Asianet News HindiAsianet News Hindi

स्टेज पर मुंह फुलाए बैठा था दूल्हा, डंडा लेकर पहुंची सास ने पल भर में उतारा भूत

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा स्टेज पर बैठा है। दूल्हा काफी गुस्से में मुंह फुलाकर बैठा दिखाई दे रहा है। दामाद को गुस्से में देख सासू मां स्टेज पर पहुंची और जो उन्होंने किया उसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

saas and damad funny video is going viral KPZ
Author
First Published Aug 30, 2022, 2:59 PM IST

वीडियो डेस्क।  दूल्हा-दुल्हन के रूठने मनाने और लड़ाई झगड़े के कई वीडियो आपने देखें होंगे। शादी में कई फूफा जी मुंह फुला लेते हैं तो कहीं बाराती खातिरदारी से खुश नहीं होते तो कहीं दूल्हा ही बिफर जाता है। ऐसा ही एक मुंह फुलाकर स्टेज पर बैठे दूल्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हैरानी तो तब हुई जब सासू मां ने दूल्हे को मनाने के लिए गजब तरीका आजमाया। सोशल मीडिया पर बड़ी तादात में शादी ब्याह से जुड़े वीडियो की भरमार है।  कुछ हंसा हंसाकर लोट पोट कर देते हैं तो किसी वीडियो को देख तरस भी आ जाता है। ये फनी वीडियो देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। यहां दूल्हा दुल्हन का फ्रेम नहीं बल्कि सासू मां का दामाद के लिए प्यार दिखा। 

रूठे दामाद को मनाने पहुंची सास
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा स्टेज पर बैठा है। दूल्हा काफी गुस्से में मुंह फुलाकर बैठा दिखाई दे रहा है। दामाद को गुस्से में देख सासू मां स्टेज पर पहुंची और जो उन्होंने किया उसे देख आपकी हंसी नहीं रुकेगी। सासू मां ने नाराज बैठे दूल्हे के साथ बिना देर किए रस्म पूरी की। हैरानी का बात तो ये है कि दूल्हे को फिर भी हंसी नहीं आई। सास के साथ एक दूसरी महिला भी नजर आ रही है। ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम के   official_viralclipsनाम के पेज पर शेयर किया गया है। आप भी देखिए ये वीडियो

देखें Video

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios