Asianet News HindiAsianet News Hindi

तुमने जो पहना है, उन कपड़ों में मेरे पास मत आ जाना, रेप हो जाएगा..इस मैसेज को पढ़ लड़की का हुआ बुरा हाल

Scotland में लड़की को रेप (Rape) की धमकी मिली तो उसने तुरन्त पुलिस को खबर कर दिया। पुलिस मैसेज को खंगाल रही है। लड़की ने बताया कि किस तरह से उसकी उस लड़के से मुलाकात हुई।

Scotland girl receives rape threat after seeing Instagram photo
Author
Scotland, First Published Nov 5, 2021, 10:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्कॉटलैंड (Scotland). इंस्टाग्राम (Instagram) पर बेक्का मैकफर्लेन (Becca McFarlane) नाम की 27 साल की लड़की को उसके ही डेट (बॉयफ्रेंड) ने रेप (Rape) की धमकी दी। लड़के ने लिखा, तुमने इंस्टाग्राम पर जो फोटो डाली है, वैसे कपड़े पहनकर मेरे आस-पास मत आना। अगर तुमने ऐसा किया तो तुम्हारा रेप (Sexually Assault) हो जाएगा। ये मैसेज पढ़ने के बाद लड़की बुरी तरह से डर गई। उसने तुरन्त पुलिस को खबर किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

मैसेज पढ़कर डर गई थी लड़की
बेक्का मैकफर्लेन ने बताया कि वह उस लड़के के साथ डेट पर जाने वाली थी। कुछ मौकों पर वह उस लड़के के साथ मैसेज पर बात भी करती थी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों की मुलाकात हुई थी। हालांकि अभी कभी दोनों नहीं मिले थे। बेक्का ने डेली रिकॉर्ड को बताया कि मुझे भरोसा ही नहीं हो रहा था कि मैं जिसे डेट करने जा रही थी, वह इतना ज्यादा खतरनाक है। मैसेज देखने के बाद मैं फूट-फूटकर रोने लगी। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। ये कितना ज्यादा भयानक है।   

"मैं खुद को भाग्यशाली मान रही थी"
बेक्का ने कहा कि मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मान रही हूं। मैं जिससे मिलने जा रही थी। जिसे डेट करने जा रही थी। उसकी सच्चाई पहले ही पता चल गई। इस घटना ने मुझे ऑनलाइन डेटिंग से डरा दिया है। अब मैं ऑनलाइन पुरुषों से मिलने में डरती हूं। इस घटना ने मुझे बुरी तरह से डरा दिया है। मैं जैसे चाहूं वैसे कपड़े पहनूं। क्या मैं ऐसे कपड़े पहनती हूं कि कोई मेरा बलात्कार कर दे। नहीं। मेरे कपड़े पहनने की चॉइस से किसी को बलात्कार करने का हक नहीं मिल जाता है।  

डेटिंग ऐप पर अलर्ट रहने की सलाह
स्कॉटलैंड में रहने वाली बेक्का ने कहा कि जो मेरे साथ हुआ, वह किसी और महिला या लड़की के साथ न हो। इसके लिए मैं सोशल मीडिया पर बाकी महिलाओं को जागरूक करूंगी। उन्हें समझाउंगी की ऑनलाइन डेटिंग के वक्त अलर्ट रहें। किसी पर भी भरोसा न कर लें। स्कॉटलैंड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस सोशल मीडिया के जरिए धमकी वाली चैट की जांच कर रही है। बेक्का ने 1 नवंबर 2021 को डंबर्टन में इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

ये भी पढ़ें

बलात्कारी टीचर: स्टूडेंट को ऑफिस बुलाया, फिर अचानक दरवाजा बंद-लाइट ऑफ, मना करने पर छात्रा को नीचे फेंक दिया

मैं लड़की हूं या लड़का...इसी कन्फ्यूजन से परेशान होकर 11 साल की लड़की ने दे दी जान, नोट में शॉकिंग खुलासा

Disabled Client के साथ संबंध बनाने के दौरान ऐसा क्या हुआ, जो Sex Worker ने पूरी दुनिया को बताई वो कहानी

इस लड़की ने पिता की लाश के साथ सेक्सी पोज देकर खिंचवाई फोटो, लोग देने लगे गालियां, तब बताई असली वजह

नेता ने कॉफी पीने घर बुलाया फिर करने लगा Kiss, महिला ने बताया- ब्लेजर उतारने वाले सीनेटर की घिनौनी करतूत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios