है खून, महिला-पुरुष नंगे होकर नहाते हैं, चौंकाने वाली है वजह

आप जिसे मोटापा समझ रहे हैं वह ट्यूमर हो सकता है, डॉक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

डिप्रेशन से बचना है तो मशरूम खाना चाहिए, एक स्टडी में हुआ ऐसा खुलासा, जो मौत से बचा सकता है

वियाग्रा का इस्तेमाल सिर्फ बेडरूम में ही नहीं, इसके और भी हैं कई फायदे, जो कर देंगे आपको हैरान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios