Asianet News Hindi

वडोदरा: क्वारंटीन के वक्त परेशानी दूर करेगा ये शख्स, आपके घर तक फ्री में खाना पहुंचाने का किया वादा

कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर से लोगों को डराना शुरू कर दिया है। इस बीच कुछ लोग मदद करने के लिए भी आगे आ रहे हैं। ऐसे ही लोगों में से एक हैं वडोदरा के शुभल शाह। उन्होंने ट्वीट कर लोगों की मदद करने की इच्छा जाहिर की और कहा कि अगर आपका परिवार कोरोना से संक्रमित है और खाना नहीं मिल पा रहा है तो हम आपकी मदद करेंगे। 

Shubhal Shah of Vadodara will provide free food to quarantine patients kpn
Author
Vadodara, First Published Apr 14, 2021, 10:44 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

वडोदरा. कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने एक बार फिर से लोगों को डराना शुरू कर दिया है। इस बीच कुछ लोग मदद करने के लिए भी आगे आ रहे हैं। ऐसे ही लोगों में से एक हैं वडोदरा के शुभल शाह। उन्होंने ट्वीट कर लोगों की मदद करने की इच्छा जाहिर की और कहा कि अगर आपका परिवार कोरोना से संक्रमित है और खाना नहीं मिल पा रहा है तो हम आपकी मदद करेंगे। 

शुभल शाह का पूरा मैसेज?
उन्होंने लिखा, इस कोविड संकट में हम आपके साथ हैं। यदि आपका परिवार कोविड -19 से पीड़ित है तो हम आपके घर पर हाईजेनिक लंच और डिनर पूरे क्वारंटीन पीरियड तक नि: शुल्क पहुंचाएंगे। हम किसी भी तरह का नाम, प्रचार या तस्वीर नहीं है। कृपया सीधे हमें मैसेज करें।

ट्वीट करने के बाद शुभल शाह को कई लोगों ने ट्वीट करते हुए टैग किया। कुछ NGO ने भी जवाब दिया कि वे जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन उपलब्ध कराने में उनकी मदद करेंगे। कई लोगों ने निस्वार्थ सेवा के लिए शाह की तारीफ की। 

महामारी में जरूतमंद लोगों की मदद करने के लिए ऐसे कई लोग सामने आ रहे हैं। हैदराबाद में रामू दोसापति नाम के शख्स ने राइस एटीएम शुरू ककिया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios